guys teju IF profile me galat photo hai na ham kuch kar sakte hai kya uskeliye
Pata nai hain yaar..Shayad Global MODs ko likhna hoga..Ek baar PM karo na unn logon ko
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
guys teju IF profile me galat photo hai na ham kuch kar sakte hai kya uskeliye
Pata nai hain yaar..Shayad Global MODs ko likhna hoga..Ek baar PM karo na unn logon ko
Originally posted by: pranurosid
Pata nai hain yaar..Shayad Global MODs ko likhna hoga..Ek baar PM karo na unn logon ko
mujhe pata nahi kaun hai vo log aur unhe kaise address karna hai😆
plz pranu tum karona
mujhe pata nahi kaun hai vo log aur unhe kaise address karna hai😆
plz pranu tum karona
Thik hain I'll write..But ab nai kar sakti hu..Will write it later
Originally posted by: pranurosid
Thik hain I'll write..But ab nai kar sakti hu..Will write it later
okay dear let us know what they said
okay dear let us know what they said
Sure🤗
Aur koi fav actors bacha hian kya jo Teju ke saath dekhna chahate hain😉
Originally posted by: pranurosid
Aur koi fav actors bacha hian kya jo Teju ke saath dekhna chahate hain😉
Plz don't lash out on me but I love ksg.....I wanna see teju with him
Rajat Tokas is good too.....though I find him quite arrogant....but still a good actor....and pearl😍😍
Originally posted by: Vartika026
Plz don't lash out on me but I love ksg.....I wanna see teju with him
I used to like him, but now🤔
Originally posted by: Vartika026
Plz don't lash out on me but I love ksg.....I wanna see teju with him
KSG?Karan Singh Grover?