I am hopeful we have some romantic spoiler coming our way soon so I am stil calm warna maine dm karke paka dena tha Sony ko aur SSP ko aur Sumeet Sir ko bhi
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I am hopeful we have some romantic spoiler coming our way soon so I am stil calm warna maine dm karke paka dena tha Sony ko aur SSP ko aur Sumeet Sir ko bhi
Originally posted by: mysterious17
& the upcmng christmas party..
Aur ye randeep ko irritatn kb hui pehle ?
Watch the episodes carefully it's all rd. Whenever shoe entered rd ke expressions😂😂
yeh ho kya rha hain
itne bashing kyu ho rhi hain kal se
ab yeh log aise spoiler segs denge toh sabka dimaag toh kharab hona hi hai
Kya main wahan jawab du ya chup rahu?
ab yeh log aise spoiler segs denge toh sabka dimaag toh kharab hona hi hai
nhi check out someone's post
Originally posted by: munchkinland
dede dede
Finally IF form mein aya hai 😂😂
Ray this time youu go first
ab yeh log aise spoiler segs denge toh sabka dimaag toh kharab hona hi hai
Sims chill

Kya main wahan jawab du ya chup rahu?
Kya hua ??