T3 ariya FF::Zindagi Ban Gaye Ho Tum.. part 55 pg 113 on 22/8 complete - Page 73

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Devangana thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 9 years ago
After so many ups and downs  ARiya are happily settled into their family.  Keep writing dear
sairam175 thumbnail
awesome part
arjun dad bangaya wow
pragna is so cute name
con soon
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Part 55(Epilauge):-

After 24 years:

(all are happily living..

Sameer has become DIG..while aayesha is ETF Chief..Arjun is become commissioner..shree is chief of ciber crime department..chotu is chief of commando training center.riya has establish her own interior decoration firm..

Sam n aayesha's son "Dhruv" is also ACP working in ETF..arjun n riya's daughter "Praghya" ia also a interior designer like her mother..n help her mother in her business..

Shree n latika's daughter "Avantika" has establish her own software company..Chotu n Sapna's son "Rehan" is a army officer..while sakshi n Rahul's "Mitali" is a crime journalist like her parents..

Dhruv n Pragya are childhood best friends though Dhruv is 5 yeas elder than her..

Dhruv n Pragya find the perfect life partner in each other..

Today is Pragya's mehandi ceremony..

N tomorrow Dhruv n Pragya will going to marry..)

Pragya come to her parents bedroom..n found her mom riya doing some work..

Pragya:mom..ye aap kya kar rahe ho..?

Riya(smile):beta..woh mein bas ye sara saman thik se rakh rahi thi..

Pragya:uff mamma..chodo na woh sab..

She hold her mother's hand n made her sit on bed..

She put her head on her mother's lap..

Pragya:aapne meri mehandi dekhi hi nahi..mamma..

Riya:are haa..itane sare mehmaan the..sab kuch dekhte dekhte mein bhul hi gayi..

Pragya:ab sare mehmaan chale gaye he..ab aap dekhiye..

She show her mother her mehandi..

Riya:its so beautiful dear..

Pragya smile..

Pragya:mom..?

Riya:hmmm..

Pragya:kuch ajeeb sa lag raha he..

Riya:kyo..?kya hua..?tabiyat thik nahi he..?doctor ko bulau..?

Pragya:nahi mom..doctor ki zarurat nahi..mein toh bas..

Riya:kya hua..?

Pragya:kal mein chali jaugi mom..dhruv ke ghar pe sabko toh mein bahot acchese janti hu..sam mama..aaesha mami..par fir bhi ajeeb lag raha he..aap aur baba nahi honge waha par..

Both pragya n riya get emotional..

Pragya:mom..jab aap apna ghar chodke dad ke sath iss ghar me aayi thi aapko kaise laga tha..?kya aap bhi aisa hi feel kar rahi thi jaisa mein aaj feel kar rahi hu..?

Riya remember  how she had come first time in this house..actually she don't remember how could she..?arjun was kidnap her..n she was uncounsious..when she come conscious she could only see darkness in the room..

Riya come out of her thoughts..n realize pragya ia looking to her questioning eyes..

Riya just pass smile..

Pragya:mom..kabhi kabhi muze dar lagta he ke shadi ke baad aanewali responsibilies mein nibha paugi ya nahi..?jab aapki aur baba ki shadi hui kya aapko bhi aisa laga tha..?

Riya just smile to avoid the question..

Pragya:mom.mein jab bhi aapse ya baba se aapke shadi ya lovestory ke bare me puchti hu aap muze avoid karte he..achanak dusara subject start kar dete he..aaj mein aapki lovestory sunke hi rahugi..

Riya:pragya..

Pragya:mom..plz..ab mein bacchi nahi rahi hu...ab meri bhi shadi hone wali he..samazlo ke ye meri aakhri wish he iss ghar se jane se pehale..

Riya:pragya..?

Pragya:plz mom..

Riya took deep breath..she always try to avoid this situation..but today she feel may be this is correct time to tell her daughter life story of her n arjun..

Riya:ok..par..jo bhi mein kahugi..tum shanti se sunogi..aur jab tak meri puri baat khatam nahi hogi tum react nahi karogi..

Pragya(smile):ok mom..

Riya told pragya how riya's mother n her father living in kolkatta..how her father chooses wrong path n become gangster..how her mother leave her father..how she n her mother goes to US..n started living there..then how her mother always try to protect her from her father..

Riya told pragya how her brother sikandar also chooses the same wrong path like their father..

Pragya(shockingly):sikandar aapka bhai tha..?baba ne toh bataya tha ke badi maa ko sikandar ne mara tha..kya ye wahi he..?

(Arjun sometimes used to tell her about roshni..n pragya used to call roshni as "Badi Maa")

Riya nodded softly..pragya looking to her mother with upmost shock..

Then riya told her how sikandar rape n kill roshni n her unborn child to take revenge of arjun..

Riya told her how she was living in US with her mother..n how she come to Mumbai for a designing course..n how arjun kidnap her..ho w he torture her..how he forced..rape her..

Pragya looking to her mother with wide open eyes..she don't beliving her ears that her baba..could be did so..

Riya look to pragya she knows what must be pragya thinking..

Riya told her how he forecefully married her..how she threaten her with her mother's name..how she come to know that she is pregnant..how she try to socide..but loose her baby..how she come to know about her mother's death..n how she was depressed..

Riya stop in middle..n look to pragya..she was not in condition to react..

Then riya told her how sam aayesha ,chotu ,shree help her to come out from depression..n how she decide to take revenge to arjun..how arjun started feeling guilty..n how this guiltness turns to love..in pure love..

She told her how arjun save her.. help her..each time..how she tried to take revenge of him.. how she blame him..how she throw him out of home.. how she try to revenge him with the help of anita..but then how he don't say a word against her..he resigned..how he try to do socide when riya ask him..

Then she told pragya..how riya feel guilt n she make everything normal..n then how she n arjun joined hands to bring sam n aayesha together..how she started feeling jelious looking arjun n sakshi..how she started feeling sympathy for him..how they bring sameer n aayesha together..

N how she take decision to move on in life n give divorce to arjun..

But then how she started missing him..n after divorce arjun accident bring them closer..riya started feeling for him..n this made her upset..

She told pragya how she decides to go away from arjun..how she goes delhi for 2 years..n how she try to forget him but fail..how she come back on dhruv's birth..n how she get witness of her friend's Neha's murder..how she get trapped in jungle while following her murderer..n how arjun save her..

She told her daughter how he realized that she had fallen for arjun..how she confess finally..n get married to him..how they both become comfortable with each other..how they become one..but she feels guilt..how she go away to goa without telling him..how aayesha convince her after six months..n how she come back to Mumbai..how she find the best life partner in arjun..n how pragya's birth complete their family..

Riya stop..n look to pragya..

Pragya was not in condition to speak..she cant even imagine that her father who was idol for her could do this to any woman..she cant imagine her mother who always smiles had hide this bitter past inside her..

Riya(calmly):pragya..??

Pragya:mamma..baba ne aapke sath..i cant belive..aur aisa kaise kar sakte he woh..

Riya:meri baat thik se suna..duniya ka koi bhi kanoon issan ko usake gunah ki saza deta he..par guilt inssan ko uss gunah ki saza jyada deta he..n ur baba feels guilty from bottom of his heart..

Pragya:aapne unhe maaf kar diya..aap kaise..??

Riya:janti hu shayad meri jagah koi aur hota toh shayad maaf na karta..par aaj jab mein piche mudake dekhti hu muze mera har faisala sahi nazar aata he..

Pragya look to her mom with teary eyes..

Riya:tumhare baba ka pyar pane ke baad..tum hamari zindagi me aane ke baad jaise sab badal gaya..woh dark past..jaise dil ke kisi kone me dafan ho gaya..

Pragya:aur meine aaj aapko sab kuch firse yaad dila diya..he na..?ye baat kisi ko nahi pata..?

Riya smile nodded n wipe pragya's tears..

Riya:ye sari baate sirf sam bhai,aayesha ,mein ,tumhare baba,shree aur chotu aur ab tum..bas inhe hi pata he..in fact shree aur chotu ne ye bat aaj tak apne biwi's ko bhi nahi batayi he..

Pragya:par..baba..mein..nahi..muze nafarat mehsoos ho rahi he unake liye..

Riya:no..never..unhone jo bhi kiya..woh sab bit chukka he..mein janti hue k beti ko kaisa mehsoos hota he jab usse apne baba ke bare me aisa kuch pata chale..Par pragya..jo ho chukka he usse ham badal nahi sakte..

Pragya:but mom..

Riya:he is the best baba..he always love u..always protect u..always gives u whatever u ask..he always try to give u all happiness of this world..

Pragya stiil hurt..

Riya:u know..jab tum badi hui..aur tumne mere sath mere office me join kiya..muzse jyada tumhare baba khush the..woh chahta tha ke mein tumhe sab kuch bata du..

Pragya look to her shockingly..

Riya:yes he wants me to tell u everything..but it was me who refuse this..kyo ki mein nahi chahti thi ke tum usse nafarat karo..par aaj meine tumhe sab bata diya..i don't know ab tum kya feel kar rahi ho apne dad ke liye mom ke liye..

Pragya:aapke liye mera respect double ho gaya he mom..par baba..

Riya:u cant hate him..u should not..usse mere sath jo bhi kiya..mein usse maaf kar chuki hu..apni zindagi ki har khushi me paa chuki hu usake sath..he is the best father for u..he always does every duty of his as a father..

Pragya:par..

Riya:kehate he parents apne baccho se itana pyar karte he ke woh duniya ki koi bhi galati kare..parents unhe maaf kar sakte he..toh kya bacche apne parents ki kuch galati bhul nahi sakhte..

Riya look to pragya again

Riya:apne baba ko nafarat mat karo..he loves u very much..n i know u also loves him so much..

Tears rolled down from both riya n pragya's eyes..

Both hug each other..

Riya:my mom was the best mom I could ever get in life..sam bhai is the best bhai of world I could ever get..aayesha is the best friend I could ever get..shree chotu are the best friends n supporter I could ever get in life..n u r baba..arjun suryakant rawte is the best love..best hubby I could ever get in my life..

Suddenly arjun come in room..

Arjun:are raat ke 2 baj rahe he..kya kar rahe ho tum dono..?

Pragya broke hug..n run to her father n hug him..n started crying..

Riya also come to arjun n pragya..

Arjun(in broken voice):hey..bidai toh kal he..tum abhi se ro rahi ho..

Pragya(broke hug..n look to her parents):n u both are the best parents I could ever get..

Ariya smiles with teary eyes..n hug their daughter..

Next Day:-

Arjun coming inside pragya's room..

Arjun:are princess ready hui ya nahi..barat aa gayi he..

Then his gaze fell on riya..who was looking beautifull...arjun just keep staring her..

Pragya(realize this,in teasing way):baba mein bhi hu yaha..

Riya:shut up pragya..

Arjun look to pragya..

Arjun:aaj meri princess sachki princess lag rahi he..

Riya(in teasing way):tumhari princess bilcul nakchadi he tumhari tarah..pata nahi mere handsome Dhruv ne kaise pasand kar liya..

Arjun:huh..dhruv..?are muze toh ye baat samaz nahi aati ke meri itani pyari princess ko uss khadoos(sam) ke bte me kya dikh gaya..?bas ek baar woh bol deti toh duniya ke sare ladko ki line laga deta..par princess ne uss dhurv ko pakad liya..

Pragya:mom-baba plz..

Arjun:are Dhruv ko toh muze ussi din acchese samzana chahiye tha jis din usane sabse pehale pragya ko usake ghar leke jane ki baat boli thi..yaad he tumne pragya ko birth diya tha..aur usane pragya ko pehali baar dekha tha..

Riya(laugh):haa..haa yaad he..usane bade attitude se kaha tha..(mimicring Dhruv)arjun uncle..pragya ko mein apne ghar leke jauga..dekh lena..

Both arjun n riya started laughing..

While pragya turn red..

Pragya:mom..plz..

Riya(teasingly):waise tumhe kis baat pe gussa aa raha he pragya..meine tumhe nakchadi kaha issliye..ya fir tumhare baba dhurv ko aise bol rahe he issliye..

Pragya(while blushing):mom..

Both ariya laugh..n pragya smile hiding her blush..

Both hug their daughter..

Pragya:I love u baba..i love u mom..

Ariya:we love u too dear..

Soon the wedding ceremony get over..

Bride n groom leave to their home(sam's home)

All guest also leave..(ofcourse after dinner..lol..story khatam hone ko aayi aur muze yaha joke suz raha he..)

Arjun come to the room..he was looking to roshni's photo..

Arjun:u see..rosh..?pragya ki shadi ho gayi..

Roshni appears n give him side hug..

Roshni:hmm..but woh bahot khush rahegi..sam bhai aur aayesha usse apni beti hi samazte he..n u know Dhruv toh usase bahot pyar karta he..she will be happy..

Arjun:ya..i know..

N the next second riya entered in room..

She saw arjun looking to rosh's photo..

Riya(put her hand on his shoulder):aap roshni ko miss kar rahe he..?

Arjun just smile little bit..

Arjun:Pragya aur dhruv pahoch gaye honge na..usse phone lagata hu..

Riya:kya kar rahe ho..nahi..ab phone mat karo..

Arjun:kyo..?

Riya:tum bhi na..?kitani raat ho gayi he..?woh so rahe honge..?aur woh iss waqt dhruv ke saath hogi..unhe disturb mat kijiye..

Arjun smile..n keep quite..

Riya:kya hua..?

Arjun:bas soch raha tha ke pragya..

Riya:don't worry woh waha bilcul khush rahegi,.aur fir sam bhai aur aayesha ke sath toh bachapan se rahi he..aur dhruv aur woh ek dusare se bahot pyar bhi karte he..

Arjun:hmm u r right..

Riya hug him..

Arjun:ab tumhe kya hua..?

Riya:meine usse sab bata diya rawte..

Arjun:kisse..?kya bataya..?

Riya:pragya ko..hamari puri life story batayi he usako..

Arjun(shockingly):kya..?aur woh..

Riya:don't worry..she don't hate u..

Arjun(get teary):pata nahi meri bacchi kya saochti hogi ab mere bare me..

Riya:woh kya sochti he woh toh tumne sun liya..

Arjun look to her questioning..

Riya:kal raat hi bataya tha meine usse..aur tumne suna na usake baad usane kya kaha..she said..we are the best parents she could ever get..

Arjun hug riya..

They both remain in hug for sometime..then they broke hug n riya headed to mirror..n started removing her jwellery..

Arjun come n hug her from back..

Riya:kya kar rahe ho arjun..?

Arjun:arjun...?hyyy..arjun keh rahi ho..matlab tumhara mood bhi romantic he..

Riya:stop it..

Arjun:kyo..?

Riya:kuch toh sharam karo..tumhari beti ki shadi ho gayi he ab..tum budhe ho gaye ho..aur mein bhi..

Arjun:kya..?kuch bhi kya riya..?mein toh dhruv jitna fit hu..aur tum..tum toh pragya ki mom lagti hi nahi..aisa lagta he jaise pragya ki badi behen ho..

Riya(blush):shut up rawte..

She hug him..n he too hug her..

After 3 days:-

Ariya has arranged party to their home..pragya n dhruv are going on honeymoom tomorrow..so they decide throw party today for dhruv n pragya wedding celebration...

All had come shree,chotu with their wife,saksshi n rahul,sasha,dhruv,pragya,avantika,rehan,milatli..

Dhruv,pragya,avantika(shree-latika daughter),rehan(chotu-sapna son),mitali(sakshi-rahul's daughter)are also good friends..

All are chatting happily..

Avantika,rehan,mitali teasing newly couple..

Sakshi:so hamre har party me riya aur arjun gaate he..so suru ho jao..

Riya:no..iss baar ye kaam newly wed couple karega..

Pragya blush..

While dhruv started singing "Ishq wala love.."later pragya also sing with him..

When they stop..all claps happily..

Avantika,rehan,mitali now started teasing  the new couple more..

Sam:hmm..ab tum dono ki bari he arjun n riya..

Ariya look to each other..

Riya:no..iss baar nahi..

Pragya:mom..plz mere liye..

She goes to arjun..n hold his hand..

Pragya:baba plz..aapki princess ke liye..

Ariya look to each other n smile..

(Arjun started singing..)

Jo meri ruh ko..

Chain de pyar de..

Woh khushi ban agye ho tum..

(look to riya)

Zindagi ban gaye ho tum..

(riya sings)

Jo meri ruh ko..

Chain de pyar de..

Woh khushi ban agye ho tum..

(look to arjun)

(arjun sings looking to riya)

Jism se jaan tak

Pass aate gaye..

Inn nigaho se dil me

samate gaye..

Jism se jaan tak

Pass ate gaye..

Inn nigaho se dil me

samate gaye..

Jis hasi khab ki thi tammana muze..

Ha wahi ban gaye ho tum..

(riya sings)

Jo meri ruh ko..

Chain de pyar de..

Woh khushi nab gaye ho tum..

(riya sings looking to arjun..)

Har kisise jise

mein chupati rahi..

Bekhudi me jise

gungunati rahi..

Har kisise jise

mein chupati rahi..

Bekhudi me jise

gungunati rahi..

meine tanaha kabhi jo likhi thi

wahi..shayari ban gaye ho tum..

(arjun sings)

Jo meri ruh ko

Chain de pyar de..

Woh khushi ban gaye ho tum..

(Riya sings)

(arjun sings )

(riya sings)

(all looking to them admiringly..pragya was very happy looking to the most difficult n most lovely couple she had seen..roshni is also smiling to looking ariya from somewhere..)

(both ariya sings together looking to each others lovingly n happily.. n at the same time pragya click ariya's picture)

Zindagi ban gaye ho tum...

(pragya clicked this picture of her parents..)

END

---------------------------------------------------------------------------------------Banner credit goes to Megha-----------------

---------------thanks for the wonderful banner megha---

Edited by ariyabestfan - 9 years ago
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Hey guys..

Thank u so much for liking this story..

Want to give some clarification.

1.arjun:I know iss story me arjun ka character pehale bahot se logo ko pasand nahi aaya..kyo ki hamare iss loyal,hardworking,who faith on law,aise hero ko as a rapist accept karna..kafi mushkil tha..jis din meine iss story ka first part likha tha..muze laga tha ye story pe shayad muze bashes hi jyada milegi..aur muze jaldi hi ye story band karni padegi..meine kabhi nahi socha tha ke iss stories ke 55 parts likhugi..but still u all like the story..n like arjun also..

Want to clear that arjun ne job hi riya ke sath past me kiya..woh usaka revenge tha..he was totally blind  in revenge..but as the time progresses..he started feeling guilty from his heart..n also decide to repent for his huge  mistake..his guiltness slowly turn into love..pure love..but still he never accept fom riya that she will accept his love.. his love for her is not selfish..its a pure love..

2.riya:-iss story me ri ke character me kafi twist the..first her broken state due to all arjun did with her..then usaka unn sab se bahar nikalna..aur arjun ka revenge lena..n the most complicated to forgive arjun..to accept his love..to marry him..n to take their relation on next level..i think ke kisi bhi ladki ke liye ye itana aasan nahi he ke woh uss insaan ko maaf kar de who raped her..to accept that she love that man..i think ye sab itna aasan nahi tha riya ke liye issiliye meri story me itane leaps liye he..hope all u can understand riya's situation..

3.roshni:iss story mein meine roshni ka character bhi dikhaya gaya he..but actually its not roshni's ghost..jo bhi arjun aur roshni ke scene dikhaye he,woh all arjun ka imagination he..arjun just imagine karta he ke iss situation me bhi roshni usake sath he..aur woh usase kya kahegi..kasie react karegi..

Ya fir all u can say roshni is nothing but arjun's inner voice..his heart's voice..

4.sameer:iss story me jis tarah sam riya ko har waqt support karta he,may be u will think ke how he can so much love riya as a sister who is actually a sister of his own sis's murderer..but sam riya me roshni ko dekhta he..woh ye nahi sochta ke woh sikandar ki behen he..woh ye sochta he ke usake behen roshni ke sath bhi waisa hi hua he jaisa riya ke sath..woh wahi sab riya ke liye karta he jo woh uss situation me roshni ke liye karta..issiliye arjun ne riya ke sath jo kiya ussake liye usse maaf karna sam ke liye bhi utna aasan nahi tha..

5.aayesha:she is very bindass girl..jo khud bhi apne man ki karti he fir chahe duniya usake bare me kuch bhi soche..aur riya ko bhi wahi karne ki salah deti he..

6.Shree n chotu,sakshi:I know..shree n chotu lovers ko iss story me meine nirash kiya hoga..but still shree n chotu have made their best work to make smile riya..they all the time support riya..sakshi iss story me positive character he..riya had not that much friendly with sakshi at starting as she feels jalious of sakshi n arjun,but later on they becomes friend..sakshi is friend with arjun,she don't know whole truth of ariya's relation..she just think that there is some problem between the couple..n she is friendly with arjun so she realize his grief n try to bring ariya closer as friend..there were no some special feeling for arjun in her mind..

7.last pragya:for pragya its not easy to accept her lovable father as rapist..but when she saw her mother is totally move on in her life..when she found that both her parents madly love each other..when she realize that her father is the best father n best husband also..she too decide not to make any issue regarding to past..because she now don't want her parents suffer more..

Thank u so much for liking this story..n thanks 4 ur valuable comments..

Edited by ariyabestfan - 9 years ago
SATRISHI thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
wonderful dear

iknow dhruv yehi kam karega

Aur ARiya love haye mujeh na is ff ko satrting se ke ke abad ek padne ke man hai time nikalke jaroor padoongi bhi

ya U rright pehale ARjun ka cahrecter ko nafrat ki thi but U know  undersatnd praatishod insan ko pagal banadegi elkin realise hoker sudharan teek bath hai

wo bhi koyi force senahi Riya sepagal ki tarah pyaar akrke usko zindagi bhar kush arkhne ke liye pragna jiase daughter ko deker aaj bhi Riya se ustahna hi pyaar me rahen ke liye

my bhi maaf kiya unne

tahnk u somuch for wonderful story

that was really really beautiful!
u written evrything so beautifully!.
the ending was superb ,mindblowing .love it 
 👏👏 👏 👏 👏 👏 👏👏 👏 👏 👏 👏 👏👏 👏 👏 👏 👏 👏👏 👏 👏 👏 👏 
👏👏 👏 👏 👏 👏👏👏 👏 👏 👏 👏👏👏 👏 👏 👏 👏
thank you so much for sharing this beautiful story with us😊
Shanafr thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Fantastic super awesome
Loveitt
Thanks for pm
_Shivani_ thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
hayyeee...kya ending hai yaar..too good...love it..love u... thanks for such a nice ff
sonycs001 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
nice part
so druv finally took pragya to his house
pragya hate is justified
each n every role made by you are true they never looked fictional
thanks for giving such a good story
Gold.Abrol thumbnail
Nice & lovely epilogue dear 
Just loved it