Originally posted by: HeartBeat321
Veer's dad 90%. Veer 2%. Naya character 8% 🤣
Naya character kaun hoga yaar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: HeartBeat321
Veer's dad 90%. Veer 2%. Naya character 8% 🤣
Naya character kaun hoga yaar
Originally posted by: HeartBeat321
nahi yaar I don't want them to make him negative. Grey tak thi hai but Yeh sab nahi
Dekhte hain CVS ne kya plan kiya hai
Originally posted by: HeartBeat321
nahi yaar I don't want them to make him negative. Grey tak thi hai but Yeh sab nahi
Iss gem ke fans Ruhaan aur misti ko kya kya bolte ahai, isliye ispe mujhe gussa ata hai.
Originally posted by: Vartika026
Dekhte hain CVS ne kya plan kiya hai
hope iss week reveal ho. lekin cv's ka speed dekhke lag rha hai ye track long chalne wala hai
Originally posted by: khatimeethi
Exactly they are credit chor log😂😂😂 and i feel it is veer still
Aaj ke episode ke baad mujhe veer ke dad lag rahe hai. Kya pata woh rajveer Ho plastic surgery late aaya ho🤣
Originally posted by: Angelicdiya
Iss gem ke fans Ruhaan aur misti ko kya kya bolte ahai, isliye ispe mujhe gussa ata hai.
Same here for gem n sissy
Originally posted by: Vartika026
Same here for gem n sissy
I have no problem with sis or gem but their fans r 🤬.
Jaise duniya mein pheli baar break up hua kisi ka , huh. Aur woh sis ke fans ko ruhaan ke feelings ki padi nhi hai, just bcoz sis ka infatuation hai toh Ruhaan usse milna chahiye. kya jabardasti hai
Originally posted by: HeartBeat321
Aaj ke episode ke baad mujhe veer ke dad lag rahe hai. Kya pata woh rajveer Ho plastic surgery late aaya ho🤣
Haan ho sakta hai....kartoot to waisi hi h🤣
Guys thoda sambhal ke😆..AT rules yaad rakhna😃
Originally posted by: Angelicdiya
I have no problem with sis or gem but their fans r 🤬.
Jaise duniya mein pheli baar break up hua kisi ka , huh. Aur woh sis ke fans ko ruhaan ke feelings ki padi nhi hai, just bcoz sis ka infatuation hai toh Ruhaan usse milna chahiye. kya jabardasti hai
Wahi to na🤬 chhod iske baare me pm me baat karenge....yaaha per we have many prying eyes..🤗