Originally posted by: pranurosid
I hope ab mausam thoda tand ho chuka hain😃
hope aage kabhi phirse se aise MU na ho
MU tho na serial me chahiye na reality me chahiye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: pranurosid
I hope ab mausam thoda tand ho chuka hain😃
hope aage kabhi phirse se aise MU na ho
MU tho na serial me chahiye na reality me chahiye
Mujhe toh pata hi nai chala..You are a black sheep then😛😆
aur tum bhi aise khullam khulla bol rahe ho log kya sochenge hamare bare me🤣
Show seh bore hogaye isliye aag lagadi🤣
Yaar ppl are overtly sensitive both sides
hope aage kabhi phirse se aise MU na ho
MU tho na serial me chahiye na reality me chahiye
Exactly😆
I knew it😜😜😜😜
I knew it😜😜😜😜
Hammayya ..Ippudu prashantam ga undi😃
Originally posted by: pranurosid
I hope ab mausam thoda tand ho chuka hain😃
Yeh baad Mai pata chalega🤣
Originally posted by: pranurosid
Hammayya ..Ippudu prashantam ga undi😃
Kadaa😊😊
Originally posted by: khatimeethi
Yeh baad Mai pata chalega🤣
Abhi ke liye thik hain yaar..At least let me think that way😆
Originally posted by: pranurosid
Mujhe toh pata hi nai chala..You are a black sheep then
yess 😈
I knew it😜😜😜😜
ohh no mera secret bahar aagaya
bahut smart ho tum pehle se hi pata tha tumhe baki saare ullu ban gaye🤣