Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Snehajain thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
Update!!!!Update!!!!Update!!!!Update!!!!
naina25 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
awesome...
riya's reaction about her kidney🤣 ðŸ¤£ ðŸ¤£ 
precap is look interesting
update soon 
Cieli.Santi thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
heya m ur new reader..read all parts in a go..

i just loved it..

its awsum..do pm me too
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Jine Ki Wajah..

Riya(shockingly):-kya arjun sir ne resign kar diya..?

Karan:-haa..

Riya:-lekin kyonn..?

Riya shockingly staring karan..

Karan(in mind):-lagta he shera ne isako kuch bhi nahi bataya..kya muze isako etf team ke bare me batana chaiye..?

Riya:-are..kya soch rahe ho..bolo na..?

Karan(in mind):-no..iss waqt isako ye sab batana thik nahi hoga..

Riya:-karan..tum bata kyo nahi rahe..ke arjun sir ne resign kyo nahi kiya..?

Karan:-woh..tu ussise puch le..mein chalta hu..muze bahot zaruri kaam yaad aa gaya..

Karan was about to leave..

Riya:-kya unhone apne wife ke katil ko dund liya..

Karan shockingly turn..

Karan:-kya..?kya kaha tu ne..?

Riya(take deep breath):-kya unhone apne wife ke katil ko pakad liya..?

Karan(shockingly):-kya..?wife..?usaki shadi ho chuki he..?

Riya(angrily):-tumne kaha that um arjun sir ke dost ho..??aur tumhe unake bare me ye baat bhi pata nahi ke woh married he..??

Karan:-are..kaise pata hoga..??woh kabhi kuch share karta he kya..?aur waise bhi hamari dosti toh abhi..kuch dino pahale..uss blast ke baad hui he..

Riya:-blast..?kaisa blast..?

Karan:-woh mein tuze nahi bata sakta..lekin tu muze bata tu arjun ke wife ke bare me kya keh rahi thi..??

Riya:-woh..mein bhi tuze nahi bataugi..(angrily)ja yaha se..

Karan was about to leave..when he again hear riya's voice..

Riya:-sun..unko kuch bhi mat puchna..

Karan:-kyo..?

Riya:-he don't like it..

Karan:-toh fir tu hi bata de..

Riya(took deep breath):-arjun sir ki wife ka murder ho gaya tha..woh bhi unake aakho ke samne..par woh kuch nahi kar paye..koi nahi janta unaka murderer kyon he..uss incidence ke baad arjun sir bahot tut gaye the..aur fir woh aise ban gaye..

Riya become sad..karan also realize pain in riya's eyes..

Riya:-jab meine etf join kiya tha..tab muze ye sab pata chala..aur ye bhi ke arjun sir ne etf join sirf issliye kiya tha..kyo ki unake wife ka murderer dund sake..par arjun sir ne etf chod diya..isaka matlab shayad unhone unake wife ke katil ko saza dila di..

Karan:-kabhi samaz hi nahi aaya usane usake andar itana dard chupa rakha he..

Riya:-par agar unhone uss murderer ko dund liya he..toh..why he is not in peace..??unaki aakhe abhi bhi uss dard aur gusse se bhari hui he..??abhi bhi unaki aakho me wahi baicheni kyo he..?

Karan keep looking to riya..he can easily sense she feels something more for arjun..

Karan;-par..jis halat me..usane etf choda..muze nahi lagta ke usane apne wife ke murderer ko ab tak dunda he..

Riya:-kaise halat..?kya hua tha..?

Karan decided to told her about etf team's death in blast..

But at the same time they hear knock on door..

N arjun come inside..

Arjun:-karan tuze special invitation dena padega kya..?hame clues dundane jana he..clues khud chlke hamre pass nahi aayege..

Karan:-abhi aata hu..

Arjun leaves..

Riya:-karan..tu kuch bata yahe the..?

Karan:-bad me..agar jaldi nahi gaya toh shera aur bhadak jayega..

Riya just nodded..

Riya:-par sun..unako kuch mat bolna..unaki wife ke bare me..aur sympathy bhare look toh bilcul mat dena..he hates it..

Karan just nodded..n he leaves..

They leave..simran n anjali too join them in investigation..but riya is lonely at garage..n her eagerness not letting her to stay calm..

Riya:-uff..kya karu..?kaise pata chalega..?haa..internet pe toh information..news mil hi jayegi..(but again get disappoint)shut..na pc he na internet he yaha..

She decided to look in house n hope that atleast she find lappy so that she can search about arjun's etf left..

She is so weak..but she still manage to get out of her room..n come down from stairs slowly..then she recognize that it a garage..

Riya:-ye toh ek garage he..jab mein hospital se yaha aayi..tab behosh thi..issliye pata nahi chala..muze laga mein kisi ghar me hu..hey bhagwan..yaha kitni dust he..aur petrol ka kitna smell aa rahi he..yaaakk..

She started looking here n there..

Riya:-arjun sir har waqt yahi hote he..isaka matlab kya woh bhi yahi rehate he..??par kyon..??

She started walking to a room..

Its look like a store room..she get inside the room..it contains some spare part of car's n some unwanted stuff..she looking here n there..

N then she finds what she some newspapers are shattered there..

She started reading each n every paper

(ab ye mat puchna ke garage me paper kaha se aaye..arjun used to read newspaper after he join karan in his garage..)

then her gaze fell on one paper..she read the headline ..

"Prachand Baba get arrested in human organ trafficking n ETF team's bomb blast case"

Her eyes get expanded with fear...

She read the next line in the news..

"prachand baba is get arrested as Mumbai police has found him in human organ trafficking racket..it come to know the truth now that prachand baba was also behind the mumbai etf team's bamb blast in which 4 members of etf were killed.."

The word hit to her..

She stood numb..she thought may be she read wrong..may be its fake news..may be she is dreaming..

She look to the paper again..

The word are same..members of etf were killed..

Her hand started shaking..n her eyes full cover with darkness..on the next second she was lying on floor uncounsious..

After sometime..

Arjun karan n simran enter in garage..

Simran:-wow..ye case toh solve ho gaya..

Karan:-shera tere dimag ki toh dad deni padegi..kaise sab clue dund leta he..

Simran:-haa..woh toh he..but yar ab muze badi bhuk lagi he..

Arjun:-hmm..riya ko bhi lunch kara do..aur ham bhi kha lete he..

Karan went to riya's room to give her lunch..but don't find her..

Karan:-are shera..woh toh apne room me nahi he..

Arjun:-thik se dekho karan..

Karan:-are dekha na..woh nahi he..

Simran:-kaha gayi hogi fir..?

Arjun:-woh kaise kahi ja sakti he..she is so weak..thik se chal bhi nahi sakti woh..

Simran:-shayad kisi aur room me gayi ho..ya tv dekh rahi ho..

Everyone started looking for her..

Karan find that door of the store room is open..

He get into the room..

N find riya lying uncounsious on floor..

Karan:-oh..shit..

He run to her..n try to wake up her..but she don't..he take her to room..

All waiting when she will get conscious..

Simran(breaking silence):-muze ye baat samaz nahi aa rahi ye uss room me kya karne gayi thi..?

Hearing this..arjun hurrily go to the room where they found her uncounsious..

He look to the room..n found newpapers there..n also find the paper which riya reads..

Arjun:-shitt..riya ne ye new pad li..issiliye woh..

He again then run to riya's room..
riya has get conscious..n she is crying very much..sim n karan don't realize how to stop her..

Arjun goes to her..

Arjun:-riya..shant ho jao..calm down..

Riya(while crying n sobbing):-kaise shant ho jau..sir..kaise..mere best friends..rathod sir..

She again cryied more..

Riya:-ye sab kaise ho gaya..meien socha tha ke shree chotu dono kushi pagal ho jayege muze zinda dekhke..aur rathod sir..mein unse kehane wali thi ke..muze sach me dusara mauka mil gaya he..iss baar mein unaki trining jaya nahi hone dungi..par..(she sobbed)..ab woh hi nahi rahe..toh..

Arjun get confused hearing her word about shree n rathod..perhaps she has not read full news..

Arjun(cup her face):-riya..riya..shant ho jao..rathod ko kuch nahi hua he..

Riya look to him with wide open eyes..

Arjun:-rathod ki transfer delhi ho gayi he..he is in delhi..

Riya:-lekin..woh..newspaper..woh..blast..

Arjun:-woh tab delhi mein tha..n shree also get transferred in kolkatta..he is safe..

Riya:-sach keh rahe he na aap..?

Arjun:-kya tumne kabhi muze zoot bolte dekha he riya...?

Riya(smile little bit):-oh..god..mein kitani dar gayi thi..muze laga ke shree chotu..aur rathod sir..wait..aapne chotu ke bare me toh bataya hi nahi..?kaha he woh..?

Arjun just keep looking her..dont answer her..riya sense something wrong..

Riya:-sir..sir..ab aap muze aur dara rahe he..plz..batayiye na chotu..chotu kaha he..aap kuch bolte kyo nahi..

Arjun:-he is no more..he was in that bomb blast..

Riya started crying badly..she hug arjun tightly..n cried out..

Arjun hug back her..

Arjun:-shant ho jao riya..

Riya:-chotu..chotu..aise kaise..

Karan n simran leave both ariya lonely..

Arjun try to calm her down..but she cried more..

After almost an hour..her tears are look dried..but still eyes filled with sadness n lots of memory of her friend..

Arjun:-riya..??

Riya:-sir..?ye sab kaise ho gaya..?

Arjun:-hamare pass ek case aaya tha..car chori ka..?we have to track robin hudda..who stole these cars..aur hamne usse pakad bhi liya..par muze ajeeb lag raha tha..ye itana simple case etf ko kyo diya gaya..?hamne fir se ek truck check kiya jo hamne pakda tha..usame ham eek chemical ke traces mile woh chemical organs store karne ke liye use hota he..fir ham eek link mili aur ham ek godown pahoche..mein aur chotu ek room check kar rahe the..waha sab organs stored the..jab meine piche dekha chotu waha nahi tha..i tried to find him..kuch goons ne muzpe attack kiya..unhe marke mein uss room se bahar aaya..meine dekha mere team members ko ek bade pipe se band diya he..n bomb activated which is tied to them..

Riya looking to him with wide open eyes..

Arjun:-woh log muze waha se jane ke liye keh rahe the..par meine unaki baat nahi suni..aur meine woh bomb diffuse kiya..mein unase thodi dur pe khada tha..bomb diffuse ho gaya tha..we are were taking sigh of relief..tabhi hamne ek awwaz suni..ham koshish kar rahe the ke woh aawaz kaha se aa rahi he..tabhi achanak woh awaaz band hui..aur ek baar beep sound hone sure hui..aur aayesha ne kaha ke ye beep sound kaha se aa rahi he..bomb toh diffuse ho chukka he na..i shocking turn to see them..n about to run to them..but..that bomb blast..aur..woh sab mere aakho ke samne..i cant do anything..

Riya (hug him..):-aapne puri koshish ki thi sir..u tried to save them..

Arjun:-but what happened..?badle me muze hi arrest kiya gaya..aur muzpe hi ilzam lagaya gaya ke mere laperwahi ke wajah se etf team mari gayi..

Riya got shocked hearing that they blame arjun for this..

Riya(angrily):-koi aappe aisa ilzam laga kaise sakta he..?

Arjun:-fir meine prachand baba ki asliyat sabke samne layi..usame woh minister bhi involve tha..karan ya fir ye kaho robin hudda ne meri isame help ki..

Riya:-karan..??woh robin hudda..??ek chor..??

Arjun told her everything..how karan used to do help for poor children through his stealing car's..n how karan n anjali motivate him to start working for people who cant not find justice..n how he,karan,simran,n anjali are now working..

Riya just keep hearing this..

Arjun(after finishing his story):-are u ok..?

Riya is very angry on system..that they blame arjun..n he has to leave the police force..

Arjun:-riya...?i know tum chotu ko bahot miss kar rahi ho..

Riya's eyes again filled with tears remembering chotu..she remember how he always ready to help her even not bothered of arjun n rathod's yeeling..how he n she spend their time in fun..how she used to tease her with the name of 11:30 wali..

Riya:-sir..?

Arjun:-hmm..?

Riya:-chotu ko usaki gf mil gayi thi kya..?

Arjun look shock due to her wired expression..

Riya(sad,mutter):-nahi..mili thi..?isaka matlab usane usako propose nahi kiya tha..aur usaka naam bhi pata nahi kiya hoge usane..

Then she remember how she tease him with the name of ruby..

"size dekhke lagata nahi tumhara ke itana soft side bhi hoga.."

She smile little bit..

She remember how he used to tease her with arjun's name..

She was lost in lawn of memory..

Arjun:-riya..r u ok..?

Riya(just nodded..):-sir..shree aur rathod sir nahi the..fir team me aur kyon kyon tha ..?

Arjun:-aayesha kapoor..inspector,undercover agent,n ammunition expert too...she was brilliant..

Riya kept looking him..she was first time hearing him praising someone..

Arjun:-liza d'cruz..forensic expert..

Riya:-liza..oh..god..i know her..shree n she were in one college..(mutter)shree ne usako propose kiya..toh usane shree ka email account hack karke principle sir ko ilu ka letter bheja tha..bechara shree..suspend hote hote bacha tha..

Arjun:-kya..kya..?kaha..

Riya:-nahi..liza..

Arjun:-woh..bhi thi hamre sath..

She becomes sad hearing that liza also no more..

Arjun:-aur..sakshi anand..crime reporter..

He lost in memory..how sakshi used to try to make him smile..how she used to bring chai for him..n how she bring biryani for him..

He take a deep breath..n try to stop his memory..but they don't stop..he remember hoe he first  meet aayesha..n how she bravely used to help them in solving different cases..he remember liza..how brillent she was..she always does her work efficiently..n then chotu..how he share group hug with chotu n aayesha..how they all were pleding him to go from there as the bomb are tied to them..

His eyes filled with tears..he close eyes to hide his tears..

Riya:-sir..??

Arjun:-roshni ke baad..etf hi mere liye family ban gayi thi..

He get up n leave from there hurrily..

The days goes on..riya started recovering fastly..they all used to take care of riya..karan simaran,riya has become good friends..though riya miss her old days with her team..but she don't show it..specially she don't talk about them..as she has seen in arjun's eyes the pain that he couldnot save his team..she don't want to make him remember that again..

She has also get fond of anjali as she used to made her remind her best buddy shree...days goes on..n she has almost recover fully..

One day..

Arjun karan has gone to investgate some case..anjali has not come yet as her school exam's going on..

N sim has gone for some screen test..

Riya was getting bore..so she decide to clean up some dust..(ab kya karegi cleanfreak jo he..)

She clean her room..then clean some area of garage..then goes to karan's room..

Karan's room filled with lots of photos of Hollywood bollywood actresses..n his all stuff are lying here there..

She clean his room too..then she enter to another room..

Riya:-ye room zarur arjun sir ki hogi..(she smile)issiliye toh itani clean he..

she saw his one shirt lying on bed..she fold it..n placed it in cupboard..

but something caught her attension..

riya:-gun..??

she saw a gun there..

riya:-gun..?sir ne toh resign kar diya he..isaka matlab unhone apni gun bhi submit kar di hogi..fir ye gun kaise..?

then she open a drawer near that gun..

it contain the hard disk

(it's the same hard disk which arjun stole from rathod's cabin hope u all remember)

Riya:-ye toh hard disk he..

She was lost in her thoughts when she hears door click sound..

Arjun enter in room n get shocked to see riya in his room..

Arjun:-riya..tum yaha..??

Riya remember the scene when arjun yelled her when she mistakenly print about his wife's murder case..

Riya(gulp saliva..,fearly):-si...sir..

Arjun:-tum kya kar rahi ho..?

the hard disk get slip from her hand n got down on floor due to fear..

Precap:-

What will arjun's reaction now..??

Stay tune..

Edited by ariyabestfan - 9 years ago
saritak thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
awesome
super update
love it
cont soon
DivineDarkness thumbnail