humari kallu all rounder jo hai🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
humari kallu all rounder jo hai🤣
Originally posted by: kusharberry
aaur jitna hearts banadega usmeh ek ek small ybab hoga
kya hoga?
☺️art of living togetherOriginally posted by: bluemoon255
malhar ka art kallu par hoga🤓
Result nehi lina sayad kuch aur cheese ke baarein mein baat kar reh hain sounds soundssOriginally posted by: bluemoon255
iske results ithne jaldi kahan aane wala hai pagli🤣🤣
voice proof karna hoga sab kuch
palat palat palatOriginally posted by: bluemoon255
kya hoga?
Originally posted by: bluemoon255
malhar ka art kallu par hoga🤓
toh kallu kuch decoration nehi karega mallu ke upar☺️🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
Pallavi tumhara pati iha hain
Pallavi kyaka pati nithlla gulam hain huh
pallu ; nal ke papa sirf pizza order karne mein kaam aathe hai aparna tai🤣
🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
humari kallu all rounder jo hai🤣
Originally posted by: bluemoon255
oh god🤣
kallu raat bar yehi gathi rahegi
aur wahan malharji poori economics ka kithab pad lega i swear🤣
yeh admi hai ya kamba
bold 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
ekdam n this duty toh 🤣
poori dedication se karega🤓