hahaha 😆
nice way to demand update
mujhe bhi chahiye update jaldi
Aayoo.PM.Id thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
 Dedicated to sabki pyaari Aayushi!! ;p
  Happy b'day dear...enjoy!

Armaan froze as he read Riddhima's medical history. He read and re-read her name at the top of the page again and again to make sure it was his Riddhima; Riddhima Armaan Mallik! But why; how, when...all these questions kept ringing in his head!

All the good and bad memories flashed in front of his eyes. Here he was on his way to confess her feelings to her and...
WHY?

That is why he never believed in love. All loved ones either broke your trust or were just snatched away from you! Always!

On the other hand Abhimanyu Modi; his friend who was Riddhima's doctor as well kept staring helplessly at Armaan as he felt really bad for him!

Abhi: Par mujhe ye samajh main nahi aa raha ki usne ye baat tujhse kyu chupayi! I mean...yaar maine socha tha; shayad iski marital life main kuch problems hongi tabhi...

Tum dono main sab theek toh hain na Armaan?

Armaan was too lost to hear what Abhi was saying! He was lost in his own world wondering why had she hidden a truth as big as that from him! He was her husband for God sake; didn't he have enough right to know such a big truth about her?

Abhi: Armaan...Armaan tu sun raha hai?
 Armaaan!!

A: Huh?

He snapped out of his thoughts as Abhi shook him through his shoulders.

A: Ye sab...ye kya bakwaas hai yaar Abhi? Nahi...ye; ye ho hi nahi sakta...Riddhima...Riddhima ko...nahi!

Abhi: Dekh meri baat sun...

A: Tu meri baat sun...ek toh Riddhima ko aisa kuch nahi ho sakta aur...aur agar aisa hota toh vo mujhe...mujhe jaroor batati yaar! Vo itni innocent hai; use ye...ise vo mujhse...aise nahi ...main...tu jhut bol raha hai.

He grabbed Abhi's collar and exclaimed;
Tu jhut bol raha hai na. Bol Abhi; ye...ye sab jhut hai na?

Abhi: Ar...Armaan; chod mujhe...chod mujhe ye kya kar raha hai tu...hosh main aa Armaan! Please apne aapko sambhal! Just calm down...

A: YOU F****** MORON; TU MUJHE BATA RAHA HAI THAT MY WIFE IS SUFFERING FROM CANCER AND YOU EXPECT ME TO CALM DOWN! DO HAFTE SE VO TUJHSE TREATMENT LE RAHI HAI BINA MUJHE BATAYE AND YOU EXPECT KI MAIN KHUD KO SAMBHALU!

Abhimanyu settled him down on the chair and tried to calm him; 
 Armaan...please sambhal khud ko; she needs you right now. Ghussa mat kar aise.

Armaan held his head feeling too many emotions surging in him!

A: Sun tu...tu uski treatment kar raha hai na? Vo...vo theek ho jaayegi right? Kuch...kuch treatment; dawai...kuch toh hoga that can cure her...hain na?
Main...main kuch bhi...tu agar chahta hai toh hum bade se bade doctors ko consult karenge but; you have to save her...vo vo...use kuch nahi hona chahiye samjha...tu use...

Ab: Armaan chup...shant ho ja. Chup ho ja Armaan...ye le paani pee le thoda

He tried to make him drink some water but Armaan simply snatched the glass and threw it away breaking it into small pieces.

A: God damn it main yaha tujhse Riddhima ke treatment ki baat kar raha hu aur tujhe paani ki padhi hai; what's wrong with you?

Ab: Armaan shut up; JUST SHUT UP! I KNOW YOU ARE SHOCKED BUT SNAP OUT OF IT ARMAAN. KHUD KO SAMBHAL! AND RIDDHIMA CAN BE CURED; USE KUCH NAHI HOGA; SAMJHA TU? KUCH BHI NAHI!

Armaan came back to his senses as Abhi shouted at him trying to put in some sense in his brain! He slumped down on the chair hiding his face in his palms.

Ab: I am sorry to break such a news Armaan; par thoda toh hausla rakh! We can fix things Armaan; they are still in our hands; don't worry!

A: Yaar Abhi; I am sorry. Main...
I had absolutely no clue about this! Riddhima ne mujhe kuch nahi bataya...I mean it's so unbelievable ki usne itna bada sach chupaya mujhse!
For God's sake she's suffering from can...

And she choses to hide this piece of information from me! Kyun? Mujhe bataya kyun nahi usne? Don't I have any right to know this?

Ab: Maine usse kai baar poocha tha Armaan; ki vo apne pati ko lekar aaye; usse baat kare par...

Actually galti meri hai; maine kabhi uska poora naam jaanne ki koshish hi nahi ki. Agar pehle padh leta toh shayad...

A: 1 minute...pehle padh leta toh kya? Aisa kyun kaha tune...kuch problem...

Ab: Nahi Armaan...I didn't mean anything like that. Actually yaar vo Riddhima ka case; thoda complicated hai; par vo surgery se theek ho sakti hai...she can be absolutely okay agar vo ye surgery karva le...lekin

A: Lekin kya?

Ab: Lekin vo surgery ke liye mana kar rahi hai!

A: WHAT THE...

what do you mean by mana kar rahi hai? Aise kaise mana kar sakti hai vo; uski zindagi ka sawaal hai!
Ek toh mujhse kuch kaha nahi akele hi treatment karwati rahi aura b operation ke liye mana kar diya; what is this woman upto! Itne waqt se akele sab...

Ab: Actually akele nahi...kuch din pehle uske saath ek ladka aaya tha; khud ko uska dost bata raha tha. Usne kaha tha ki vo Mr.Mallik I mean tujhse baat karlega; toh I thought usne ab tak bata diya hoga...

A: Dost...kaun dost? Uska kaunsa dos...

As realization struck him hard; he felt the anger rising even more in him.

A: Rahul... iska matlab; Rahul bhi sab jaanta hai!

Ab: Haan shayad yahi naam liya tha Riddhima ne!

A: Rahul ne bhi...I don't believe this. Un dono ne milke...
He tightened his grip feeling terribly annoyed!

Ab: Armaan ek minute...filhaal is sabse jyaada jaruri Riddhima ka theek hona hai! I understand tu bohot ghussa hai; naaraj hai un dono se; par is waqt ye soch ki Riddhima operation ke liye mana kyu kar rahi hai? I mean koi toh vajah hogi...tujhe toh pata hoga Armaan?

Ab: Abhi do you understand I am the last person who comes to know about her cancer; how the f*** do you expect me to know the reason ki vo na kyu keh rahi hai?

Ab: Toh fir...agar tujhe bhi nahi pata; tum dono main sab theek hai; toh why did she lie to you! Why would she say no for the...

Something struck his mind and he instantly spoke...

Ab: Armaan...I am asking this as Riddhima's doctor; don't get me wrong but;
tum dono ki sexlife kaisi hai?

A: What?? What has that even got to do with this?

Ab: It has...isi liye toh pooch raha hu! Actually what I mean to ask is; kyat um dono...family planning karne ka soch rahe the? Were you two planning for a baby?

A: Nahi Abhi aisa kuch bhi nahi hai infact hum dono ne toh...

Ab: Tum dono ne kya?

A: Humne ab tak...apna rishta...

He sighed thinking this was too personal to share; but he was her doctor so he was anyways supposed to know; and he himself had asked him this;

A: We haven't consummated yet!

Ab: What? Agar aisa hai toh...fir toh ...

A: but tu ye sab pooch kyu raha hai?

Ab: Armaan actually Riddhima ki surgery ho jayegi aur vo theek bhi ho jayegi but there are chances ki...

A: Ki kya?

Ab: Ki surgery ke baad; Riddhima kuch sensations kho de...I mean you know...and so it is even possible that she ...
she might never be able to conceive after the surgery!

Ho sakta hai is vajai se vo is surgery se mana kar rahi ho!

A: Well I hope that is just not the reason; I really hope so!

He saw Armaan's eyes turning red in anger as he told him the last bit of information.Abhimanyu sighed as he realized it was too much information for Armaan in one go. He needed some fresh air; some time to clear his mind!

Ab: Armaan...I think tujhe ghar jaana chahiye. Riddhima se jaakar baat kar; use samjhane ki...

A: Absolutely; that is what I am going to do right away!

He stormed out of the cabin full of anger!

Meanwhile Riddhima  oblivious to all this was checking herself in the mirror wondering to herself;
Pata nahi ye Armaan ne ye saadi pehenne ke liye kyu kaha hai mujhse! Vo bhi yah ape nahi hai; toh is sab ka kya faayda!

Too busy in her own banter she turned around to keep her clothes in the wardrobe when she saw some shadow in the balcony. As she had a closer look she realized that it was something round hanging from their terrace; she tried to look up but couldn't see anything from there. But she for sure realized that the terrace was lit nicely!

Wondering why was it lit at this hour of night; she made her way upstairs and the moment she opened the terrace door she gasped in surprise!

Armaan had just almost reached the gate when his cell vibrated. He was in so not interested in any conversation with anybody right now. He simply made his way to their room but found it empty! Feeling all the more restless he walked out when he saw one of his maids coming towards their room; so he asked him and the maid told him that he just saw her going towards the terrace.

He instantly approached the terrace and found her standing with her back towards him trying to call someone. She as if sensed his presence and turned around; the moment she found him standing right in front of her; her happiness knew no bonds. She ran towards him with full force and hugged him tightly.

Armaan? Aap laut aaye! Thank you sooo much Armaan...you don't even know what this surprise means to me!

A: Tumhara toh pata nahi Riddhima...par surprise dene aaya toh main tha badle main mujhe kafi bada surprise mila hai!

Riddhima looked up at him quizzically as she couldn't understand what that meant. She found him staring back at her trying to read her eyes; his face looked blank.

R: Kya hua Armaan...ye kya keh rahe hai aap?

But in response he still kept looking at her lost in his own thoughts. So she continued;
Vaise aapko pata hai maine aapko din bhar kitna miss kiya. Maine toh socha bhi nahi tha ki aap aaj hi laut aaoge...aur ye saari arrangements...

She left him for once and looked around to have a closer look at things;
Ye sab bohot khubsoorat hai Armaan. Ye saari sajawat; ye tayari sab kuch bohot khubsoorat lag raha hai! Par aapne ye sab manage kaise kiya; aapk toh aha apne kaam main busy honge na?

She continued with her banter while Armaan's mind was busy re-thinking all that Abhimanyu had just informed him. He could only see her innocent face that flooded with happiness and then next instant he remembered the reports. All of a sudden realization struck him; that the girl in front of him was about to give her life away; but her face showed absolutely nothing as such. Instead she was smiling so beautifully just because of those tiny arrangements that he had done for her.

He approached her and pulled her in his arms hugging her from her waist. Her back came in contact with his chest and she instantly went mum. Gripping his hands she stayed where she was but today for the first time he realized that she was relishing his touch. She had her eyes closed but the pain could be seen on her face.

How had he been so stupid; why hadn't he thought of her mood swings before. Hadn't he seen her crying; behaving so indifferently. Then why hadn't he bothered to go to the roots of recent happenings! He had not been able to understand her; but that is when he was reminded that she had lied...she had hidden such a huge fact of her life from him.

As she slowly wiped the lone tear in an attempt to hide it from him; he instantly tightened his grip around her. Nuzzling her neckline he spoke;

Riddhima pata hai; aaj kal tumhare barein main mujhe kuch pata hi nahi hota; nahi? Kitna busy hota hu main apne hi kaamo main; tumhara dhyaan rakhne ka mauka hi nahi milta mujhe! Pata nahi kitni saari baatein hongi tumhare paas mujhse karne ke liye; par main toh waqt hi nahi de pata tumhe!
Par aaj toh main hu yahi...

He turned her around to make her face him. He was hoping against hope; that ONCE just once she would speak out the truth; when she was facing him; when his eyes were boring into hers. She couldn't lie looking in his eyes; maybe she would spill the beans.

Toh...bolo Riddhima...kuch kehna hai tumhe mujhse?

R: Huh...nahi...nahi toh Armaan. Aap...aa gaye vapas bas; mujhe aur kuch nahi sunna na kuch batana hai!

Though any other day he would have loved her answer but today...he loathed it!

This is what she always did; her sweetness and covered all her lies too well; and as they said; faith is good but blind faith hurts you in the most dangerous and unexpected way.

R: Kya hua Armaan...aap kabse kya soch rahe hai? Kaha khoye hai?
Vaise Armaan...aap itni der se kaha the? Mujhe itni der pehle phone kiya tha aapne tab mujhse kaha ki aap kuch der main aa rahe ho; toh itni der kaha laga di aapne?

A: Hmm...pata hai mujhe mera ek purana dost mil gaya tha Riddhima; usi ko drop karne gaya tha! Par usse bhi strange baat pata hai kya...jo cheejen mujhe nahi pata vo sab us tak pohoch gayi thi!
5 saal baad saamne aaya hai vo; par isse pehle ki main use tumse introduce karvata usi ne mujhe tumhara ek naye tareeke se introduction dilva diya!

R: Kya? Armaan ye aap kya keh rahe hai?

A: Sachi hi keh raha hu Riddhima; vo sirf tumhe achi tarah jaanta hi nahi tumhari kafi saari aisi information tak rakhta hai jo mujh tak pohchne tak nahi di hai tumne!

She could see his flaring nose and face red with anger; but what was he talking about. She had no idea about any of his friend then how would he know her?

R: Armaan aap jaante bhi hai aap kya bol rahe hai?

A: Bilkul Riddhima...and trust me job hi keh raha hu us main se ek lafz bhi jhut ya galat nahi hai!

R: Mujhe nahi pata aapko kya ho gaya hai; kya bol rahe ho aap; par main aapke kisi dost ko nahi jaanti sivai Rahul ke. Aur aap keh rahe hai ki...aap mujhpar iljaam lagana chahte hai?

A: Nahi...bilkul nahi; par mere dost ka naam sunogi toh tumhare hosh jarur ud jaayenge I am sure!
Uska naam hai...Abhimanyu!

She still had no idea what he was trying to say; maybe she hadn't known his full name.

A: Uhuh...doesn't ring a bell? Try this one...
Abhimanyu Modi; DR. ABHIMANYU MODI!!

He could see the colour draining away from her face. Her face which looked a little hurt till now; seemed stunned. She had almost held her breath too shocked by his words and he could clearly see it!

Ab bhi yaad nahi aaya toh aur thodi yaadash taja kara deta hu...
Vohi Dr.Modi; Riddhima jiski tum patient ho! Jisne tumhare tests karvaye; jisne tumhe ye bataya ki tumhe CANCER hai; aur vohi Dr.Modi jo peechle ek hafte se tumse keh kehkar thak chuka hai ki surgery karva lo par you just wouldn't budge!

Riddhima had turned numb. Her brain had stopped working; heart had started running at a double pace; while her forehead was full of sweat!

Ab...is sab main main mera naam toh kahi aata hi nahi; na mujhe pata hai kit umhe kuch hua hai; na main ye jaanta hu ki tum peechle kai dino se apna treatment karva rahi ho! Toh bolo...hui na use mujhse jyaada jaankari tumhari barein main.

Is main galat kya kaha maine...kaunsa galat iljaam lagaya hai batao?
Acha ye sab chodo...mujhe batao...do you even remember ki main kaun hu? Agar mera koi haq banta hai tumhare barein main kuch jaanne ka ya nahi; ki main kuch maayne rakhta bhi hu tumhare liye ya nahi?

She just stood rooted to the spot. No expressions on the face; a blank look while she stared at him with zero blink of her eyes! He pulled her up to his level through her shoulders;
Kyu Riddhima? 1 baar...1 baar bhi nahi kaha mujhse ki tum takleef main ho; ki tumhe cancer ye toh chodo koi beemari hai ya dard hai is baat tak ka zikar nahi kiya mujhse! Sab kuch chupaya...aur toh aur ek jhut ko chupane ke liye dusra aur dusre ko chupane ke liye teesra...jhut pe jhut bolti rahi tum!

Riddhimaa...pati patni ka rishta jaanti bhi ho kya hota hai? Sabse pehle haq banta tha mera tumhari takleef janne ka; par sabse aakhir main bhi tumne mujhe vo nahi diya. Arey agar...Abhi mujhe aaj nahi milta; tumhari photo nahi dekhta toh tumhara toh koi iraada hi nahi tha mujhse kuch kehne ka! Tum toh khushi khushi apni jaan...

He stopped mid way as he couldn't bear what she had actually planned to do!

Grabbing her arm mercilessly he pulled her up closer to him;
Aakhir kyu...mujhse itni badi baat chupayi hi kyu tumne? Don't I deserve to know anything about you? Vaise toh bohot badi badi baatein karti ho; rishton ki; mujhe ijjat dene ka DIKHAVA khub kar leti ho; par asal main tum mujhe is layak bhi nahi samjti ki mujhe apni zindagi ka ek sach bhi aakar bata sako!

Riddhima had lost her vocal cords. She just kept staring at his red eyes; his demanding composure. Neither she had guts to answer him and nor did she know what to answer him!

A: Tum apni zindagi daav pe lagane chali thi Riddhima? Kis haq se; kisne tumhe ye ijajat de di kit um apni zindagi ke itne bade faisle apne aap kar lo? Huh?

And yes of course is sab ki vajah kya thi...
Please please tell me jo main sun ke aaya hu vo galat hai; please ek baar bolo ki vo sab kuch job hi Abhi ne mujhe bataya vo jhut tha...1 baar Riddhima; 1 baar!

He shook her pleading to say that all of it was a lie; just a big fat lie. But now she couldn't open her mouth anymore. He knew the facts; she couldn't afford to drag it any further and hurt him all the more. She looked away no more wanting to look into his eyes.

But as she still kept mum; that infuriated him even more.

A: Theek hai...tumne mujhe nahi bataya; kuch nahi bataya I still can understand. Tumne ek sach chupane ke chakkar main mujhse sau jhut bole vo bhi maaf;
par tumne tests karvane ke liye inkaar kar diya; surgery ke liye bhi naa keh di...KYUN?

Tumne apna ilaaj karne se mana kyu kar diya Riddhima? Ye surgery kyu rukvai hai tumne?

She gulped hard as she knew; that he had known the answer and was expecting her to prove him wrong; but she couldn't. The reason he knew was absolutely true!

She made a futile attempt of breaking his tight hold on her as she wanted to escape him; but in turn his grip turned tighter puller her all the more closer now his eyes dripping fire.

A: DON'T even dare to run away...worst choice at the moment Riddhima. I want answers; 
WHY DID YOU SAY NO FOR SURGERY?

He uttered each and every word slowly in a dangerous low voice making sure he was crystal clear.

But paying no heed to his words she still tried to struggle out of his hold which did nothing but only hurt it!
Armaaan...aahhh...mu...
mujhe dard ho raha hai; pl...ease mera haath

A: KIS DARD KI BAAT KAR RAHI HO RIDDHIMA; YE TOH MAMULI SA DARD HOGA TUMHARE LIYE NAI; TUM TOH PEECHLE 2 HAFTON SE APNA PHYSICAL PAIN MUJHSE CHUPANE MAIN KAMIYAAB RAHI; TOH YE TOH TUMHARE LIYE CHEETI KE KAATNE KE BARABAR KA HOGA.
VO RAAT JAB TUM RO RAHI THI APNE PARENTS KE YAAD KE BAHANE; US DIN JAB NEEND SE KAANPTI HUI UTHI THI; VO SARA DARD KAISE SEH LIYA THA RIDDHIMA? US WAQT APNE CHEHRE PAR KHUSHI KA NAQAB KAISE ODH PAAYI THI TUM?

Khair...vo jo kuch bhi hua; main ab bhi tumse 1 hi baat poochna chahta hu Riddhima; tumne operation ke liye mana kyu kiya?

She again looked away keeping her gaze fixed to the floor. That did nothing but confirmed his doubts!
Acha...toh ab tumhe sharm aa rahi hai accept karne main? Kyun?

R: Armaan pl...ease

A: PLEASE WHAT GOD DAMN IT!
He roared making her shiver bad seeing his anger. He left her with a jerk making her stumble;

FOR GOD SAKE RIDDHIMA; WHAT ARE "YOU" PLEADING ABOUT? SHOULDN'T I BE THE ONE PLEADING RIDDHIMA? MUJHE TUMHARI BEEMARI KISI AUR SE PATA CHALTI HAI; TUM JHUT BOL RAHI HO YE TUMHARI DOST SE ACHANAK HUI MULAKAT SE PATA CHALTA HAI; KAB GHAR PE HO NAHI HO YE GHAR KE NAUKARON SE KHABAR LENI PADTI HAI; YE SAARI BAATEIN TOH MAIN FIR BHI JHEL LETA RIDDHIMA. PAR YE...
JUST BECAUSE DAR HAI KI IS SURGERY KE BAAD TUM MAA NAHI PAOGI; TUM APNI JAAN DAAV PE LAGANE NIKLI HO! I DIDN'T KNOW YOU THINK SO LOW OF ME!

The words seemed like poison as they came out of his mouth.

R: Nahi Armaan...aisa nahi hai...aap galat samajh...

A: Main galat samajh raha hu; aur tum jo kar rahi ho vo SAHI hai?
He advanced at her making her go 2 steps back.

All the while from the hospital to here; do you even have any slightest of idea ki mujhpe kya beeti hai. I was just hoping and praying ki jo bhi ho; bas har ek baat jo Abhi ne mujhe batayi vo jhut ho; ya toh fir bas ek bohot bura sapna ho jo jaldi hi khatam ho jaye!
Par in saari baton main sabse jyaada agar kisi cheej ki umeed main kar raha tha toh bas yahi thi ki is surgery ke liye na kehne ki vajah vo na ho jo Abhi ne batayi...par tum...

Riddhima I am so hurt; so...so disappointed! I don't believe that I have made just that impression about myself in front of you! Tumhe...tumhe lagta hai ki maine tumh mere saath isi liye ho; taaki tum mera ghar saja sako; mere liye khaana banake meri khatirdari karo aur ye...ye is tarah mujhe ek family banana main madat kar sako. You think you are just that much for me; just to use as per my needs; my comforts! Aur agar kal tum mujhe mera baccha na de paayi; meri apni family nahi de paayi toh mere liye tum koi maayne nahi rakhogi!

Tum...Riddhima tum...
Tumne ye sab sochke apne aapko hi nahi balki mujhe bhi apne najron main gira diya hai!

R: Nahi Armaan...please please aisa mat boliye...main aap...aapse kehti toh aap meri baat ko nahi samajh paate...aap mere faisle se kabhi sehmat nahi...

A: WHY THE F****** HELL WOULD I GIVE IN TO SUCH A STUPID, IDIOTIC, HORRENDOUS DECISION?

R: Armaan aap samjhte kyu nahi; ek maa banna ek aurat ke zindagi ka sabse bada saubhagya hota hai. Sabse badi khushi hoti hai!

She looked up at him but the guilt made her turn around. She walked away from him having her back towards him no more wanting to face him;
Armaan...aapne mujhe bohot saari khushiyan di hai. Meri poori zindagi badal di hai; meri har jarurat; khushi, hasi, khwahish; har cheej ka khayal rakha hai aapne! To have a family with you will be the biggest honour for me Armaan; par...
agar operation ke baad; main kabhi conceive nahi kar paayi toh...
main us dard ko zindagi bhar nahi jhel paaungi jo mere saath humesha humesha ke liye jud jaayega!
Naahi aapki aankhon main vo khaali pan dekh paaungi; sirf meri vajah se!

A: Ohhh...great. So to make it simpler; tum samjhti ho ki maine tumpar bohot sare ehsaan kiye hai tumhe khush rakhke tumhari khwahishe poori karke aur agar tum kabhi mujhe mera baccha nahi de paayi toh you won't be able to payback! Is that what you are saying?

R: Main bas itna keh rahi hu Armaan...ki you don't deserve this! Aap ek bohot acche insaan hai; aapko zindagi ki har khushi par haq hai; aur meri vajah se aapse vo cheen jaaye ye main nahi hone de sakti. Is liye main apna decision le chuki hu; main ye operation nahi karvaungi Armaan...chahe jo ho jaye!

Armaan who was listening to all her nonsense quietly lost every damn of his cool. He was so furious on seeing her been adamant on her stupidest decision! He felt frustrated, angry, agitated and all forms of pure anguish at the girl in front right now and he badly needed to vent it out...

Giving it no second thoughts he just did what he felt like. Riddhima turned around as she heard a loud noise and was thrilled as she saw Armaan crashing all the decorations!

He threw the beautiful glass murals that were neatly placed on the table few minutes back. The table was crashed into pieces while all the candles laid on the floor.

He crushed everything that came under his feet putting in all his strength. She had seen his anger rising to great levels in past few days; but right now he looked much more than furious. And what sent shivers through her body was she knew; he was agitated because of her and all that anger was just for her; but since he couldn't hurt her the things were crushed and broken to let the anger out in some way.

Gaining a lot of courage she approached him as she realized he was hurting himself in the process and placed a hand on his shoulder;
Armaan please ruk jaaiye...ye sab aap kya...

He turned around in a swift moment and held her again by her shoulders; she could see his gritted teeth and eyes purely red in rage;
Toh aur kya karu main Riddhima? Tum apni is ghatiya soch par based ek itna bada faisla le rahi ho and you also expect me to be with you in it! Aur tumhari himmat hi kaise ho rahi hai ye kehne ki; ki tum apna faisla nahi badlogi?

R: Armaan main jo kar rahi hu vohi sahi hai...

A: Aisa sirf tumhe lagta hai...par tum ye samajh nahi paa rahi ho ki agar...
he felt a strong grip on his hand but her face did not portray any change of emotions. A moment later he saw her shut her eyes tight and his anger was immediately replaced by concern.

Credit for the update 
arima_mallik
--->> arima_mallik    <<---

nilusoni thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Omg that gr8 part loved it 
Finally complete truth is out
Emotional part
I hope ridz agreed for surgery
Plz pm me for next part 
Continue soon 
gaurijw thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Finally the truth is out
By god armaan ka gussa but I guess it was,needed riddhima ko thodi sense dalna padega 

M waiting for his outburst on rahul
Post soon with riddhima agreeing for surgery
ITSABOUT_DMG thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Osome Osome osome 
Thank god armaan ko pata chal gaya 
Ab Jaakar sab theek hoga 
Ab please yaar di ridhima ke dimmag me kuch toh sense daalo 
Ussey surgery ke liye ready karao please 
Humey AR MOMENTS CHAHIYE 
Please 
Edited by SGROVER_WINGET - 9 years ago
Sugar_Cinnamon thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
Nice part, 👏

Armaan got to know the truth,
AR confrontation was nicely shown.

Continue soon. 
teenorchid thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
oh my my
armaan plz mana le ridxx kooo
ShahSAIR thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
oh my my..
Happy birthday to u. itna wish kaafi hai..
ok back to update so much Music was playing in my ears at ecry dialogue.. 
i was reading loudly and enjoying.. atualy i was reciting these lyns first of Arman thn of Ridhima.. she deserves one slap from my side and wo b Arman k haath ka.. real lyf tension ff thru nikalengey...
n sachi mai mjhey lagta hai they r seprated coz of this baby in real lyf too..

nxt update kab milega..
 n seriously this updates dialogue was superb... 
aayu happy birthday n as a treat ek aur update maang...