Originally posted by: HeartBeat321
I also liked it 😳😉
Mai tumhe ruhaan me saath set kar rhi this ,tum arfa me saath chali gayi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: HeartBeat321
I also liked it 😳😉
Mai tumhe ruhaan me saath set kar rhi this ,tum arfa me saath chali gayi
Originally posted by: khatimeethi
Mai tumhe ruhaan me saath set kar rhi this ,tum arfa me saath chali gayi
🤣🤣🤣🤣
Ruhaan kitno ke pas jayega... mujhe b chahiye tha🤣🤣🤣
Nish dhokebaaz hai ,aab uska ruhaan cancelled aab ruhaan ne bakwaas ki usse only Himalaya seh dhaka
Originally posted by: khatimeethi
Nish dhokebaaz hai ,aab uska ruhaan cancelled aab ruhaan ne bakwaas ki usse only Himalaya seh dhaka
Arey aise mat karo...
Meri jodi toot jaayegi🤣
I watched Ruhaan's dream sequence on TV💜💜💜😍😍😍😍tv p air acha lagta hai yaar💜💜😍😍😍
Nahi aab tum rakho uni ko
What will happen tomorrow??
Will they show Ruhaan? Somebody plz say yes😧
Originally posted by: Vartika026
What will happen tomorrow??
Will they show Ruhaan? Somebody plz say yes😧
Haan! May be like, he is informing Mishti and going.
I just want ke, dadi to tell Mishti ke she saw the ILY card in his room and confronted sis...
🙏🙏
Originally posted by: arfanazneen
Haan! May be like, he is informing Mishti and going.
I just want ke, dadi to tell Mishti ke she saw the ILY card in his room and confronted sis...
🙏🙏
Nahi hoga😆dadi will paint as it is mutual
Originally posted by: Vartika026
What will happen tomorrow??
Will they show Ruhaan? Somebody plz say yes😧
No ,they won't drama hoga bas