He doesn't has any hopes only! 😔 Bada hi dara-sehma sa aashique hai by God 🤣Originally posted by: abhiya_12
Bahuth cheesy tha but entertaining bhi, main tumhara naukar banne ke liye bhi tayyar hoo 😂😂
Tool tho🤦
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He doesn't has any hopes only! 😔 Bada hi dara-sehma sa aashique hai by God 🤣Originally posted by: abhiya_12
Bahuth cheesy tha but entertaining bhi, main tumhara naukar banne ke liye bhi tayyar hoo 😂😂
Tool tho🤦
Originally posted by: Zaalima_5
Kab ka.. ☺️ aadha hai abhi chahiye to bol..🤣
hum log kha chuke hai🤣 uska phal bhi mila🤣
He doesn't has any hopes only! 😔 Bada hi dara-sehma sa aashique hai by God 🤣
Itna bhi cheer Karo wahi back to square one pae aa jaatha hain 🤦😂
Originally posted by: -Doppelganger-
RS and pallavi ...for you guys 🤗for you know what😆
🤗 yeah😆
Originally posted by: abhiya_12
Aur BBT waale bas wait kar rahe hain to get back to their job but kuch nahi mil raha hain. Humaara dandha bilkul bakwaas chal raha hain aaj kal😆
waise hum logo ko bhi koi content nahi mil raha hai😆
Kameeno mera partner kaun hai..???
Originally posted by: moniloveanupre
hum log kha chuke hai🤣 uska phal bhi mila🤣
Haazma sab theek hai.. Ulti ya pet me gadbad..??😆
https://www.instagram.com/p/Bz5WpALB3O5/?igshid=1pc1vfc01l41m
Ye video tha..I was talking about..grey bhaiya asking eri to come infront while p was cutting the cake .but she declined..
Whi toh 😂 but thodi taareef bhi karni padegi, sane fanboy hai banda🤣Originally posted by: abhiya_12
Itna bhi cheer Karo wahi back to square one pae aa jaatha hain 🤦😂