Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
Note = first of i want say sorry to all of you i know i am really late in updating my stories actully i was not well from sometime that's why i was away from forum finally i am feeling well now so i am here with next part of my story and to all writes i will like and comment on your stories i have 100 + pms so i will like your updates and start commenting from recent pm's hope you guys won't mind
Priyanka7080 thumbnail
Part=7

Raman was busy in his work when shagun come there she knocked the door

R: come in

Shagun come inside and smirked seeing raman

S: aaj dekhti hoon raman sir mujhe kaise notice nahi karte

She set her hair and smiled looking at raman

S: raman sir

Raman was busy in his work he looked at her listing her

R: haa bolo shagun kya kaam hai ? Jaldi bolo mere paas faltu ka time nahi hai

He said and got busy in his work making her irritate

S: kitni kossish karti hoon par sir kabhi muhje ghas nahi daalte par mai bhi shagun arora hoon kab tak notice nahi karege

Thinking so she come towards Raman

S: Good morning sir wo actully mujhe naa aapse zaroori baat karni thi

Raman looked at her

R: zaroori baat tum thoda door reh ke bhi kar sakti ho mere ser pe chadna zaroori hai?

S: sorry sir

She said moving away

S: sir ye aapko chot kaise lagi subhe toh thik the

She tries to touch his hand and showing her fake concern but raman didn't let her touch his hand

R: mai tumhe jawab dena zaroori nahi samjta aur mai thik hoon ab mera time waste maat karo kaho kya baat hai?

Shagun made a dirty face

S: sir wo acutely jo nayi employee aayi hai naa kya naam hai uska? Haan ishita sir dekhiya naa kitni batmiz hai wo pehle toh mujhse takaryi mere uper coffe gira di uper se mujhe hi do baatien suna di uper se usko kaam karna bhi nahi aata kaam ke time phone pe baatien kar rahi thi pata nahi kya soch ke aapne usko kaam pe rakh liya?

R: excuse me tum koun hoti ho mujhe batane wali ki mujhe kisse kaam pe rakhna chaiye aur kisse nahi? I think tum bhool rahi ho tum iss company ki ek employee ho toh boss baane ki zaroort nahi hai.

S: nahi sir aap galat samajh rahe hai mera wo matlab nahi tha mai toh bas aapko iss liye ye sab bata rahi hoon kyu ki mai nahi chati ki koi bhi hamare office ke rules ko tode and aapko pata hai she behaved so rudely with me i know sir mai sirf employee hoon par aaj tak iss office mai kisi ne bhi kisi dusre ke saath itna bura behave nahi kiya jitna usne mere saath kiya aapko vishwas nahi hota toh aap usko bula ke khood puch sakte ho

She said making sad face

R: just shut up ok ye office hai koi school nahi jo tum bacho ki tarah mere paas shikyat leke aayi ho i am not school principal i am your boss so please ye faltu ke issues leke mere paas maat aaya karo mere paas aur bhi bhot se kaam hai karne ko ye chote mote issues tum log aapas mai bhi solve kar sakte ho don't drag me in this

S: par sir

Raman show his plam

R: bas maine bola naa mai yaha jhgre solve karane ke liye nahi betha aur yaha tak rahi rules todne ki baat toh wo sab dekhne ke liye mai hoon tumhe uski tension lene ki koi zaroort nahi hai please jaake apna kaam karo

Shagun get frustrated

S: ok sir

R: you can leave

He said and shagun leave from there

He nodded his head in disbelief and start doing his work again

Other side shagun was angry

S: ye raman sir ko ho kya gaya hai? Uss bhen ji ke baare mai maine itna kuch bola phir bhi unko koi farak nahi padta uper se mujhe daant diya aur jitna mai paas jaane ki kossish karti hoon utna mujhe door bhaga dete hai aakhir problem kya hai mujhme? Uff ek toh pehle hi raman sir mujhe bhaav nahi dete the ab uss ishita ki wajeh se mujhe daant bhi diya but mai bhi chup nahi rahugi kuch aisa zaroor karugi ki raman sir ka gussa uss bhen ji pe bhadak jaye usko uski aaukat yaad dilana bhot zaroori hai shagun se panga bhot mehnga parega iss bhen ji ko

She thought and smirked

At evening everyone is returning home Shaun saw ishita going out she stood on her way ishita look at her

I: yes koi kaam hai kya aapko mujhse?

S: bhot attitude hai naa tum mai?

I: excuse me miss shagun agar aapne ye kehne ke liye mera rasta roka hai then i am not interested in talking to you mera rasta maat roko mujhe jana hai

She said making straight face

S: oh come on mai mazak kar rahi thi tum serious kyu ho rahi ho? Mai toh yaha bas tumse sorry kehne aayi thi i am really sorry galti actually meri hi hai mujhe tumse itni rudely baat nahi karni chaiye thi mujhe apni galti ka ehassas hai i am sorry

Ishita looked at her shocked she doesn't believe she is actually saying sorry to her

S: i know tumhe vishwas nahi ho raha but believe me mai actually guilty feel kar rahi hoon pata nahi gusse mai mera dimag khrab ho jata hai pata nahi maine tumse kya kya keh diya i am really sorry

She said making sad face

I: agar tum genuinely sorry feel kar rahi ho toh it's ok maine tumhe maaf kiya

S: thanks ishita thank you so much mujhe laga tha tum mujhe maaf hi nahi karogi i promise you aaj ke baad mai kabhi aise batmizi nahi karugi

Ishita smiled

I: it's ok

S: so friends?

She said farwading her hand ishita think for sometime then finally shake hand with her

I: friends

Shagun smiled and hugs her

S: thanks a lot

She said breaking the hug

I: abhi mai chalti hoon late ho rahi hoon

Shagun nodded ishita leave from there

S: ab dekhna tumhari dost banke kaise tumhe tumhari aukat dikhati hoon miss ishita

She said and smirked

ishita was waiting for auto when raman come there in his car he stop the car in front of her and open the mirror

R: ishita come mere saath chalo mai ghar hi jaa raha hoon

I: nahi sir aap jao mai auto se aa jaaugi

R: see ishita mujhe bhi tumhe lift dene mai koi interest nahi hai par mai tumhe aise akele nahi chod sakta raat ho rahi hai sab ghar chale gaye hai tum kab tak wait karogi? Waise bhi humko ek hi jagah jana hai toh saath jaane mai kya problem hai? Par phir bhi tumhe mere saath jaane mai problem hai toh mai chalta hoon

I: nahi sir aise baat nahi hai mai chalti hoon aapke saath

R: come

Ishita nodded she open the door and sit in the car and they droved away

They reach home together mihika was shocked seeing them Toghter as she always seeing them fighting raman directly went to his room

M: ishu mai koi sapna toh nahi dekh rahi tum aur bhai ek saath office se aa rahe ho kal tak toh itna lad rahe the

I: mihika tum bhi naa hum kya hamesha ladte rahege? Tumhara bhai ab mera boss hai unho ne mujhe lift di toh hum saath mai aa gaye bas isme problem kya hai?

M: acha hai tum dono ke jghare kam ho rahe hai acha ye bata tera first day kaisa tha?

I: acha tha itna bura bhi nahi tha jitna socha tha

They talk for some time at night they had dinner and went to their room to sleep ishita was going to kitchen to take water she listen some voice from raman's room she went to toward his room and listen him talking to someone on phone

R: how can you be so careless richa? Maine tumhe bas ek presentation ready karne ko bola tha aur tumse wo bhi nahi hua kal meeting hai ab mai clients ko kya kahuga?

He said angrily

R: ab sorry bolne ki koi zaroort hai tumhare sorry kehne se mera kaam nahi hone wala meri galti hai jo i trust you

He said and cut the call he throw the phone in anger

R: ab mai kya karu? Agar presentation ready nahi hua toh sab barbad ho jayega

He said to himself and sit on bed holding his head ishita knocked the door

I: raman sir

Raman raise his head and looked at ishita

R: tum itni raat ko yaha? Come in

Ishita come in his room

I: sorry sir mai kitchen mai jaa rahi thi maine aapki baat suni if you don't mind i can help you i mean aap chao toh i can help you to prepare the presentation again

R: tum nahi kar paaogi aur itni jaldi kuch nahi hone wala ab kuch nahi ho sakta richa wo project handle kar rahi thi presentation bhi ready thi par pata nahi kaise usne wo galti se delete kar diya ab kal meeting mai kya hoga?

I: sir i know mushkil hai but impossible nahi hai aur hum try toh kar sakte hai aapke paas sari information toh hogi hi iss project se related aur kuch puchna hua toh richa se puch sakte hai bas humko presentation ready karna hoga

R: but tum

I: it's ok mai aapki company mai kaam karti hoon aapki help mai nahi karugi toh koun karega

R: ok if you want you can help tum akele handle kaise karogi i will help you hum milke kar lege

Ishita nodded

Ishita sit near him on couch and start helping him both get busy in work raman was feeling sleepy ishita made coffe for both of them they had it while doing their work raman was amazed seeing ishita's talent and dedication towards work she solve his problem easily after long time they both complete the presentation

R: finally ho gya thank you so much ishita tumhare bina ye kabhi nahi hota now you can go to your room tum

He said saving the presentation in the lappy and looked at her only to find her sleeping keeping her head on headrest

R: lagta hai kaam karte karte thak gayi yaha hi so gayi

He touch her shoulder to wake her up

R: ishita

Her head fall on his shoulder she sleep keeping her head on his shoulder while his long hair come all over his face he closed his eyes feeling her fragrance he remove her hair from his face and tucked them behind her ear he was lost in her beautiful innocent face his heart was beating fastly he touch her cheeks and caresses her hair he remember all their moments from their first meet till today he smiled a little but he remember something and come out of his dreamy world

R: raman tum ye kya kar rahe ho pagal ho gaye ho kya? Ye kya sab khyal aa rahe hai dil mi chii how can i think like this about ishita she is just my employee aur kuch nahi

He get up ishita woke up and realise she slept there itself she got up immediately

I: i am sorry sir am sorry pata nahi kaise meri aankh lag gayi

R: it's ok tumhe sorry bolne ki koi zaroort nahi hai and thank you a lot tum naa hoti toh mai presentation kabhi pura nahi kar pata

Ishita smiled

I: it's ok

R: tum bhot thak gayi hogi naa bhot time ho gya hai tum bhi jaake so jao

Ishita nodded and went from there raman looked at her then finally went to catch some sleep

P. S: please guys give your review will wait for it and please ignore the mistakes i write it in hurry

Priyanka7080 thumbnail
updated next part please have a look
srithika thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Awesome update dii
Shagun trying to create problem between ishra
She made friends with ishu to back stab her
Loved ishra scenes
They are coming close
Update soon
Thnx for the pm
nahtani88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
amazing
thanks for the pm
Vampire2468 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Awesome update😳Loved it❤️Why Shagun creating probs between IshRa😭?IshRa scene was lovely🤪Happy they are coming close👏Can't wait for the next part now
Srivalli.t thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Awesome update!!
Loved it.
Shagun tried to instigate raman against ishu but he scolded her only..
She got angry n was determined to harm ishu..
She befriended with ishu..
Ishu helped raman in making his project.
Eagerly waiting for the next part.
Thanx for d pm:)
cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Fabulous update di
Shagun decides to back stab ishita😡
She wanted to take revenge from ishita 
Mihika was shocked seeing ishra not fighting 😃
Loved ishra scene
Raman for once was lost in her
Lets see what happens next