waise gul harneet se achi hai ..meri aur gul k fight hui but she never blocked me ..harneet ko aik jawab di she replied me and thn blocked me later 🤣
es show k makers se kabhi fight nahii hui shukar hai 😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
waise gul harneet se achi hai ..meri aur gul k fight hui but she never blocked me ..harneet ko aik jawab di she replied me and thn blocked me later 🤣
es show k makers se kabhi fight nahii hui shukar hai 😛
Originally posted by: -sakeena-
waise gul harneet se achi hai ..meri aur gul k fight hui but she never blocked me ..harneet ko aik jawab di she replied me and thn blocked me later 🤣
es show k makers se kabhi fight nahii hui shukar hai 😛
Harneet has king size ego and zero writing skills🤔
She ruined show because obsession with one character 😂 😂
This show makers take feedback much better
Originally posted by: -sakeena-
mujh aur makers ko paani zaya karna nahii pasand but dekhti hon shayed maan jaye ..gul hoti toh maan jati ausko paani ki qadar hi nahii 🤣
Yes saki ,India has water problem no wastage
Originally posted by: -sakeena-
mile ga i will talk to the makers 😳😉
Makers ko ye bhi boldena ke, Ruhaan naa maane kisi ki baat & make him angry & wo ghar se nikle jaldi..
Originally posted by: -sakeena-
mujh aur makers ko paani zaya karna nahii pasand but dekhti hon shayed maan jaye ..gul hoti toh maan jati ausko paani ki qadar hi nahii 🤣
Abhi monsoon hai na they are shoot it water waste nahi hoga🤣
Originally posted by: HeartBeat321
Abhi monsoon hai na they are shoot it water waste nahi hoga🤣
Malaria hogaya toh 🙄🙄
Originally posted by: arfanazneen
Makers ko ye bhi boldena ke, Ruhaan naa maane kisi ki baat & make him angry & wo ghar se nikle jaldi..
Nah hoga Aisha..
Devdas ki trophy chahiye isse
Originally posted by: -sakeena-
waise gul harneet se achi hai ..meri aur gul k fight hui but she never blocked me ..harneet ko aik jawab di she replied me and thn blocked me later 🤣
es show k makers se kabhi fight nahii hui shukar hai 😛
🤣
I am the one who blocked harneet😏😎😎 uska sso jaap se humesa irritated karti thi tho maine block hi mardiya usko🤣
Originally posted by: khatimeethi
Malaria hogaya toh 🙄🙄
Acha hai na hospital me admit hoga and chakar bhi pagalk khana nahi ja shakega🤣
Originally posted by: HeartBeat321
🤣
I am the one who blocked harneet😏😎😎 uska sso jaap se humesa irritated karti thi tho maine block hi mardiya usko🤣
Lol she was obsessed🤣