Originally posted by: bluemoon255
bouncer upar se gaya re😆
tu kallu mat ban
badam khaya kar oh bhi ek glass doodh ke sath🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: bluemoon255
bouncer upar se gaya re😆
tu kallu mat ban
badam khaya kar oh bhi ek glass doodh ke sath🤣
Originally posted by: kusharberry
nahi hum sab toh yahi patar patar karahi haai aap so gayi kya
nehi mein aabhi bhi iiye hoon suddenly sab silent ho gaye
Originally posted by: bluemoon255
kya apko mein dikh nahi rahi hoon?
kahi tere bhoot toh nehi
Originally posted by: bluemoon255
sasura toh wahi *thud*
kallu- utiye papa aapki bacchi aapko grand bacchi dene wali hai aur yeh aap zammen par yoga kyun kar rahe hai🤣
PAgli mil gaya mujhe
Originally posted by: KrishnaSourav
sayad pehele show aise double meaning de rehe hain🤣
sachi yaar
aur sr ke open discussion meine pehli baar suna hai woh bhi gharwale🤣🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
nehi mein aabhi bhi iiye hoon suddenly sab silent ho gaye
kahi tere bhoot toh nehi
i think refresh time par aa nahirahe teh comments
shh kahi mallu na sunnn le
phir daudega kallu ke peeche with badam and doodh🤣
bas yehi dekna hi rah gaya tha🤣
Originally posted by: bluemoon255
sachi yaar
aur sr ke open discussion meine pehli baar suna hai woh bhi gharwale🤣🤣
ha even kinky ideas bhi hathkadi, ice slab 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
PAgli mil gaya mujhe
malharji aap bhi toh mere pagle ho
Originally posted by: bluemoon255
shh kahi mallu na sunnn le
phir daudega kallu ke peeche with badam and doodh🤣
bas yehi dekna hi rah gaya tha🤣
mein kuch aur bolu kya kya karna hain no baccha party atee hain shh aab kuch nehi bol sakte sply 🤬
Originally posted by: bluemoon255
sasura toh wahi *thud*
kallu- utiye papa aapki bacchi aapko grand bacchi dene wali hai aur yeh aap zammen par yoga kyun kar rahe hai🤣
malhar ji yeah papa ayseh kyom so rahi hai , inhe khushkabar kaiseh degi hum
🤣