Hi Kallu
pata nehi re mood is totally off isliye accha epi bhi mujhe dara rehi hain 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Hi Kallu
pata nehi re mood is totally off isliye accha epi bhi mujhe dara rehi hain 🤣
Originally posted by: bluemoon255
kyun mein nahii thi isliye?🤣
chal hat nautanki suru aate hi
perfect family*touchwood*
p.s. pillu even looks like their beta in real😆
sampada ki haah hai kya apki mood off honneh keliyeh batavoo mein sampada ki wattt lagadungiOriginally posted by: KrishnaSourav
Hi Kallu
pata nehi re mood is totally off isliye accha epi bhi mujhe dara rehi hain 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
chal hat nautanki suru aate hi
ohh u missed me u missed u missed me
*dances on bed*
https://www.instagram.com/p/B0Gw-kyB-xv/
mujhe kissy nehi diya Kallu thinking