Originally posted by: asmita21180
Waise it's ok ..U missed nothing...But kal post zarur banana ...Ek no. Post banegi aaj ke episode par...Ek dum jhakas type...
Kal Uma ki baari hai, thank God. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: asmita21180
Waise it's ok ..U missed nothing...But kal post zarur banana ...Ek no. Post banegi aaj ke episode par...Ek dum jhakas type...
Kal Uma ki baari hai, thank God. 😆
Writer ko KZ ke ghar bhej do, kaale paani ki saza ke taur pe. 😆
Writer zaroor suicide kar lega phir 😆
Originally posted by: asmita21180
Hamari aur sea queen society ki aisi kismat kaha Ross ...Shayad isiliye ne Vanita ne jim ka plan cancel kar diya ..Ki aaj jim banwa diya to kal swimming pool banane kahenge..Aur fir usi me mujhe doob ke marne 😂😂...
Waise it's ok ..U missed nothing...But kal post zarur banana ...Ek no. Post banegi aaj ke episode par...Ek dum jhakas type...
Yes full on Bhankasgiri post.
Waise Naina kab se itni lipstick laga ke sone lagi? 😆
Kal Uma ki baari hai, thank God. 😆
Tum bhi ek additional post bana do Ross full of your bhankasgiri 😉
Originally posted by: appukrish
So today Naina only slept thru most of the epi kya ?
Na na..She over slept in the morning ,and sameer was stuck by her bina kajre-gajre ki beauty that he didn't wake her up...And so he left the house without having breakfast ...
Uske baad to Naina khuli aankho se so rahi thi....Koi bichare rakesh ko bhi poocho ki usne khana khaya ya nahi...I swear Rakesh man man me bela ki tinde ki sabji zarur yaad karta hoga...Ki chalo tinde hi sahi ,time me mil to jate the..😂😂..
On a serious note..It happens thag sumtimes I am late to wake up and so my hubby leaves without having breakfast ...After that whole day I feel so angry ...( Not at myself re baba .... Hubby pe ...Bina khana khaye jo chale gaye 😂😂)
Originally posted by: Sakshi607
This is the problem with cvs. They start a track very nicely but then stretch it like rubberband.
Aise epi dekh ke baal ki khaal aur period diwas wale maha TP ki yaad aati hai.
Originally posted by: Sakshi607
This is the problem with cvs. They start a track very nicely but then stretch it like rubberband.
Remember Srishti's theory... haath jod ke cvs ko bolna padta hai torture band karo.
But it is the standard now, they start a track well but then stretch it in the middle, when audience cant take it anymore they wrap it in a hurry.
Waise Naina kab se itni lipstick laga ke sone lagi? 😆
Jab se Cvs ka dimag fira bas tabhi se. 😆
I think aajkal Cvs ko bhi pata nahi hota ki wo kya dikha rahe hain 😆.
Read all the jim as Gym ...Pata nahi 505 pe dhyan rakhte rakhte I didn't see wat did I write.....
@Ross.. itna Tp episode tha..Ki mujhe to 4-5 post banane ke idea aa gaye..🤣🤣🤣
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9