Me & My Philosophies(on rajeev)(part 63 pg135)last

~~~~ thumbnail
Posted: 15 years ago
Me and My Philosophies

hi readers as i m a die hard fan of Rajeev Khandelwal isliye Rajeev ke bina mein fic likh hi nahi sakti 😊 aur rajeev ke opposite hai aap (arey baba imagine urself opp. rajeev 😊)

Character Sketch:-

Raj grewal -
our hero. well he is the same sujal grewal. Handsome , intelligent , sharp , in business world he is on top. For him his brother is his world. he lives for his brother and trust me both are the same!! same attitude , same arogance haan bass shakl alag hai πŸ˜†. Raj sharab pita hai lekin sirf tab jab uska chota bhai kahin bahar gaya hoo.. Raj nahi chahta ki uske bhai ko koi bhi buri latt lage .. hamesha apne bhai ko har khushi dena chahta hai raj aur ussi ke liye jita hai Raj. Raj aur arjun bhai kam aur dost jyada hai.. isliye dono ke bich bhai bhai ke rishte ki koi formality nahi hai.. Arjun bade haq se Raj ko order de deta hai ya phir aisa karo aisa mat karo keh sakta hai kyunki Raj ko uska arjun aise hi acha lagta hai ..

Arjun grewal - younger bro of Raj. he thinks that woh kabhi shadi nahi karega aur kissi ladki ko apni zindagi mein ane nahi dega kyunki ladkiyaan hamesha rishtein tod deti hai.. barso ke rishton mein darar daal deti hai.. aur yeh soch usse virasat me mili hai apne bade bhai Raj se.. Arjun raj ko business mein assist karta hai.. dono bhai se jyada dost hai.. Arjun ko gussa bahot ata hai.. Raj ke lad pyaar ne usse aisa bana diya hai .. par dilse woh bilkul soft hai bilkul hamare raj jaisa..

Raj aur Arjun dono bangalore mein rehte hai wahi unki company hai grewal industries

Chitra (she's the lead opposite raj) - she is a philosopher (not officially).. she can philosophize each and everything.. aur iski current philosophy yeh hai ki "tension mat lo.. bindass raho meri tarah.. jab tak problem aapke saamne aa kar khadi na ho jaye tab tak uske bare mein bilkul mat socho.. kyunki jab problem aapse sirf kuch hi inch durr hogi tab aapka dimag khud ba khud (automatically) solutions aapke saame hazir kar dega ya phir jab tak aap problem ke bare mein sochne ke liye sochoge tab tak problem aapse guzar kar ja chuki hogi aur aapko koi zehmat nahi uthani padegi to fokat main tension kyon le" she is a software engineer. belongs to malhotra family. chitra's true friend is arohi her cousin sister. when chitra was 5 yr old she was sent to boarding school and arohi accompanied her without thinking twice. She is very sweet and dimples on both cheeks makes her extremely cute. she is very childlike. Arohi always says"tu bilkul bacchi hai, pata nahi kab badi hogi" chitra believes in "tension lo mat tension do"πŸ˜† actually usse tension jheli nahi jati isliye jab bhi usse kuch problem hoti hai woh arohi ko apni tension de deti hai actually arohi voluntarily uski tension khud le leti hai. Par chitra sirf wahi problems zahir karti hai jo ki normal hoti hai jisse sirf tension ho dukh nahi. Apne dil mein bahot sara dard chupa rakha hai usne , kai sawal hai uske mann mein jinhe woh apne papa se puchna chahti hai magar woh janti hai ki isse uske papa ko bahot takleef hogi. Chitra ne pyaar aur shadi mein bilkul vishwas nahi hai aur iss bare mein Miss philosopher yeh kehti hai ki "mujhse apni life to sambhalti nahi aur shadi karke aur musibat kyon mol lu??" par u know guys uske saath ek problem hai woh jo bhi sochti hai woh hota hi nahi kabhi bhi..πŸ˜†

arohi malhotra - she is veryy sweet. her life revolves around her sis chitra. she always stands by her sister. Arohi is much more mature than her sis chitra. both are almost of same age but arohi is much more mature than her sis. Chitra always says "tu itni serious kyon hai yaar, har baat ki tension ho jati hai tujhe aur kabhi kabhi to bina baat ke tension, mujhse to itni tension bardasht hi nahi hoti" πŸ˜†. Arohi sometimes feel ki chitra bahot ziddi hai (well kyon aur uska sochna sahi hai ya nahi yeh mein aapko baad mein bataungi). Arohi thodi serious type hai aur hamesha badi bankar rehti hai.. koi kuch ulta sidha bole to arohi bilkul bardasht nahi karti aur uss insaan ko acha khasa jawab deti hai..

well these are the main characters. i'll introduce more characters when u all are ready!! so plzzzzzz do reply

i want to thank vandu and golu for der precious support which they gave me in my previous fic. thanks a lot 😊 Edited by ~~~~ - 13 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

~~~~ thumbnail
Raj Grewal -

Arjun Grewal -

Arohi Malhotra - Edited by ~~~~ - 13 years ago
Daebak thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
Hmm....Nice concept...!
I think Shveta Salve suits the character of Chitra !!

Continue soon !

Luv,
Vandu
goodkashish thumbnail
great concept................i hope its aamna............really good one....ple continue soon
~~~~ thumbnail
thanks vandu golu and kashish πŸ€—
Surya.Ravi thumbnail
nice intro.. good start😊 can you tell me who is playing Chitra? do continue soon..😊
Vartika07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Can u tell me who is Chitra? I mean Aamna aur Priyanaka?
~~~~ thumbnail
thanks surya thanks mahak
i havent thought of who gonna play the role of chitra. its not gonna be any popular face

as i have mentioned in the starting only chitra is "u" 😊
~~~~ thumbnail
other characters are-

Prem malhotra - - real elder bro of arohi and cousin of chitra. but he loves chitra more than his real sis. He cares for her. He was d only one who protested against the decision of sending chitra to boarding school. But at that time he was too small to do anything for her. and now chitra does not let him go against the family.. He is the son of sumitra malhotra and Mr. Sheel malhotra.

Kripa Malhotra - She is chitra's real elder sis. She hates chitra a lot. usne pichle 19 saalo mein ek bar bhi chitra ka chehra nahi dekha. iss nafrat ki wajah sirf itni hai ki bachpan mein kripa ko aisa lagne laga ki sabb chitra ko jyada pyaar karte hai aurusse kam.. Kripa dil se buri nahi hai.. duniya mein woh sirf chitra se hi nafrat karti hai aur iss nafrat ne uske andar bahot gussa bhar diya hai isliye har kissi se woh gusse se hi baat karti hai. uski maa usse behad pyaar karti hai aur shayad isliye kripa bahot ziddi ho gayi hai.. (well puri story first part mein hi pata chalegi aapko). Chitra and Kripa are twin sisters(not identical).

Prerna malhotra - mom of kripa and chitra and wife of Mr Anurag malhotra. She loves her daughter kripa a lot.. her life revolves around kripa . She can do anything to keep kripa happy. Saara pyaar woh kripa ko hi karti hai chitra ke hisse ka bhi.. Kripa ki iss halat ki zimmedar woh chitra ko hi manti hai aur uski shakal bhi nahi dekhna chahti warna kaunsi aisi maa hogi jo apni 5 saal ki choti si beti ko yun boarding school apne se dur bhej degi??.. She spents her day in taking care of kripa, in fulfilling her wishes.

Mr. Anurag malhotra - He is the father of kripa and chitra and husband of prerna. He cares for both daughters but circumstances doesnt let his express his love and care to chitra. It was a very tuff decision for him to send his peace of heart away from himself. Since that day he never slept peacefully. He sometimes prays to god "bhagwan agle janam mein mujhe sirf ek santaan dena chitra taki mein usse iss janam ka bhi pyaar dular de saku"

Mrs. Sumitra Malhotra - mom of prem and arohi and wife of Mr. sheel malhotra. Chitra never got love of her mother but sumitra always poured all her love and affection on chitra. She is "badi mum" and sometimes "mommy" of chitra. her children loves her alot and she too loves her three children a lot. She is very kind and soft hearted. She never stood against her husband and her family.

Mr. Sheel Malhotra - never cares about the family. For him business and money are everything.

DaniMaa - dadi nani and mom of Raj and arjun. she is the only elder person in der family. she takes care of arjun and Raj and give them all her love and affection. She loves them equally but she is attached emotionally with Raj. dani maa chahti hai ki raj aur arjun ki zindagi mein aisi ladkiyaan aye jo inn dono ko pyaar jatana , hasna aur jina sikha de.

Angad khanna - well he loves to stay away from his family and family business. So he is living in bangalore. He is best buddy of Raj. angad and raj both never hides anything from each other. Angad wants to become a singing sensation. He is living in a 2BHK flat. He often do stage shows.
suhana.dixit thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Hi Happy Birthday
How can I refuse your request on birthday
I read the intro .....Its cool