Originally posted by: sweetnoori
tauba kya kya soch rahi🤣
Iska demaag hamesh in bathon mein rehta haain🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: sweetnoori
tauba kya kya soch rahi🤣
Iska demaag hamesh in bathon mein rehta haain🤪
Originally posted by: Mevsta101
Main kya dekhon
Us din tum be to bohat assi te aaj dekhlon 🤣
Pandit ji ke tara chese kaise change hogayi 🤣🤣
🤣🤣Pandit again 🤣he might be getting hiccups by now 🤣
this epic i cannt stop 🤣 🤣Originally posted by: Mevsta101
Sab jisi check
Sindoor kaha se laya
Mantar kon se parte hoon
Kitni shaadi karwaye hai
Un mein de kitni real hai
Sachini ko baga sakte hoon kya
🤣🤣
Originally posted by: Hanyshah
Abhi issi waqt, shaddi karvana chahti hai. Girls chalo, Drivya ki AT discuss karo. Until Arshu gets things sorted, lets talk there
Because sabko shaadi ki authenticity pe doubt hai 🤣
Tum log cho mein raat ko EDT pe millonge (im saying it as if it’s some bar🤣)
Originally posted by: sweetnoori
tm log hans rahe ho🥺 🤣 yahi umeed thi🤣
Umeed per khare utre he hum😎Mev kya cool he hum🤣
Ya Allah 🤣 🤣Originally posted by: Mevsta101
Iska demaag hamesh in bathon mein rehta haain🤪
Mariya kya yeh sach uff👀
Originally posted by: sweetnoori
tm log hans rahe ho🥺 🤣 yahi umeed thi🤣
Jese karni waise barni 🤣
Originally posted by: Mevsta101
Because sabko shaadi ki authenticity pe doubt hai 🤣
Tum log cho mein raat ko EDT pe millonge (im saying it as if it’s some bar🤣)
Hahahaha like bar but more comfortable on bed 😂😂
🤣Kise dekh rahi thi jo door nahi dikha 🤣