hi tani 🤗Kya hua guys🤗 sab Ko mera Salam hai🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
hi tani 🤗Kya hua guys🤗 sab Ko mera Salam hai🤗
Originally posted by: KrishnaSourav
na na Beta perfect hain AS ki naagin ka Asli Sapola
baki sab riste mein dhabba hain n insaan ke rup mein bhojh hain
bas utta le re isko deva😆
Originally posted by: kusharberry
hi tani 🤗
Mujhe Laga sab mujhse naraz hai😒 how are you lina😳
Originally posted by: KrishnaSourav
ne na pani saaf hain jarurat ke hain
lekin in dono waste gutter ko gutter mein duba dena chiaye
malharji kijiyena kallu bolegi toh kuch ho payega😆
good, what about u, preparation kaiseh chal rahi haiMujhe Laga sab mujhse naraz hai😒 how are you lina😳
Originally posted by: kusharberry
good what about preparation kaiseh chal rahi hai
Mere sare exam ho chuke hai😃 result bhi acche hai bas counseling ka wait kar Rahi hu😳
the perfect Rane Family
Rakhi , hi Nisha 🤗
Waise aaj to mera Maan kar Raha tha andar ghus kar sapole Ko zehar pila do🤣
naik kaam mein der kyuon jaldi karo
nahi dekh saktha tumhe dard mein
hayee my heart