abhi udhar koi nahi.. sab good nighr bol diye.. manisha aur chaaru ne..Originally posted by: Octothorpe
Saare udhar hi shift ho Gaye kya?😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
abhi udhar koi nahi.. sab good nighr bol diye.. manisha aur chaaru ne..Originally posted by: Octothorpe
Saare udhar hi shift ho Gaye kya?😳
Originally posted by: Suparna13
abhi udhar koi nahi.. sab good nighr bol diye.. manisha aur chaaru ne..
Oh okay. Aur baaki?
I don't know... ray ko naspati ke liye dard... isiliye nahi hai idhar shayad
Originally posted by: Suparna13
I don't know... ray ko naspati ke liye dard... isiliye nahi hai idhar shayad
Yeah. I msged her but she isn't online I guess😭
Good night you guys. I hope tomorrow will be a better day and this thread will hustle like never before🤗
Good morning everyone!!🤗
We know about your joblessness 😆