Thanks for the update 

Thanks dear
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: myangels

Nice update...

IshRa entered into their third trimester...
Ishita and Baby were doing fine...
Raman and family were pampering Ishita...
They decided to throw a grand baby shower...
Raman was cute...
Ishita is indeed lucky to have Raman in her life...
Plz update soon...
Thank you...

Thanks dear
Glad you liked it 
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: divancute

Fabulous updt

Totally loved it so much
Toshiji decides to celebrate a grand babyshower function. Ishu was overwhelmed for getting pampered by her family. Love ishra scenes. She is lucky to have raman in her life. 
Thanx for the pm
Continue soon

Thanks dear
Glad you liked it 
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail
Thanks dear.
Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: srini18

Thank you Di for the PM!!! You updated this story after eons!!! This work of yours based on YHM leap is one of the very best out here on IF... The thing which makes your story stand among from the crowd is "love... There is only love and nothing else between IshRa...

Raman decides to marry Ishita again after Devayani's taunts ... However, they have pledged to marry for themselves to revive their vows... Though Shagun tries to disrupt the marriage, Raman backs Ishita and in the process Pihu too accepts Ishima...

Their honeymoon trip to London is vividly described and Raman's gift, IshRa Heaven, is an indomitable symbol of their love...

The chapter where Ishita plans a suprise is quite amusing, for the matter of fact it turns out to be the best birthday gift for Raman... However, you have poignantly portrayed Ishra's feelings, especially Ishita's after knowing the complications in her pregnancy...

By God's grace, Ishita and her baby are safe and she was pampered to the core by Raman and family... Ishita's mood swings and Raman's appeasements are perfectly captured...

Since she is in her 7 month, day is not far for their symbol of love to see the light of the day... Hope there are no unpleasant shocks coming our way...

I request you to continue with this story and also there is one more YHM based IshRa story, please update that too... Thank you

Thanks dear
Thanks for the lovely review
Glad you liked it 
I will try to continue the another story also 
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Divanru

Lovely update .

Ishita entered in seventh month of her pregnancy. 
All are pampering her like anything. 
Raman is taking care of her little little things .
Family decides to organise a big baby shower for ishra .
They are too happy listening to this. 
Do update this soonish .
Thanks for PM 

Thanks di
Glad you liked it 
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail

Part=30

Next morning 

Raman woke up first while ishita was still sleeping peacefully he kissed her forehead lovingly then he caresses her tummy and kissed it

R: Good morning baby 

He said smiling and went to washroom after sometime he get ready he went downstairs and have breakfast with family 

After sometime he come in the room and bring juice for ishita and come to wake her up he sit next to her and caresses her hair 

R: ishita chalo ab uath jao dekho 10 baj gaye hai

Ishita open her eyes slowly and looked at him he kissed her forehead 

R: Good morning 

Ishita smiled looking at him

I: Good morning raman aap itni jaldi kyu uath gaye? 

R: 10 baj chuke hai madam aur aap aaram se so rahi hai

I: haa toh meri kya galti hai? Mujhe neend hi bhot aati hai 

She said keeping her head in his lap raman kissed her forehead 

R: chalo ab tumhari neend puri ho gayi ho toh ye juice pilo 

I: no raman mera maan nahi hai aap roz subhe uathe hi mujhe ye juice pilate ho mujhe nahi acha lagta

She said making dirty face 

R: ishita ye juice mummy ne special tumhare liye banya hai it is very good for the baby chalo finished it

I: aap roz hi aisa bolte ho mere baby ko bhi ye juice pasand nahi hai pata nahi mummy ji kya dalti hai isme? 

R: tumhara drama khtam ho gya ho toh juice piyo

Raman made her sit she made dirty face and drink the juice in a go

R: aaram se madrsan

I: lo kar diya finish ab aur kuch? 

R: good girl ab tum jaldi se freshen up ho jao aur breakfast karlo 

I: aaj mai wo boring sa khana nahi kahugi mujhe kuch aur khana hai

R: acha bolo kya khana hai tumhe? 

Ishita thinks for sometime 

I: haa aloo aur puri haa aur aloo spicy hone chaiye

R: ishita abhi kal tumne aloo ke paranthe khaye the aur usse ek din pehle gobhi ke pranthe aur ab tumhe aloo puri khani hai

I: haa toh mai kya karu? Aapka baby bilkul aap pe gya hai punjabi sher south indian hote hue bhi mujhe hamesha spicy punjabi food ki carving hoti hai 

Raman smiled 

R: mera baby mujh pe hi jaayega naa

I: haa toh ab jaldi se neelu ko jaake bolo naa mere liye aloo puri banaye bhook ke maare jaan nikal rahi hai

R: par jaan it's not healthy for you itna oily khana mai tumhare liye khichdi ya fruits leke aata hoon

I: kya raman mujhe nahi khana wo gamda sa khana agar aap nahi khilana chate koi baat nahi mai bhooki reh lugi aapko kya?

She caresses her baby bump

I: sorry baby i know aapka kitna maan kar raha aloo puri khane ka but aapke papa nahi maan rahe sorry beta mumma ko maaf kar dena hum dono ko bhooke rehna hoga aaj

She said making baby face raman smiled seeing her cute antics 

R: acha meri maa leke aa raha hoon jo tu chati hai please ye drama band karo meri drama queen 

Ishita smiled

I: pehle hi maan jaate acha hota acha ab jaa rahe ho naa toh saath mai aam ka achar aur hari chatni bhi leke aana jo mummy ji ne banayi thi 

R: acha madam aur kuch? 

I: haa lassi zaroor leke aana saath mai uske bina maza nahi aayega

R: tu puri Punjabi ban gayi hai madrsan thik hai mai leke aata hoon par kuch time toh lagega tab tu jaake freshen up ho jaa and be careful mai abhi aata hoon

Ishita nodded happily while raman went to kitchen

He went to kitchen toshi ji and simmi were already there

T: kya hua puttar aaj kya farmaish ki hai teri biwi ne? 

R: aaj madam ka aloo puri khane ka maan hai saath mai aam ka achar aur chatni aur lassi madrsan bhi naa iske mood swings mujhe ek din pagal kar dege

S: bhai yahi toh moka hai biwi ki seva karne ka khoob seva karo

R: haa tu mazak bana le mera

N: raman bhaiya mai bana deti hoon bhabhi ke liye puri 

R: nahi neelu mai khood hi banuga tum bhot oil use karti ho aur ishita ke liye kaisa khana banana hai mai jaanta hoon

S: haa neelu karne de bhai ko waise bhi ab toh bhai professional chef ban chuke hai itni practice jo ho gayi hai

R: kya kuch nahi karna pata biwi ko kush rakhne ke liye ab tum sab piche hato warna madrsan mujhe hi kha jaayegi

T: koi baat nahi puttar hum teri help kar dete hai jaldi kaam ho jayega

R: thank you maa 

He said and start preparing aloo puri for her toshi ji and simmi helped him after half an hour finally he made everything ready he put it in tray

R: uff thank god ab aap log please kitchen saaf kar dena madrsan kabse wait kar rahi hogi mera 

T: koi baat nahi puttar tu jaa

He said and went to room taking tary ishita was waiting for him impatiently

I: aa gaye aap thank god mere pet mai kabse chue dor rahe hai

He keep the tray in front of her

R: chalo toot pado ab

I: wow kitni achi smell hai thank you so much raman

She said and start eating 

R: kaisa hai? 

I: it's yum raman so tasty aap bhi khao naa

R: nahi tum kaho maine breakfast kar liya hai

I:ek bite toh lo

She said feeding him he smiled ishita start enjoying her food she was eating like kids while raman was smiling looking at her soon she finished the food

R: kaisa tha? Aur kuch chaiye? 

I: no raman ab mera pet full hai thank you so much 

She said kissing his cheeks 

I: aapne banya tha naa? 

R: tumhe kaise pata? 

I: aapke haatho ka taste mai ache se pehchanti hoon ab aap mere liye chef bhi ban gaye thank you i love you so much 

She said kissing his hands raman kissed her forehead 

R: i love you too jaan 

She smiles and hugged him 

R: chalo ab medicine ka whakt hai

I: phir se

R: khani toh padegi baby ke liye

He said and gave her medicine she had it making dirty face raman smiled seeing her making cute faces and pecked her lips 

R: mujhe lagta hai iss aane wale chotu baby se zada chotu toh meri ye wali baby hai 

He said making her smile 

I: mai sach mai aapki baby hoon?

She asked cutely 

R: haa sabse chotu aur cute wali baby 

Ishita smiled and hugged him he kissed her forehead 

At evening raman takes her for walk in the park where she saw pani puri stall and tell raman she want to have it at first raman denied saying it's not healthy but she make him agree like always making baby face ishita enjoyed her pani puri making noise while raman was enjoying her wife's cute antics after sometime walking for sometime ishra went back home 

Time passed like this raman was pampering ishita fully finally it was big day of ishra's life ishita's baby shower 

All family members were busy in making preparations for ishita's baby shower special 

In ishra room 

Mihika and simmi were helping ishita in getting ready she was wearing blue and green colour lehnga with golden embroidery her hair were tied in beautiful bun and she did minimum make up looking very beautiful 

Mi: akka aap bhot sundar lag rahi ho 

S: haa itna glow kar rahi ho kahi hamari nazar hi naa lag jaye

Ishita smiled listing this raman come there he was wearing blue colour kurta with clean shave looking very handsome 

R: tum logo ne ishita ko ready kar diya hai toh bahar jao maa ko kuch kaam hai

Mi: jiju sach bolo naa aapko akka se akele mai baat karni hai aise bhane lagane ki zaroort nahi hai

She said smiling looking at ishita

R: ho gya tumhara? Toh abhi jao please 

S: acha bhai jaa rahe hai hum aap raho apni biwi ke saath

She said and both of them leaves from there raman come towards ishita who was sitting on the stool in front of mirror ishita smiled looking at him through mirror raman come to her and keep his chin on her shoulder and hugged her from behind 

I: kaisi lag rahi hoon mai? 

R: bhot hi sundar mujhe nahi pata tha ki ye moti madrsan itni khoobsurat lag sakti hai 

I: aap kehna chate ho mai ab sundar nahi lagti? Aap mera mazak uda rahe ho? 

She said making cute pout 

R: nahi meri jaan mai toh bas mazak kar raha tha tum moti hote hue bhi mere liye sabse sundar rahegi meri madrsan 

He said kissing her neckline making her blush

R: tumhare liye ek gift leke aaya hoon 

He said and take out gajra from his pocket ishita smiled

I: aap isse lana kabhi nahi bhoolte naa

R: nahi kyu ki isse meri madrasan aur bhi achi lagti hai aur apni pyari biwi ko apne haatho se gajra pehnane ka moka mai kaise chod sakta hoon

Ishita smiled listing this he make her wear gajra in her hair while ishita was looking at him smiling 

R: ab lag rahi ho bilkul perfect 

He said smiling looking at her when ishita feel baby's kick in her tummy 

I: aah 

R: kya hua ishita? Tum thik toh ho naa? 

He asked worriedly 

I: i think aapke chotu baby ko bhi gift chaiye aap mumma ke liye gift le aaye aur baby ko bhool gaye iss liye kick kar raha hai

Raman smiled listing this he come in front of ishita and sit on his knees he keep his hand on her tummy 

R: shetan baby mumma ko pareshan kar rahe ho ek baar aap aao toh sahi papa aapke liye dher sare gifts leke aayege aur papa ne toh abhi se aapke liye shopping karna shuru kardi hai 

Ishita smiled seeing him talking to baby when baby kicked again making both of them smile

I: dekha he is so naughty bilkul apne papa pe gya hai

R: madrsan usko naughty nahi smart bolte hai dekho mera baby abhi se kitna smart hai sabhi baatien samjhta hai 

I: acha ji toh aap khood ko smart samjhte ho? 

R: haa wo toh mai hoon any doubt? Mera baby bilkul meri copy hogi

I: ek ravan kumar kaam hai kya? 

R: acha hai naa tumhe do do ravan kumar milke pareshan karege kitna maza aayega adi ruhi pihu tino tumhare chamche hai par mera ye chotu baby papa pe jayega 

I: aur agar baby mujh pe gya toh? 

R: aisa nahi hoga mera baby apne papa pe hi jaayega tum dekh lena 

I: haa wo toh jaldi pata chal jayega

Both keep their hands on the baby bump together 

R: baby come soon mumma papa aapka besabri se intzar kar rahe hai 

I: haa aapko pata hai aap hamari life ki sabse badi kushi ho wo kushi jo humne kabhi socha bhi nahi tha humko milegi mumma and papa loves you a lot

She said smiling raman kissed her tummy 

Then he looked at ishita and cupped her face and kissed her forehead and she side hugged him he pecked her hair 

Soon toshi ji comes to call ishra and all family went to Society hall where they had arranged the baby shower as ishra enter in the hall both get surprised seeing all hall decorated beautifully with pink and blue colour baloons and flowers there was a big board in center "To Be Parents " written on it in capital letters and their is swing in the center which was decorated with flowers ishita smiles seeing all this ishra walk inside holding each other hands 

Raman made ishita sit on the swing carefully 

A: ishimaa kaisa laga surprise? Hum sabne bhot mehnat ki hai ye sab decoration karne mai 

Ru: haa ishimaa humko pata nahi hai naa baby boy hoga ya girl iss liye humne pink and blue dono colours ke balloons laga diye

I: it's so beautiful aap sabne ye moment aur bhi special bana diya mere aur raman ke liye

R: haa bacho sach mai tum sab ke bina hamari life ka ye moment adhura hota thank you for making it special 

P: papa abhi toh aur bhi surprises hai aapke mumma aur baby ke liye

Ishra smiles listing this 

T: chalo ab hum rasme shuru kar dete hai time ho raha hai 

Raman was standing near ishita she hold his hand 

I: raman ye moment hum dono ke liye hi bhot special hai toh mai chati hoon hum milke inko enjoy kare mai chati hoon aap har rasam mai mere saath raho

R: haa ishita mai tumhare saath hi hoon

I: nahi raman aise nahi aap bhi mere saath aake betho naa agar mai maa banne wali hoon toh aap bhi toh papa banne wale ho toh aapko bhi pura haak hai har moment mai shamil hone ka

R: par ishita ye rasme tumhare saath puri karni hai tumhara baby shower hai 

I: haa toh kya ye baby sirf mera hai kya? Ye moment aapki wajeh se meri life mai aaya hai aur humne promise kiya tha life mai har pal ek saath rahege ek dusre ka saath dege aur baby ko bhi toh acha lagega naa uske mumma papa saath mai honge toh

Raman smiled listing this 

Amma: haa raman ishu thik bol rahi hai tum dono ke liye ye moment equally important hai toh isko saath mai jeena chaiye

T: haa raman puttar tu bhi beth jaa ishita ke saath

Raman nodded and sit near ishita she smiled looking at him soon ritual started toshi ji covers ishita's head with duppta and did the puja and other rituals then she feed sweet to ishra blessed ishra after it amma come and did the same she kissed ishita's forehead blessing her like this all the ladies start blessing ishra all guests and relatives also come to blessed the couple adi ruhi were busy in clicking ishra's pictures while ishra were enjoying this moment of their life which they never thought they will enjoy it 

Pihu also comes to ishra to blessed them she kissed ishita's tummy 

P: chotu baby tum jaldi se world mai aao maine tunhare liye dher se toys rakhe hai hum dono milke kehlege aur mai tumhari homework mai bhi help karugi mai tumhari badi didi hoon naa 

She said making ishra smile she put a teady bear in ishita's lap

R: pihu beta ye kya hai? 

P: offo papa aap bhi budhu ho ye gift mai baby ke liye leke aayi hoon sabne mumma aur baby ko gift diya naa toh mai bhi leke aayi mumma hamara chotu baby bilkul iss teady jaisa hoga cute sa aapki godi mai jab wo aayega naa tab wo isse kehlega

Ishra smiled looking at her ishita kissed her forehead 

I: my bacha ye gift sabse acha hai aur chotu baby ko bhi ye gift bhot acha laga 

She said making pihu smile she kissed ishita's cheeks

P: i love you mumma

I:i love you too my baby

R: pihu papa ko kissi nahi dogi? Sara pyar sirf baby aur mumma ke liye

He said making cute face pihu smiled and kissed his cheeks 

P: i love you papa

Raman smiled and kissed her forehead 

R: i love you too my princess

Everyone smiles looking at them 

Ru: ishimaa papa mere aur adi bhaiya ki taraf se ek chota sa surprise wo dekhiye

She said and adi start the projector and all beautiful moments of ishra's life start showing on the screen before ishra marriage ishru pictures ishra pictures from their marrige then beautiful moments of ishraru then all ishrarudi pictures pictures of pihu when she was born then ishra remarriage pictures ishrarudipi pictures then ishita's picture with baby bump and raman pampering her then pictures of whole family on different occasions in short it showed the  journey of ishra

Both ishra were in tears seeing this

A: kaisa laga surprise? Humne aap dono ki life ke sabhi moments ko collect karke ye tyar kiya umeed hai aapko acha laga ho

R: ye bhot hi acha surprise tha thank you so much adiru tum dono ne hamari purani yaadien taza kardi 

I: haa raman thik bol rahe hai this is the best gift aisa lag raha hai ye sab kal ki baat ho jab hum dono mile the kitna kuch badal gya inn saalo mai thank you so much adiru

Ru: ishimaa abhi toh ek gift baaki hai maine aur adi bhaiya ke paas bhi ek gift hai aapke liye

She said and give her a gift ishita looked at ruhi

Ru: khol ke dekho

Ishita open the box and there was trophy in it written "world's best mom" on it ishita smiled seeing it

Ru: aapko yaad hai ishimaa jab aapke aur papa ki shadi hone wali thi toh maine aapko aisi hi ek trophy gift ki thi mujhe samjh nahi aa raha tha aapko kya gift doon par isse zada acha gift ho hi nahi sakta aap sachi mai world ki best mom ho aur ye chotu baby bhot lucky hai jo aap iski mumma ho aur isko janam dogi 

A: haa ishimaa aur hum dono chate hai ki agle janam mai aap hi hamari mumma bano aur humko janam do aap aur papa hamare parents ho

Ishita looked at adiru with teary eyes 

I: it is the best gift thank you so much 

She said smiling between tears ruhi wipes her tears

Ru: aap aise rote hue bilkul ache nahi lagte 

Ishita smiled and hugged both adiru and kissed their forehead 

Adi looked at raman and give a trophy to him of "world's best Dad" 

R: adi beta ye? 

A: papa jiss tarah Ishimaa hamare liye important ho ussi tarah aap bhi hamare liye important ho hum aap dono se bhot pyar karte hai

Ru: haa papa jaise ishimaa world ki best mom hai aap bhi world ke best dad ho ishimaa hamari jaan hai toh aap hamare super hero ho hamare role model ho aur aapki wajeh se hi toh ishimaa hamari life mai aayi naa

A: haa papa aapke aur ishimaa ke bina hum adhoore hai aap dono hi world ke best parents ho and we love you both so much

Raman's eyes get moist listing this

R: thank you so much adi ruhi hum bhot lucky hai jo humko tumhare jaise bache mile hai

He said and hugged both of them ishita was looking at them with teary eyes raman open his arm for ishita she too joined the hug

P: aap sab mujhe bhool gaye? Mai bhi toh aapki baby hoon

Pihu said with sad face ishra smiled looking at her and call her for the hug she also joined the family hug happily all were admiring them while romi takes many pictures of ishrarudipi

After it ruhi and pihu give a dance performance which they both prepared for the baby shower pihu comes to ishita and take her for dance  carefully pihu and ruhi make ishita dance with them pihu brings raman also for the dance ishita was dancing with pihu happily suddenly her head start spinning she hold her head raman notice this and went to ishita he hold her 

R: ishita kya hua? Tum thik ho naa? 

Ishita nodded 

I: i am fine raman

She said with weak smile raman hold her and take her away he make her sit on the swing carefully and sit near her and start caressing her hand

R: ishita tum thik ho naa? 

He asked worriedly 

I: haa raman mai thik hoon don't worry

She said with great difficulty as she was getting difficulty in breathing 

R: ruhi please jaldi se pani leke aao

Ruhi nodded and went to take water for ishita 

P: i am sorry mumma galti meri hai maine aapko dance karne ko kaha

I: nahi beta mai thik hoon don't worry 

T: haa pihu puttar tu tension naa le teri mumma thik hai 

Ruhi bring water for ishita and give it to raman he make  ishita drink water and caressing her back after sometime she start feeling better 

R: tum thik ho naa? Mai doctor ko call karu? 

I: nahi raman mai thik hoon aisa ho jata hai kayi baar aap jaante ho naa

R: tumne pichle 2 ghanto se kuch nahi khaya naa tumhe doctor ne bola tha har 2 ghanto mai kuch khane ke liye

Mi: jiju mai akka ke liye kuch leke aati hoon

Raman nodded after sometime mihika bring fruit salad for ishita raman thanked mihika and start feeding ishita

I: raman mai thik hoon aap kyu itni tension le rahe ho?

R: haa jaanta hoon tum jhansi ki rani ho par tum bhool rahi ho ab tum akeli nahi ho tumhe apne saath saath baby ka bhi dhyan rakhna hai mere bina tum apna dhyan nahi rakh sakti naa

I: kyu ki aap jo ho mera dhyam rakhne ke liye

R: chalo ab chup chap raho aur kaho 

He said feeding her making her smile while everyone was admiring both of them

P. S: please ignore the mistakes and do like and comment will wait for review

Edited by Priyanka7080 - 5 years ago
Priyanka7080 thumbnail
Updated next part please have a look 
Gigli thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail