Maine toh itne gifs banaye Hain using Adobe Photoshop doosre serials ke 😆,ab jab Akshan ki baari aayi toh laptop brother le Gaya apne saath😔
& my lappy is doing lots of nakhra now 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Maine toh itne gifs banaye Hain using Adobe Photoshop doosre serials ke 😆,ab jab Akshan ki baari aayi toh laptop brother le Gaya apne saath😔
& my lappy is doing lots of nakhra now 😡
Originally posted by: SaruSenan
Ewwwww That comparison🤢
iss lal ke liye, yehi sahi hai
Originally posted by: captainplus
iss lal ke liye, yehi sahi hai
I disagreee🤔
waise kya lagta hai ?
bhootni ki saboot mitane wala banda kaun tha ?
i feel ye show ke current characters mein se koi hai 🤓
Originally posted by: SaruSenan
I disagreee🤔
yudh karna hai humse ?
Originally posted by: captainplus
waise kya lagta hai ?
bhootni ki saboot mitane wala banda kaun tha ?
i feel ye show ke current characters mein se koi hai 🤓
I guess it's kishore
I guess it's kishore
Matlab Jindal saab ise enough paise nahi dete 😆
iss hisab se babyboo bhi ho sakta hai 🤔
Originally posted by: captainplus
Matlab Jindal saab ise enough paise nahi dete 😆
iss hisab se babyboo bhi ho sakta hai 🤔
Baby boo could be a obvious guess but I find Kishore suspicious😔
Baby boo could be a obvious guess but I find Kishore suspicious😔
dekhte hai kaun nikalta hai..
humare master of foolproof plans & sabke pyaara pervy bhi ho sakta hai as he was a policewala too
Originally posted by: captainplus
yudh karna hai humse ?
Hum shantipriya log hai aur koi rang hamare pyaare riste ke upar na hai❤️