Kuch nahi chal raha my dear lil sis Neera..🤗
No spoilers no BTS..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kuch nahi chal raha my dear lil sis Neera..🤗
No spoilers no BTS..
hi neera 🤗
koyi spoiler nahi aya hai
Originally posted by: kusharberry
zombie mein konsa dhamakka huva di uski baad poora raita phailaya hai ab aur raita nahi chahiyeh
Zombie 🧟♂️ track ke baad raaita kya sab phail gaya..
Ab toh raaite ka naam sunn ke gussa aata hai..😡
Aisi khichdi banaayi story ki ki ab khichdi se nafrat ho gayi..🤢
Zombie 🧟♂️ track ke baad koi dhamaka nahi hua bas phuski ho gaya n sab gudgobar ho gaya..😆
Originally posted by: dusk2dawn
Zombie 🧟♂️ track ke baad raaita kya sab phail gaya..
Ab toh raaite ka naam sunn ke gussa aata hai..😡
Aisi khichdi banaayi story ki ki ab khichdi se nafrat ho gayi..🤢
Zombie 🧟♂️ track ke baad koi dhamaka nahi hua bas phuski ho gaya n sab gudgobar ho gaya..😆
true sach mein daar lagh rahi hai ab kya hoga
i really hope they don't serve us anymore raitaa and khichdi
Ab mujhe sach mein lagh rahi hai wedding rituals have started

Ab toh wedding ho ya kidnapping ho ki fark penda hai??😂
🤣Originally posted by: dusk2dawn
Ab toh wedding ho ya kidnapping ho ki fark penda hai??😂
Hi 🙋🙋😃
Ki haal chaal😆
hi jyothi pic mila hai dekhlo upper hai
Kuch nahi Jyoti bas abhi hum logo ne kuch bhi speculation and imagination karna bandh kar diya hai..🤣😆