yup iam happy about bas kalma miljayeh ingonegar harkatom keliyeh maaf karega humOriginally posted by: porankisrilata
Yeah mein bhi soch rahi hon ki itni meharbani kis Lite...
Whatever we are getting kalma...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yup iam happy about bas kalma miljayeh ingonegar harkatom keliyeh maaf karega humOriginally posted by: porankisrilata
Yeah mein bhi soch rahi hon ki itni meharbani kis Lite...
Whatever we are getting kalma...
Originally posted by: porankisrilata
sochenge ki yeh log bedroom set seedha college aa gaye Kay.... 🤣🤣
the story jo failegi 🤣
poor kallu permanent ho jayega uski blush 😆
Originally posted by: kusharberry
nana ki Kanpur mein phirse hartal hoga , nanaji apna boreyan aur bistar udake apna sasural jayega
he will be like maine hi madhuri ko maaara
aur jo bhi katal iss ilake mein huwa sab maine hi kiya
pls mujhe jail mein daal dho atleast zinda toh rahoonga wahan🤣
Originally posted by: bluemoon255
bandi ko yeh bhi samaj nahi aaya ki mallu ne usse shadi kyun ki
she thinks its for protecting her
woh kya jaane mallu ki pyaar ki intensity
at one point i thgt athu ko aag mein jala dega
Haa mujhe BHI laga tha aysa , he was ready to shoot athu for hugging her nah, malhar ji ko pyaar ki bukaar Chad Gaya hai
Originally posted by: porankisrilata
Pagli jo hai singham ki....
Arey mallu ne kya sar se maara tha athu while starting the pheras...
athu was flying in the air with that kick
ithni intensity
kallu hosh mein hoti toh yeh intensity dekh ke fir se behosh ho jaathi🤣
sapola yeah sab dekega seedha upper janneh Keliyeh ticket reserve karega 🤣Originally posted by: porankisrilata
sochenge ki yeh log bedroom set seedha college aa gaye Kay.... 🤣🤣
phir Woh fire brigade wala pipe lekar ayega Mallu aag bhujaneh keliyeh🤣Originally posted by: bluemoon255
mallu ke dekhne ki intensity se kahi answer sheet na jal jaaye🤣
aur solid wala kick BHI mara tha singham hai singham aurangabad Ka singham haiOriginally posted by: porankisrilata
Pagli jo hai singham ki....
Arey mallu ne kya sar se maara tha athu while starting the pheras...
🤣🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
he will be like maine hi madhuri ko maaara
aur jo bhi katal iss ilake mein huwa sab maine hi kiya
pls mujhe jail mein daal dho atleast zinda toh rahoonga wahan🤣
Court isseh kya saza degi pata hai isseh 2 e Bache nana ji banovo aur unka care taker bannah padega
haye....☺️