Dil zorseh dhadak neh laga hoga but bechari situation Kuch aysi nikali she was unable to show her reactionOriginally posted by: bluemoon255
I got goosebumps patha nahi bechari kallu ki kya haal huwi hogi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dil zorseh dhadak neh laga hoga but bechari situation Kuch aysi nikali she was unable to show her reactionOriginally posted by: bluemoon255
I got goosebumps patha nahi bechari kallu ki kya haal huwi hogi
iye pillu ka trap mein agal mallu na phasta hen pillu ke bhai iya behen lane ka intejaam pura tha
Originally posted by: bluemoon255
jail mein bhi ussi ki yaadhon mein koya tha
ha odomos kyuon usse direct nehi lagaya pillu ke tarah 🤔 sayad dil mein iye baat tha
Originally posted by: kusharberry
Dil zorseh dhadak neh laga hoga but bechari situation Kuch aysi nikali she was unable to show her reaction
only reaction we got was of atul🤢
he was afraid to loose his pagli , aiseh sehra pehenkar apni kallu ki paas aagayi usseh dekhneh keliyeh
Originally posted by: KrishnaSourav
iye pillu ka trap mein agal mallu na phasta hen pillu ke bhai iya behen lane ka intejaam pura tha
sach mein
bechare ke armano par pani fail gaya😭
kahi Atul dore toh nehi daal raha hain aapne damad pe
Originally posted by: bluemoon255
jail mein bhi ussi ki yaadhon mein koya tha
Khoya Khoya Tha
Duniya Ki Rahoein Mein
Tujhse Milke Hoon Main Khoya
Teri Nighaon Mein
Khoya Khoya Tha
soh toh hai Di agar singham neh taan Liya sab Kuch mumkin hai di😉Originally posted by: KrishnaSourav
iye pillu ka trap mein agal mallu na phasta hen pillu ke bhai iya behen lane ka intejaam pura tha
Originally posted by: KrishnaSourav
ha odomos kyuon usse direct nehi lagaya pillu ke tarah 🤔 sayad dil mein iye baat tha
no wonder he was pissed🤣