Originally posted by: bluemoon255
🤣
kallu bhi gussa hoti hai pagli
dekha nahi pati ka kya haal kiya tha after marriage🤣
hose toh malhar jhi ki dost hai nah isliyeh poocha
hawww mein pagli bangayi hoon 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: bluemoon255
🤣
kallu bhi gussa hoti hai pagli
dekha nahi pati ka kya haal kiya tha after marriage🤣
hose toh malhar jhi ki dost hai nah isliyeh poocha
hawww mein pagli bangayi hoon 🤣
m bore today n with epi its ...
Originally posted by: kusharberry
hose toh malhar jhi ki dost hai nah isliyeh poocha
hawww mein pagli bangayi hoon 🤣
haan aur mallu toh kallu par hose se pani barsatha hai na
u= kallu= pagli
so u= pagli🤣
mein old epi mein doobi kush hoon😆
tbh even iam exciting kuch bhi nahi tha
Originally posted by: kusharberry
tbh even iam exciting kuch bhi nahi tha
kaash telly trends kuch de detha
🤣 apneh merliyeh equation bhi banadiyaOriginally posted by: bluemoon255
haan aur mallu toh kallu par hose se pani barsatha hai na
u= kallu= pagli
so u= pagli🤣
Originally posted by: kusharberry
tbh even iam exciting kuch bhi nahi tha
aaj ka epi kya hua kuch pata hi nehi chala
chalo man lete kallu's side with searching for pillu n sample's deed
but what with aparna n all still harming Anu n she is blaming destiny then same round round
haa hopefully kuch mil jayeh jisseh dekhkar we get happyOriginally posted by: bluemoon255
kaash telly trends kuch de detha
Originally posted by: bluemoon255
mein old epi mein doobi kush hoon😆
khush reho 😆