athu keliyeh khabbar kholega aur usseh zinda burry karega with all bones brokenOriginally posted by: porankisrilata
Ya...aur mallu aise nahi hone Dega...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
athu keliyeh khabbar kholega aur usseh zinda burry karega with all bones brokenOriginally posted by: porankisrilata
Ya...aur mallu aise nahi hone Dega...
Shuru ho gaya..
Mallu chidha raha hai. Athu ko... 🤣
Mere khyaal se aaj ke BTS wale portions kal tak ayenge😆
Ask Max to Max waha tak dikhaenge k kallu woh dress mein aati h🤣
Kal will be mallu's insult and atharv ki pitaayi😆 and i feel ki pitaai kallu karegi🤣woh pani udelne wale scene k pashchaat🤣
kal pitayi kaisehOriginally posted by: FlowerHater
Kal will be mallu's insult and atharv ki pitaayi😆 and i feel ki pitaai kallu karegi🤣woh pani udelne wale scene k pashchaat🤣
Kaka in mission of search anu...
Start ho gaya they reached venue.... 🤬
chalo kaka ko anu milega mallu ko kallu milegaOriginally posted by: porankisrilata
Kaka in mission of search anu...
Kallu ko lag raha hai hi to Sridevi and mallu Anil kapoor and athu mogambo... 🤣🤣