Koyi shak. I thought aaj nahi likh paugi but arfa ne help kari and likhete likhete aagya.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Koyi shak. I thought aaj nahi likh paugi but arfa ne help kari and likhete likhete aagya.
Originally posted by: HeartBeat321
Maine kuch places me edit kiya hai. Aap check karo and Agar kuch add or edit nahi karna hai tho aap post kar shakte ho
Arey apne likha na majority. Tum post karo na is baar
Originally posted by: HeartBeat321
Koyi shak. I thought aaj nahi likh paugi but arfa ne help kari and likhete likhete aagya.
Ab post karo😍😍
Originally posted by: shiny9911
Ab post karo😍😍
I want Unisha to post
Originally posted by: arfanazneen
Arey apne likha na majority. Tum post karo na is baar
Okay but i am copying your style to post the update. Is that okay?
Originally posted by: HeartBeat321
Okay but i am copying your style to post the update. Is that okay?
Ofcourse it's okay! Jaise pasand hai, waise karo post
Originally posted by: arfanazneen
Ofcourse it's okay! Jaise pasand hai, waise karo post
Uni, wahi same post me, daalna ye part..
Originally posted by: HeartBeat321
Koyi shak. I thought aaj nahi likh paugi but arfa ne help kari and likhete likhete aagya.

guys maine IG par bhi VM upload kardi hai
https://www.instagram.com/p/By5f954JEjQ/?utm_source=ig_web_copy_link
Your emojis and GIFs 😁