agree ..gul is old wine ...nasha kuch jyaada hi gehra h 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
agree ..gul is old wine ...nasha kuch jyaada hi gehra h 🤣
no ji ...aap har doosre din shopping jaate ho ...kuch khareedo ya nhi but u go 😆Originally posted by: MisHumptyDumpty
Yea sarasal ilzam hi mere upar MY LORD. Main 3 months mein ek baar kya shopping chali gayii log mujhe har roz shopping pe bhejne lag gaye. Paise kya pad pe udte hai😡
Aur bhi kaam karti hoon na main , Soti hoon, khati hoon aur phir se soo jati hoon😳
😆Originally posted by: MisHumptyDumpty
<font size="2">Totally. Geet dekhne ke baad i only could watch IPK. IPK dekhne ke baad I could only enjoy QH. Mujhe nahi dekhna Gul ke shows, rest seems so flawed😡😆</font>
kyunkii Adzy bacche ko pics kharidne hote hai 😡 aur main usski bodyguard hoon 😡Originally posted by: sona_naksh
no ji ...aap har doosre din shopping jaate ho ...kuch khareedo ya nhi but u go 😆
watever 🤣Originally posted by: MisHumptyDumpty
kyunkii Adzy bacche ko pics kharidne hote hai😡aur main usski bodyguard hoon😡
okay at the moment 🤣 🤣
kya dekhne waali h ???Originally posted by: MisHumptyDumpty
Mummy phir bhi dekhne wali hai.😒
aah i guess i know ...Originally posted by: MisHumptyDumpty
Mummy phir bhi dekhne wali hai.😒