Tum pehle se ho Anshika ki team mein, maine beech mein team shift karli😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Tum pehle se ho Anshika ki team mein, maine beech mein team shift karli😆
wah...to mai hu kaun??😔
Aww🤗
I'm so happy😭(happy tears)
Originally posted by: munchkinland
yes aur hum kaunsa thank you aise hi bolte hain
we feel gratitude for something or someone and we need to express it
Yeah, I agree. That's why I will say Thank You when it's needed. 😃
Originally posted by: chaaru26
Tum pehle se ho Anshika ki team mein, maine beech mein team shift karli😆
You're my friend toh meri team join kar lo🤣
Originally posted by: munchkinland
ashdeep ke liye naa kiya kar
baki all I am okay🤗
main dusre ke dil todne types main se hu
tudwane wale types se nahi🤣
Okay🤗
Jaisi tumhari marzi phir. Me not saying anything 🤐
Kyun team bann rahe hai?
Originally posted by: Mayashika
Yeah, I agree. That's why I will say Thank You when it's needed. 😃
bejijhak bolo
Shreya any plan to write again
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9