Views

Users

Frequent Posters

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago
PROLOGUE]

Mumbai

A girl inmidtwenties come out of station holding her suitcase wearing baby pink colour suit her hair was open and she was looking here and there it was for first time she come to mumbai she was happy and as well as nervous when her phone rings she pick the call and said: hello mihku thank god tumne call kiya

Mi: sorry yaar ishita mai busy thi acha tum bolo mere birthday celebration ke liye aa rahi ho ya nahi? Dekho abhi koi bhana maat lagna kal mera birtday hai aur maine apne sabhi old friends ko invite kiya hai tum toh meri best friend ho agar tum nahi aayi naa toh dekh lena

I: mihku kitna bolegi chup kar meri baat toh sun lo

M: opps sorry sorry bolo

I: toh suno mai aa rahi hoon

Mihika get very happy listing this

M: omg tu sach mai mumbai aa rahi hai i don't believe it

Ishita smiled

I: belive karlo abhi thodi der mai tere saath hougi mai mumbai phonch gayi hoon tum mujhe apne ghar ka address send kardo please

M: tu mumbai aa gayi wow acha ruko mai tumhe lene aati hoon

I: no mihku mai aa jaaugi tum bas mujhe address send kardo mai aa jaaugi

M: arey tum akeli kaise aaogi mai aati hoon naa itni raat ko waise bhi safe nahi hai

I: ok mai tera wait karti hoon come soon

M: i am coming tu mera wait kar

Ishita smiled

I: ok

She hung the call

She was standing on road she was standing on side of road sometime paas like this

I: kaha reh gayi mihika i think mujhe dusri side wait karna chaiya waha se mihika mujhe easily dekh legi

she thought to cross the road and wait for mihika she was going when a car with full speed come towards her she get scared she was moving back in this process she lost her balance and fall on road in the mud her clothes get dirty the person who was driving the car apply the break on the time

I: chii ye sab kya ho gya?

The person from car come out he was a handome man wearing a white shirt and black formals he come to ishita she looked at him

I:andhe ho kya dikhayi nahi deta sare kapde gande ho agar car chalni nahi aati toh ghar pe betho naa stupid

She said looking at her dirty clothes when he said: hello madam andha mai nahi tum ho dikhayi nahi deta gadi aa rahi hai pata nahi kaha kaha se chale aate hai

Ishita looked at him angrliy

I: it's so rude of you ek toh galti khood ki itni speed se car chala rahe the mujhe sorry bolne ki jagah mujhe suna rahe ho khood ko samjte kya ho? Mai ladki hoon toh kuch bolougi nahi?

R: just shut up ok raman kumar bhalla kabhi kisi se sorry nahi bolta tumhare kapde khrab hue hai mera time waste hua hai tumhari wajeh se aur tum inn kapdo ke liye ro rahi ho bolo kitne paise chaiye?

He said in full attitude Ishita looked at him in disbelief

I: mujhe nahi chaiye tumhare paise understand ek toh khood galti karo aur uper se attitude dikhao

R: agar itni hi fikar hai khood ki toh ghar pe raha karo and aaj ke baad please meri car ke saamne maat ana marne ka zada shonk hai toh kahi aur jaake marna do you get that?

I: o god itna attitude listen mr mujhe bhi koi shonk nahi hai aapke raste mai aane ka understand aur pehle dusro ki respect karna sikho paise toh har koi kamta hai so apna attitude apne paas rakho

Raman made a face

R: ya whatever i am not interested in talking to you

I: even i am not interested

Raman goes from there giving her angry look while ishita just looking at him

I: i don't believe this koi insan itna rude kaise ho sakta hai murgan aapko bhi mujhe iss se hi milvana tha mumbai aate hi sara mood khrab kar diya i just wish dobara iss se samna naa ho

She said praying to god

P.S: please guys tell me how's it? Should i continue it or not need your encouragement will wait for your review
Edited by Priyanka7080 - 6 years ago
srithika thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago
Congrats for the new story dii

It's awesome
Attitude wala Raman
Lecture wali Ishita
Waiting for the next update dii
Please do update soon
Thnx for the pm
DikshaN thumbnail