Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail

Part=14

Next morning

Raman woke up he saw ishita sleeping keeping her head on his chest he smiles looking at her and pecked her hair softly while she snuggled more into him while he start admiring her

R: ishita jabse tum meri zindagi mai aayi ho mujhe wo sukoon mila hai jo aaj tak nahi mila tumse milne ke baad laga ki koi hai jo genuinely meri care karta hai tumhare aane se meri life mai jo akelapan tha wo door ho gya ab tum meri zindagi ka hissa ban gayi ho tumhe milke lagta hai ki meri zindagi puri ho gayi hai

He said looking at her and tucked her hair stand behind her ear and kissed her forehead he smiles and got up slowly without disturbing her

After sometime ishita woke up and looks for raman but he was not there

I: aaj main itni der tak soti rahi shit raman ko hospital jana hai unke liye breakfast bannna hai lunch bhi pack karna hai mujhe jaldi karna hoga

She said and got up and tied her hair in bun raman comes out wrapping towel around his slim waist

R: ishita tum uath gayi ab tum thik ho naa

I: haa raman main thik hoon aap

She said and stopped in mid as turns towards him and saw him standing infront of her in just towel wrapping around his slim waist while water drops were falling from his wet hair he was looking very hot ishita was lost in him she was looking at him all lost in him

R: ishita kya hua tum thik ho naa?

He said bringing her out of her thoughts she realised what she was doing she looks down feeling awkward

I: kuch nahi raman main wo aap ready ho jao main abhi aati hoon

She said and was going while he hold her hand and pull her towards himself she landed on his chest while he wrapped his arms around her waist making her feel goosebumps

I: raman

He looks at her

R: kya hua main tumse baat kar raha hoon aur tum bhaag rahi ho?

He said making her look at him

I: nahi raman aisa kuch nahi hai wo

R: tumhari tabiyat to thik hai naa dekho kaise tumhari cheeks tamtar ki tarah lal ho gayi hai

He said looking at her while she looks down

I: aisa kuch nahi hai raman wo main

R: acha tabhi to chahte hue bhi mujhse nazar nahi hata paa rahi ho

He said making her look at him

R: tumhe mujhe ghurne ke liye permission ki zaroort nahi hai pati hoon tumhara tumhe haak hai ab jisa pati itna hot ho uski nazare kaise haat sakti hai apne pati se i can understand tumhe awkward feel karne ki zaroort nahi hai pati hoon tumhara

He said huskily in her hear making her blush while he smiles seeing his effect on her he kissed her cheek making her shocked

R: main change karne jaa raha hoon tum bhi jaake freshen up ho jao

He said and leaves from there while ishita was still standing in same position she touch her cheek and blush hard thinking about his words

After sometime

Raman gets ready to go to the hospital while as usual ishita serve him breakfast and pack lunch for him

I: raman apna dhyan rakhna please aapko chot lagi hai so please be careful

She said while he smiles seeing her concern

R: don't worry ishita main khood ek doctor hoon main apna dhyan rakhuga aur haa tum bhi apna dhyan rakhna kal jo bhi hua uske baad tumhe chod ke to nahi jana chatha par jana zaroori hai but don't worry do constable hamesha hamare ghar ke bhar rahege tumhe full protection milegi jab tak wo insan pakda nahi jata aur haa tum please ghar se bhar maat jana akeli koi problem ho to mujhe call karna

I: raman aap fikar maat karo main dhyan rakhugi aap jao nahi to aap late ho jaaoge

She said while he nodded he kissed her forehead while she closed her eyes feeling his touch

R: take care main jaldi aa jauga

He said while she smiles and nodded and raman leaves from there while ishita smiles and went to her room

Other side

U: ashok puttar tu samjhne ki kossish kar agar raman ko pata chal gya ki ishita par attack tumne karvya tha to wo tumhe zinda nahi chodega wo pagal ho gya hai uss ladki ke piche

A: maa main uss raman se nahi darta usko karna hai karne do wo kabhi mujh tak nahi pohanch payega maine unn gundo ko sher se bhar bhej diya hai jinho ne ishita par attack kiya tha raman ko sach kabhi pata nahi chalega aur jab tak main raman se badla nahi le luga mujhe chain nahi milega socha tha ishita maar jayegi to raman toot jayega aur usko barbad karna asan ho jayega par raman ne usko bacha liya par mere hote hue kab tak bachenge dono ishita se pehle mujhe raman ko hi raaste se hatna hoga

U: tu pagal maat ban ashok raman ko kuch ho gya to hamara plan kabhi successful nahi hoga raman ka zinda rehna abhi zaroori hai wahi humko property dila sakta hai iss liye tum raman se saath kuch nahi karoge

A: par maa

U: maine kaha naa tu kuch nahi karega abhi kuch der ke liye tu unn dono ko nuksan nahi pohanchega agar raman ko hum par shak ho gya to sab barbad ho jayega tu fikar maat kar ashok sahi time aane par hum zaroor kuch karenge unn dono ko zada der khush rehne nahi dugi main dekhna tum kya haal karugi main unka tumhe ghar se nikalne ke wajeh se

She said and hung the call

At evening

Raman return from hospital and went to his room and saw ishita arranging the clothes in cupboard she looks at him

I: raman aap aa gaye

She said looking at him

I: aap betho main aapke liye chai bana ke laati hoon aap thak gaye honge naa

She said and was going while he hold her hand she looks at him

R: main thik hoon ishita kya hamesha tum ye ghar ke kaam mai lagi rehti ho ye sab chodo aur yaha betho

He said and made her sit on the bed

I: raman kya hua?

She said while he gave her a paper

R: ye lo tumhare liye

He said while she looks at him confuse and read the paper and then looks at him

I: raman ye

R: ishita jabse tum iss ghar mai aayi ho ghar mai band hoke reh gayi ho sara din tum ghar pe bore hoti rehti ho i know jab tumhare paas qualification hai to tum free kyu bethi ho? Tumhe to job karni chaiye ye form jaldi se bhar do kal subhe tumhara iss company interview hai

He said while she looks at him

I: but raman mere paas to koi documents bhi nahi hai mere

R: uski fikar tum maat karo wo sab maine tumhare ghar se pehle hi mangva liye hai

He said while she looks at him confuse

R: maine mihir ko kehke tumhare ghar se sare important documents mangva liye the

I: raman aapne ye sab kab kiya? Mujhe kuch batya kyu nahi?

R: ishita tumhe ye sab sochne ki zaroort nahi hai tum bas jaldi se ye form fill kardo uss din maine tumhari aur mihika ki baatien suni thi tum hamesha se job karna chathi thi independent banna chathi thi par tumhare papa ne tumhe kabhi iski permission nahi di kyunki wo tumhe gaon se bhar nahi bhejna chathe the tumne apne sapne bhula diye unke liye par ab kya problem hai ishita? Ab to tum apne sapne pure kar sakti ho

He said while she looks at him

R: ishita ab ye sochne ka time nahi hai pehle tum apna sapna pura nahi kar paayi wo tumhari majboori thi par ab to koi majboori nahi hai naa agar sapba dekha hai to usko pura bhi karna chaiye main kabse tumhe ye batna chatha tha maine khood kuch companies ke naam short list kiye hai abhi kal tumhara interview hai iss company mai and i am sure tum zaroor select hogi tumhe
job zaroor milegi aur tum bhot successful hogi dekhna tumhara sapna ab zaroor pura hoga

He said looking at her

I: raman aapko koi problem nahi hogi main job karugi ?

She said looking at him

R: mujhe kyu problem hogi? Mujhe to khushi hogi

He said while ishita remembers how her father and suraj always treat her while her eyes get moist

R: ishita kya hua tum ro kyu rahi ho?

He said making her look at him she hugs him tightly

I: aap itne ache kyu ho raman? Aaj tak kabhi mere papa ne mere baare mai nahi socha aur aap meri khushi ke liye itna kuch kar rahe ho aapko pata hai raman jab bhi main papa se kehti thi ki mujhe job karni hai mujhe life mai kuch karna hai to wo mujhe hamesha ye kehke daant dete the ki main ladki hoon kya karugi ye sab karke bhot mushkil se papa ko mana kar maine apni padhayi puri ki wo to mujhe college bhejne ko bhi tyar nahi the kisi tarah main unko mana kar college gayi wo bhi iss sharat par ki main unki passand se shadi karugi aur jab maine padhne ke baad job karni chaiye to papa ne mana kar diya kyunki wo mujhe gaon se bhar nahi bhejna chathe the kyunki unko kabhi mujh pe vishwas nahi tha

She said with teary eyes

I: uske baad suraj se meri shadi fix kardi aur usne hamesha mujhe bhot buri tarah treat kiya wo nahi chatha tha ki uski biwi job kare kyunki isse uski ego hurt hoti wo to bas mujhe khilona samjhta tha hamesha sabne mujhe khilone ki tarah treat kiya meri feelings kisi ne nahi samjhi par aapne itne kam whakt mai meri feelings ko samjha aap mere liye itna kuch kar rahe
ho aap meri life mai pehle kyu nahi aaye raman?

She said crying while he was caressing her hair lovingly he broke the hug and wipes her tears

R: bas ishita ab main hoon naa tumhare saath pehle nahi aaya to kya hua ab to tumhare saath hoon naa aur ab tumhe apne past ko yaad karke rone ki zaroort nahi hai wo bura whakt jo guzar gya ab mere hote hue tumhare saath kuch galat nahi hoga aur please rona band karo main tumhe aise hurt nahi dekh sakta

He said looking in her eyes they shared brief eye lock raman cupped her face and pecked her hair softly while she closed her eyes feeling his soft touch and hugs him again while he also wrapped his arm around her

R: ab tum bas apne interview ki tyari karo dekhna tumhe job zaroor milegi

He said while she smiles and nodded

Next morning

Ishita was ready wearing mehroon colour saree she did minimum make up she was tying mangalsutra around her neck when raman comes there and he hold her hand and make her wear mangalsutra while she looks at him and smiles he took sindoor and filled her partition while she closed her eyes he hugs her from behind

R: nervous?

He said looking at her while she nodded

I: thoda sa

R: don't worry tumhe nervous feel karne ki zaroort nahi hai i am sure tumhara interview bhot acha jayega and you will get this job maine tumhare certificates dekhe tumhare itne ache marks the tum to topper thi mujhe tum par pura vishwas hai dekhna sab acha hi hoga

He said looking at her

I: aapka mujhe pe itna vishwas hai raman par agar mujhe job nahi mili to? Main aaj pehli baar interview dene jaa rahi hoon

R: to kya hua ishita? Ye kounsa last chance hai agar aaj select naa bhi hui to tum kisi dusri jagah try karna tum itna pressure maat lo stress free hoke jao sab acha hi hoga

He said while she nodded and turn towards him and hugs him after sometime he broke the hug

R: abhi hum chale late ho rahe hai

He said while she nodded

R: par jaane se pehle ek kaam karna hai

He said while she looks at him confuse he picked the tray from side table

R: ye dahi chini isko kha ke jaaogi to tumhara interview acha jayega jab main chota tha aur exam dene jata tha to papa aise hi mujhe apne haath se ye khilate the taaki exam acha jaye aaj tumhe iski zaroort hai khao

He said making her smile he feed her curd while she smiles

R: all the best ishita stress bilkul maat lo sab thik hoga

He said while she nodded and bend down to touch his feet while he hold her hand and stop her

R: kya kar rahi ho ye? Main abhi itna budha nahi hua

He said while she smiled

I: i know par aap mere pati ho aur patni ke liye uska pati bhagwan ki tarah hota hai main aapki biwi hoon iss liye aapki blessings le rahi thi

R: please ishita tum aisi baatien kar rahi ho do you believe in all this? Pati aur patni ka rishta ek brabar hota hai koi chota ya bada nahi hota main unn aise husbands ki tarah nahi hoon jo apni biwi ko apne se kam samjhte hai hum dono mai koi farak nahi hai ishita tumhe ye sab karne ki koi zaroort nahi hai

He said while she smiles looking at him and nodded he cupped her face and kissed her forehead while she closed her eyes he looks at her and smiles

R: abhi chale late ho raha hai tumhe drop karne ke baad main hospital chala jaauga interview dene ke baad tum mujhe call kar dena main aa jauga tumhe ghar drop kar duga agar main busy hua to main mihir ko bhej duga

He said while she smiles and nodded soon they both leaves from there after dropping ishita to office raman went to hospital

After sometime

Raman and mihir were sitting in his cabin talking randomly

M: raman if you don't mind tumse ek baat puchu?

R: haa bolo naa

M: aaj kal main notice kar raha hoon tum badal gaye ho

He said while raman look at him

R: kya matlab?

M: i mean ab tum itne khush rehte ho hamesha muskarte rehte ho ghar bhi jaldi chale jaate ho nahi to tum hamesha itni raat tak kaam.karte the double shift karte the tumhe ghar jana acha nahi lagta tha par ab to tumhara maan ghar mai zada lagta hai pehle to maine tumhe itna khush kabhi nahi dekha jabse bhabhi aayi hai tum badal gaye ho

He siad while raman smiles

R: haa mihir you are right jabse ishita aayi hai naa mujhe bhot sukoon mehsoos hota hai uske saath pehle apni family hote hue bhi main khood ko akela feel karta tha par ishita ke aane ke baad mujhe lagta hai ab main akela nahi hoon jis tarah wo mujhe samjhti hai koi nahi samjhta bhot dhyan rakhti hai mera bhot acha lagta hai uske saath

He said smiling while mihir also smiles looking at him

M: lagta hai raman to gya

He said while raman looks at him

R: kuch kaha tumne?

He said while mihir nodded

M: nahi kuch nahi main to keh raha tha achi baat hai tum khush ho bhabhi ke saath

He said while raman smiles when someone knocks the door

R: come in

He said while a nurse comes there

R: kya hua koi patient hai kya?

N: nahi doctor wo aapki wife aayi hai

She said while raman got up

R: haa to usko behjo naa tumne usko wait karne ko kyu kaha?

N: wo unko laga aap shyad busy hai to wo aapko disturb nahi karna chathi thi

R: thik hai tum usko anadar behjo main free hoon

N: ok doctor

She said and goes from there

M: acha raman ab main bhi chalta hoon mujhe round pe jana hai tum bhabhi se milo

He said while raman nodded mihir was going when ishita enter in cabin

M: hello bhabhi kaisi ho aap?

I: hello mihir main thik hoon tum kaise ho

M: main bhi thik hoon abhi main jaa raha hoon aap raman se milo aapko hi miss kar raha tha

He said looking at raman while he glare at him while mihir smiles and goes out

M: i think raman ko sach mai ishita bhabhi se pyar ho gya hai par abhi usko khood iss baat ka ehsas nahi hai i wish raman ko jaldi realise ho jaye ki bhabhi uske liye kya hai aur ye dono hamesha saath rahe

He thought and smiles and goes from there

R: ishita tum yaha tum akele kyu aayi? You know naa it's not safe main tumhe pick karne aa jata tum

He was saying when ishita comes to him amd hugs him tightly

I: raman mujhe job mil gayi wo lpg bhot impress hue mujhse i got the job raman main kal se hi join kar sakti hoon

She said happily making him smile

R: sachi?

He said and broke the hug while she nodded

R: maine kaha tha naa tumse you will get the job dekha i am so proud of you

He said while she smiles

I: it's all because of you raman aap nahi hote to ye possible nahi hota mujhe itni himmat sirf aapki wajeh se mili thank you so much raman

She said and kissed his cheeks in making him shocked he hold his cheek and looks at her while she hugs him

I: thank you raman sachi you are the best

She said hugging him tight while raman blush and wrapped his arm around her after sometime they broke the hug

R: ishita tumne lunch kiya ya nahi?

He said looking at her while she nodded in no

R: janta tha main acha ab chalo hum dono saath mai lunch karenge

I: aapne bhi lunch nahi kiya?

R: time hi nahi mila koi baat nahi chalo hum saath mai lunch karte hai jo tumne subhe mere liye pack kiya tha aaj hum ek saathunch karenge

He said while she smiles and nodded and they both sit together and have lunch together they spend some time together after it raman went to drop ishita to home as he don't want to send her alone while ishita was happy seeing his concern for her after it he come back hospital and after finishing his work he return home in evening

Next morning

It was ishita's first day in office she comes out of washroom wearing a smile orange colour saree raman was still sleeping she went to him and sit near him and kissed his forehead she smiles and got up as she has no heart to disturb him she start drying her hair raman also got up as he open his eyes he saw ishita getting ready she was looking very beautiful raman gets lost in her he smiles looking at her and went towards her slowly ishita was tying the dori of her blouse when raman comes to her hand hold her hand while she looks at him through mirror raman start tying dori of her blouse putting her hair on side while ishita was just looking at him his hands were touching her bare back making her feel goosebumps she closed her eyes while he looks at her and start caressing her bare back making her weak on her knees he smiles seeing his effect on her he couldn't control his desire and kissed his bare back making her close her eyes tightly seeing her lost in his touches he start kissing her bare back sending shivers down her spine he also start getting effected with their proximity he slide down blouse a little and start dropping wet kisses on her shoulder she was getting lost in his touches while he start kissing her neckline unable to take it anymore she turn towards him and hugs him tightly while he also hugs her back caressing her back they hugs each other tightly after sometime he broke the hug and looks at her and tucked her hair stand behind her ear which was blocking his view while she closed her eyes he cupped her face and kissed her forehead lovingly while she closed her eyes he touch her cheeks making her look at him while he start caressing her cheeks lovingly  both were few inches apart he traces her lips making her close her eyes their lips were just few inches apart he looks at her while she was waiting for him to close the distance between them while he also want the same he was about to put his lips on hers when his phone rings breaking their moment

R: am sorry

He said and went to pick his phone while ishita gets disappointed and looks away

R: hello priya kaisi ho?

Ishita looks at him and made a face seeing him talking with priya

I: chipkali kahi ki isko bhi abhi call karna tha stupid kahi ki itni subhe subhe call kar rahi hai thode bhi manners nahi hai isme itni wrong timing pe phone kiya 

She thought and gets angry and start getting ready

I: par mujhe itna bura kyu lag raha hai? Kya ho jata hai raman ke paas aate hi ye ajeeb se feeling kya hai jaise dil hi dhadkane hi thum jaati hai unke karbeeh aate hi kya ho raha hai mujhe? Main chathi thi raman mujhe kiss kare uff ye kya ho raha hai mujhe Kyu main raman mai kho jana chathi hoon?

She thought and blush hard remembering their romantic moments she was lost in thoughts when raman comes to her

R: ishita

He call her but she was lost in her thought

R: ishita

He call her loudly while she comes out of her thoughts and looks at him

I: haa raman

R: ishita wo priya ka phone tha aaj raat ko uske ghar ek choti si party hai aur usne hum dono ko bulya hai

He said while ishita looks at him

R: to aaj raat ko hum uske ghar jaa rahe hai tum ready rehna

I: par raman main

R: ishita usne bhot pyar se bulaya hai so please mana maat karna hum dono zaroor jayege thik hai naa

He said while she nodded while he went to freshen up

I: bhot pyar se bulaya hai my foot

She said and made a face

I: jana to padega hi warna raman ko acha nahi lagega aur raman ko main akele jaane bhi nahi dugi uske ghar main zaroor jaaugi aur dekhti hoon aaj raman mujhe chod ke usko kaise dekhte hai bhot line maarti hai naa raman par aaj main bhi dekhti hoon kya karti hai main bhi kuch kam nahi

She thought and smiles

After sometime raman went to drop ishita to office she was feeling little nervous

R: ishita chalo aa gayi tumhari manzil

He said while ishita looks at him and nodded she was going out of car while raman hold her hand she looks at him

R: nervous?

He said while she nodded he open his arms for her while she smiles and hugs him

R: don't worry sab acha hi hoga mujhe pura vishwas hai tum par bas dil laga kar kaam karna ok

He said and pecked her hair softly while ishita closed her eyes and hugs him tightly

I: aap kaise samjh jaate ho raman mujhe iss hug kitni zaroort thi now i am feeling good jab bhi apko hug karti hoon sari tension bhool jaati hoon ab mujhe bilkul dar nahi lag raha

She thought and smiles

R: abhi chalo warna pehle din hi late ho jaaogi

He said while she nodded and broke the hug

R: time par khana kha lena main sham ko tumhe pick karne aauga

He said while she smiles and nodded

I: aap bhi apna dhyan rakhna

She said while he nodded she was going but stops and looks at him.she come towards him and kissed his cheeks

I: bye

She said and goes from there before he can react any thing he touch his cheeks and blush

R: ye ladki mujhe pagal kar degi

He said and smiles thinking about her and goes from there

P.s: please guys ignore the mistakes and i request all silent readers please do share your reviews will wait for it . 

Priyanka7080 thumbnail

Updated next part please have a look.

suwathi78 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Very interesting  and beautiful  update 

Ishita is jealous 🤣

Raman teasing  her 

Ishra morning  romance  is amazing 

Eagerly waiting 

Plzzz update sooon dr

cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Fabulous update di

Loved how ishra are getting closer ❤️

They care for each other so much

Ishita got so happy seeing raman supporting her to do a job😛👍🏼

She can now fulfill her dreams 👏

Mihir knows raman has fallen for ishita 😃

He was contented having her in his life.......awwwww❤️❤️

Chipkali priya 🤣

Lets see how ishita will surprise raman at the party 😃😉

Lets see what happens next 

Ty 4 d pm too

myangels thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Nice update..

Raman is falling for Ishita..

He wanted her to fulfill her dreams..

Ishita got a job and was very happy..

Raman was supporting her in every moment..

Plz update soon..

Thank you..