Originally posted by: bluemoon255
kahin mera phone na jala dhe uff
ishhh ☺️
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: bluemoon255
kahin mera phone na jala dhe uff
ishhh ☺️
nahiii yeah humari pillu hai aaap aai ki theek seh talashi karo nah
ha thodna hain abhi pillu danger mein nehi toh paltan toh ane wala tha Power will guard with don't disturb boardOriginally posted by: bluemoon255
malharji ka vrat thodna hai ki nahi🤣
Originally posted by: kusharberry
nahi M1 woh bawadi nahi seedha woh cold storage mein jakkar ice slab mein letega
Ayyo... ☺️
Control karne ke liye mallu ko kya kya Karna padta hai....
aai baba bolna kuch babiyish words bolna pilluAr Mai bolungi kya...oh right I can't speak as I am 10 months old🤡🤣
Done ye thik hai🤣 atleast I speak here🤣
Originally posted by: kusharberry
arreh wah M2 humari kya tunning hai meineh bhi usseh wahi banneh ko bola hai
Humsafar hain hum dono Kalyani Baby
Originally posted by: KrishnaSourav
Hi guys 🤗
Hey m2
Hi kallu 🤗
Originally posted by: KrishnaSourav
ha thodna hain abhi pillu danger mein nehi toh paltan toh ane wala tha Power will guard with don't disturb board











