ha ray..koi hum ko chup chup k swag kr raha tha...🤣
Ab na hum Hash ki burai karenge 😂😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
ha ray..koi hum ko chup chup k swag kr raha tha...🤣
Ab na hum Hash ki burai karenge 😂😂😂
Haan par ek baat notice ki hai ab woh aisa nahi karta? Kuch samajh aya?😉
ha shyd ab uski nazre ashi sy hatti hi ni to apni hosh hi ni usy
Subah se lekar sham tak sham se lekar raat tak raat se phir subah tak bas Shubh Shubh baatein 😂😂
nhi abhi itni jyada shubh bate mujhe shobha nhi deti🤣
Ab na hum Hash ki burai karenge 😂😂😂
haha wo bht smart ha samj jaye gi k ye usy bulany ki trick ha...🤣
Originally posted by: Octothorpe
I'm a professional in that department. You wouldn't come to know if I'm or not. 😆 Mujhe sacchi hichki aa Rahi tabhi se toh I thought you guys would be missing me😛
Obviously we wouldn't know. Like karke batana thodi na hai yes I'm swagging 😂😂
Ab na hum Hash ki burai karenge 😂😂😂
I don't come and read older pages😆
So yes. Go on🤣
haha wo bht smart ha samj jaye gi k ye usy bulany ki trick ha...🤣
Hum na ek aur kaam karenge zyada se zyada rd rd chillayenge 😂😂
Obviously we wouldn't know. Like karke batana thodi na hai yes I'm swagging 😂😂
Kya kehna chahti ho😛
Originally posted by: Octothorpe
I'm a professional in that department. You wouldn't come to know if I'm or not. 😆 Mujhe sacchi hichki aa Rahi tabhi se toh I thought you guys would be missing me😛
ya octo hum miss kr rahy thy...or soch rhy thy k kahn ho tumm kahn ho tum...🤣
Hum na ek aur kaam karenge zyada se zyada rd rd chillayenge 😂😂
Aur usse kya hoga?🤣