Originally posted by: Vartika026
Really? Did anyone of u saw the promo? Maybe it's just a rumour? Although one thing is good at least sissy ka bhram tutega
It isn't rumour🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Vartika026
Really? Did anyone of u saw the promo? Maybe it's just a rumour? Although one thing is good at least sissy ka bhram tutega
It isn't rumour🤪
maine jio tv pe dekha ishq me mar javan ki 2nd adv me
Colours p aa ra hai?
Originally posted by: khatimeethi
It isn't rumour🤪
I saw Swatu's post....ye kya ho ra hai Anshi😱😱😱
I saw it
veer aake pari ko bolta hai
ek hi ladki dono ka dil tode ye ittapakh tho nahi ho sakta na
pari : veer
veer ; so you don;t know mishti aur ruhaan ek dusre ko pyaar karte hai
pari : kya (utni shock nahi huva jitna main socha tha)
dadi mishti ko bolti hai
mishti finally pari ko pyaar hogaya
mishti: (bahut kushi se)sach kis se
dadi : ruhaan se
mishti shocked
Omg!! What a shocking twist!! 😱😱
Dono ko ek sath pata chalega ye to Maine socha hi nei tha. 😳
What are they planning? Lol.
Swati new post banaye aap🤪about promo
Originally posted by: Vartika026
I saw Swatu's post....ye kya ho ra hai Anshi😱😱😱
Mera.Ruhan badnaam hoga🤪
Originally posted by: shiny9911
Omg!! What a shocking twist!! 😱😱
Dono ko ek sath pata chalega ye to Maine socha hi nei tha. 😳
What are they planning? Lol.
Where are they going with this😱😱😱
Mai colors try krke dekhu kya....ye TV p q dala hai yaar🙊🙊🙊🙈🙈🙈
Originally posted by: khatimeethi
Swati new post banaye aap🤪about promo
ise hi copy paste kardu ?
ise hi copy paste kardu ?
Haan ji with VO part too also can let peeps know ki TV oar aa rah hai