https://www.instagram.com/p/By4ZPCBjl7p/?utm_source=ig_web_copy_link
sajna ke liye saj rahi hai
mallu aap toh gayo
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://www.instagram.com/p/By4ZPCBjl7p/?utm_source=ig_web_copy_link
sajna ke liye saj rahi hai
mallu aap toh gayo
Originally posted by: porankisrilata
Any segments today...
i was abt to ask that only😆
pata Nahi SriOriginally posted by: porankisrilata
Any segments today...
mujhe yeh samj nahi aa raha ki ghar walon ko phool mangane se kya problem hai
i mean kalma kuch bhi kare unka niji maamla hai
phool se nahaye ya suhaag raat manaye inhe kya
pati patni hai
bade besharam hai yeh AN wale pati patni ke peeche hi pade hai🤣
Originally posted by: bluemoon255
mujhe yeh samj nahi aa raha ki ghar walon ko phool mangane se kya problem hai
i mean kalma kuch bhi kare unka niji maamla hai
phool se nahaye ya suhaag raat manaye inhe kya
pati patni hai
bade besharam hai yeh AN wale pati patni ke peeche hi pade hai🤣
They love to poke their nose into others matters especially ranes matter
Waiseh athu is doing everything to set mahool for his bhau🤣
🤣🤣🤣this one is just awesome
https://www.instagram.com/p/By4WCcdlwZs/?igshid=1rzqeyu7law8r
Originally posted by: kusharberry
They love to poke their nose into others matters especially ranes matter
Waiseh athu is doing everything to set mahool for his bhau🤣
athu toh bau aur kallu ko mila ke hi rahega🤣
haaaa chotta baby ki planning karega Woh Simba keliyeh chotteh Bhai aur behen ki setting BHI karegaOriginally posted by: bluemoon255
athu toh bau aur kallu ko mila ke hi rahega🤣
Itna cute Cupid villain meineh Kabhi Dekha Nahi hai🤣🤣