Originally posted by: HeartBeat321
Hww main intni sareef bachi hu🙈😛😂😂
Bas sharafat kut kutke bhari hai😡🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: HeartBeat321
Hww main intni sareef bachi hu🙈😛😂😂
Bas sharafat kut kutke bhari hai😡🤣
Originally posted by: khatimeethi
Bas sharafat kut kutke bhari hai😡🤣
Haa😳🤣
Originally posted by: HeartBeat321
But kuch jyaada hi loyal hai🤣
Loyalty khidki k bhaag jaati agar aap koshish kar leti 🤣
Loyalty khidki k bhaag jaati agar aap koshish kar leti 🤣
koshis kare thi but shayad mere me woh baat nahi thi🤣
Loyalty khidki k bhaag jaati agar aap koshish kar leti 🤣
Wohi uni tum koshish karo hum tumhare saath hai .
Bande no bolo free nepal tour🤣
Originally posted by: HeartBeat321
koshis kare thi but shayad mere me woh baat nahi thi🤣
Apne andar woh baat paida kar lo mei jaan Mishti ka koi chance hi nahi phir 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Wohi uni tum koshish karo hum tumhare saath hai .
Bande no bolo free nepal tour🤣
Yehi sahi offer hai ussey patane k liye 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Wohi uni tum koshish karo hum tumhare saath hai .
Bande no bolo free nepal tour🤣
Abh tak mene kud ne nahi kiya Nepal tour 🤣 but hum dono saath me ja shakte hai woh natural photography karega and main uski pic click karugi🤣
But i am not masterpiece like mishti na mere ko kyu dekhega😭🤣
Yehi sahi offer hai ussey patane k liye 🤣
Natural photography ke liye best place hai
Originally posted by: HeartBeat321
Natural photography ke liye best place hai
Dedo offer phir, Mishti ko chhod k chala aayega 🤣