Originally posted by: kusharberry
🤣🤣
samjiya nah mujhe 2 malharjis hai toj ice cream melt toh hoga hi nah
wow ice cream bhi
kinky kallu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: kusharberry
🤣🤣
samjiya nah mujhe 2 malharjis hai toj ice cream melt toh hoga hi nah
wow ice cream bhi
kinky kallu🤣
kyomki mujhe meri 2 malhar jis seh pyaar hogai toh sharam toh ayega nah ☺️Originally posted by: bluemoon255
le kalyani ne apne khud ke sr par ithna sharmayi nahi jithna tum kar rahi ho🤣
mein mein woh woh ☺️Originally posted by: KrishnaSourav
mujhse kaise saram aur tumhe kab se saram aane lagi kalyani😈
Originally posted by: KrishnaSourav
🤣🤣ballon se kya jhatka latka diya mallu ko 🤣
doodh layi aur khud ko peena para kya pati hain stamina baby stamina double meaning samjho🤣
🤣
mallu knows exactly wat he is doing
padai ek bahana hai biwi ko hatta katta karna hai🤣
balloon🤣 mallu ji sach mein dar gaye kallu ka yeh avatar dekh kar
meineh general science bola malhar ji☺️
Originally posted by: kusharberry
☺️☺️ji malhar 2 ji
le ji bhi aa gaya🤣
Originally posted by: kusharberry
☺️☺️ji malhar 2 ji
🤗☺️🤣
🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
kyomki mujhe meri 2 malhar jis seh pyaar hogai toh sharam toh ayega nah ☺️
lal pari kallu🤣
Originally posted by: kusharberry
nahi apko sab aatah hai nah toh aap hi mujh padavoo
parayi toh iska bahana hain mere shirt mein hoth nehi dena but seedha dil pe dena ☺️🤣