Good😆Originally posted by: Mysterious_manu
jarur jarur sajaan k liye kuch bhi🤣🤣🤣
That's what SaJaan fans do🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Good😆Originally posted by: Mysterious_manu
jarur jarur sajaan k liye kuch bhi🤣🤣🤣
That's what SaJaan fans do🤣🤣
🤣 🤣Originally posted by: Daydreamer123
Atleast Anjaan is unpredictable 🤣
kuch b🤣
Par Anjaan ke liye makeup thoda change kar hi sakti hain.🤣Originally posted by: sweetnoori
Sajan Saajaan Teri dhulan sajaungi 🤣
Ya Pi already itna makeup karti hai isko ready kse krna 🤣
Aakhir dil diya hain make up kurbaan karne mein kya jata hain🤣
🤣
true🤣 🤣
We are looking forward for more SaJaan scenes🤣🤣Originally posted by: Mysterious_manu
yes the scene was the main highlight.... we haven't prepared for sajaan scenes. No One even had idea that sajaan also can be couple. 🤣
👍🏼👍🏼Originally posted by: sweetnoori
kuch b🤣
yaar Its only me or u guyz also noticed jab Sy Pi ki wapisi Pi ka make up or dark hogya🤣Originally posted by: Daydreamer123
Par Anjaan ke liye makeup thoda change kar hi sakti hain.🤣
Aakhir dil diya hain make up kurbaan karne mein kya jata hain🤣
🤣
Anjaan ko in sb sy farak nai parta na Bhai wo ata hi darkness mai hai 🤣
Bura lagega par jab Anjaan bewkhoof aurat kahega toh shaant ho jayegi🤣🤣🤣Pi ko bura lagega 🤣
Anjaan to ruthi hui Sachini :
Dekha Hai Pahali Baar Sachini Ki Aankhon Mein Haar
Aab Ja Ke Aaya Mere Bechain Dil Ko Karaar
Tan tana tan tana tan
Anjaan gloatingly :
Dilbar Tujhe Milne Ko Kab Se Tha Main Bekaraar
Ab Ja Ke Aaya Mere Bechain Dil Ko Karaar