Thanks di

Glad you liked it

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago

Part=41

At night

Raman was sitting on the bench looking at the sky he was lost in his thoughts when ishita comes there and put her hand on his shoulder he looked at her

R: ishita

I: raman aap itni raat ko bahar kya kar rahe ho? Main aapko andar dhoondh rahi thi aap comfortable to ho yaha

R: haa bas wo mujhe neend nahi aa rahi thi to yaha aa gya hamari shadi ki khushi ki wajeh se mujhe neend hi nahi aa rahi

Ishita sits near him  and looked at him

I: raman agar aapko hamari shadi ki khushi ki wajeh se neend nahi aa rahi to aap itne sad kyu lag rahe ho? aapki aankhon mai aansu kyu hai?

She said wiping tear from corner of his eyes

I: aap khush nahi ho kya shadi se?

R: tum pagal ho kya? Kaisi baat kar rahi ho mujhe tumhe batane ki zaroort hai kya ki main kitna khush hoon?

He said looking at her while she smiled

I: i know raman ab mujhe batao kya baat hai? Aap ko mujhse kuch chupane ki zaroort nahi just tell me kya hua?

She said looking in his eyes

R: tum kitne ache se jaanti ho mujhe

I: kyunki ab main aapki life partner banne wali hoon aap mujhse kabhi koi baat nahi chupa sakte

She said making him smile a little

R: main sach mai bhot lucky hoon jo tum meri life partner ho par pata nahi kyu mujhe daar lagta hai agar tum meri life mai nahi hogi to mera kya hoga? Aaj mujhe maa ki bhot yaad aa rahi hai ishita agar aaj wo yaha hoti to kitna khush hoti kitni excited hoti meri shadi ke liye amma ko dekh ke mujhe maa ki yaad aa gayi agar maa hoti to wo bhi itna hi khush hoti par aaj maa mere paas nahi hai

He said with teary eyes

R: you know what maa ke jaane ke baad main bilkul akela ho gya tha papa bhi chale gaye aur mere paas sirf mere bhai behen the par maa ki kami hamesha mujhe mehsoos hoti thi par dheere dheere adat ho gayi sabki aur uske baad mere saath jo kuch hua tum jaanti ho mujhe lagta tha jaise maa ke jaane se meri life ki khuahiyan bhi chali gayi par tumhare aane se meri khushiyan phir wapis aa gayi tumne mujhe pyar karna sikha diya aaj jab main itna khush hoon apni life ki nayi shuruwat karne jaa raha hoon to maa ki yaad aa rahi hai

He said with teary eyes ishita wipes his tears

I: raman maa hamesha aapke saath hai wo yaha nahi hai to kya hua yaha bhi hogi aapko dekh ke bhot khush hogi apne bete ko khush dekh kar bhot acha lag raha hoga unko i know raman maa ki kami koi puri nahi kar sakta par aap udas maat ho ab main aapki life ka hissa bane wali hoon naa main kabhi aapka saath nahi chodugi i am sure maa hum dono ko saath dekh ke bhot khush hongi

Raman hold her hand and kissed it

R: ab agar mere jeene ki koi wajeh hai to wo sirf tum ho simmi mihika romi sab apni life mai khush hai kal ko romi ki bhi shadi ho jayegi wo bhi settle ho jayega and i am very happy for them ab meri life mai to sirf tum ho tumhare bina ek pal bhi nahi jee sakta

I: to kiss ne kaha jeene ko mere bina? Main to hamesha aapke saath rahugi itne paas ki koi humko door nahi kar sakega

She said coming very close to him  she keep her head on his chest making him smile he wrapped his arm around her

R: main hamesha tumhe aise hi itni paas rakhuga

He said making her smile he kissed her forehead lovingly while she closed her eyes feeling his touch

I: i love you raman

R: i love you too meri jaan

He said pecking her hair softly she looked at him and put her lips on his and start kissing him softly making him shocked while she was kissing him softly raman smiled and pulled her to himself and took her lips in his and start kissing her passionately while she wrapped her arms around him and start kissing him back after a long passionate kiss they broke the kiss in need of air

R: aise karte hai kiss abhi tumhe sikhane mai bhot time lagega koi baat nahi main ache se sikha duga

He said with naughty smile making her blush she keep her head on his chest and hugs him he smiled and kissed her forehead and wrapped his arms around her

Next day

It was Ishra's sangeet and now only one day was left for their marriage both were very excited

Ishita was ready wearing blue colour lehnga while raman was wearing blue colour sherwani for their sangeet everyone present the dance perfomence and at the last ishra also performed dance

Meri raahein tere tak hain
Tujhpe hi toh mera haq hai
Ishq mera tu beshaq hai

Saath chhodunga na tere piche aaunga
Chheen lunga ya Khuda se maang laaunga
Tere naal taqdeeran likhwaunga
Main tera ban jaaunga
Main tera ban jaaunga

Sonh teri main kasam yehi khaunga
Kitte waadeya nu umra nibhaunga
Tujhe har waari apna banaunga
Main tera ban jaaunga
Main tera ban jaaunga

Lakhaan ton juda main hui teri khaatir
Tu hi manzil dil tera musaafir

Lakhaan ton juda main hoya teri khaatir
Tu hi manzil main tera musaafir
Rab nu bhula betha tere karke
Main ho gaya kaafir

Tere liye main jahaan se takraunga
Sab kuch khoke tujhko hi paaunga
Dil banke main dil dhadkaunga
Main tera ban jaaunga
Main tera ban jaaunga

Sonh teri main kasam yehi khaunga
Kitte waadeya nu umra nibhaunga
Tujhe har waari apna banaunga
Main tera ban jaaunga
Main tera ban jaaunga

Meri raahein tere tak hain
Ishq mera tu beshaq hai

As ishra complete their dance  everyone claps for them while ishra smiled looking at each other

At night

Ishita was going to sleep when somone knocks the door she went to open the door and saw raman standing there

I: raman aap itni raat ko yaha

Raman closed the door and come inside

R: haa apni hone wali biwi se milne aaya hoon bas aaj ka hi din bacha kal hum dono pati patni ban jayega to socha usse pehle apni girl friend se mil lu phir to tum meri wife ban jaaoge

He said making her smile

I: acha ji to mera boyfriend shadi se pehle mujhse milne aaya hai

She said and wrapped her arms around his neck

R: haa ab ye chance koun miss karna chaege?

He said pulling her more into himself while she smiles

I: agar kisi ko pata chal gya naa ki aap yaha to problem ho jayegi

R: to kya hua tum meri hone wali biwi ho acha wo baatien chodo aur mujhe apni mehndi dikhao

I: sorry mr bhalla par meri mehndi to aap kal raat ko hi dekh paage  hamari first night pe aapko mere haatho mai apna naam dhoodhna hoga

R: no ways main itna wait nahi kar sakta mujhe abhi dekhna hai sangeet mai bhi tumne mujhe dekhne nahi diya waise bhi kal raat ko hamari first night hogi aur tum to ache se jaanti ho first night kitni special hoti hai ab inn sab mai time waste thodi karege hum you know what i mean

He said with naughty wink while she blushed and hit him playfully on chest

I: kuch to sahram karo raman

R: oh ho main nahi jaanta tha meri ye jhansi ki rani itna blush karti hai aise blushkarte hye tum aur bhi hot lagti ho pata hai

He said making her blush hard  while he smiles looking at her

R: ab dikhao naa apni mehndi please

Ishita smiles and shows her mehndi to him while he hold her hands and kissed them making her smile

I: apna naam dhoondho kaha hai

Raman pointed towards the corner where his name was written inside a heart

I: waah itni jaldi doodh liya mujhe laga tha aapko nahi milega

R: kaise nahi milta? aur mera naam to tumhare dil mai hai naa tumhari dhadkan mai apna naam sun sakta hoon

I: oh ho mera khdoos kumar bhot hi romantic baatien kar raha hai aaj not bad i like it

She said making him smile

R: mere paas tumhare liye ek chiz hai

I: kya?

R: pehle yaha betho

He said and made her sit on the bed and take out a small box from his pocket then he sit on his knees infront of her while she was looking at him confused

I: dobara propose karne wale ho?

He smiled looking at her and hold her hand and make her wear a bangle then he take out other bangle and make her wear it on another hand

R: ishita ye maa ki aakhri nishani hai agar aaj maa hoti to wo tumhe khood apne haathon se ye pehnati aur tumhe aarisharward deti maa to nahi hai to maine socha unki taraf se mai hi tumhe ye bangles gift kardu i know thodi old fashion hai par ye maa ki aakhri nishani hai unke jaane ke baad maine unki har ek chiz ko sambhal ke rakha tha taaki mujhe ehssas ho sake maa mere saath hai ab ye bangles main tumhe de raha hoon kyunki ab tum meri life ka hissa baane wali ho maa to mere paas nahi hai par agar maa ke baad maine sabse zada pyar kisi se kiya hai to wo tum ho

He said while his eyes filled with tears while she wipes his tears

I: you know what raman ye best gift hai it is priceless kyunki ye maa ka aasirward hai aur aapka pyar hai main hamesha isko sambhal ke rakhugi aur kiss ne kaha ye old fashion hai? Main to isse kabhi nahi utarugi hamesha apne paas hi rakhugi i just love it raman

She said making him smile he hold her hand and kissed it

R: i love you

I: i love you too my would be husband

She said and pecked his lips softly while he smiles and pull her for a hug they hugs each other tightly after sometime they broke the hug

R: abhi mai chalta hoon bhot raat ho gayi tum so jao kal ka din hamare liye bhot special hai kal hum hamesha ke liye ek ho jayenge

He said and kissed her forehead while she closed her eyes feeling his touch he was going but she hold his hand and kissed his cheeks making him smile he pecked her hair softly and goes from there while ishita smiled and went to sleep

Next day it was their haldi ceremony both were ready wearing yellow colour clothes ishita was wearing wearing yellow colour saree while raman was wearing yellow colour kurta at first everyone applied haldi to raman then they applied haldi on ishita while ishra were smiling looking at each other while all were teasing them after it they performed some other rituals finally at evening everyone went to the venue for the wedding

ishita was wearing beautiful mehroon colour lehnga with red and white colour chura in her hands while her hair were tied in beautiful bun and she was looking breathtaking mihika was busy in teasing her

Mi: ishu dekhna aaj tujhe dekh ke bhai naa pakka flat hone wale hai  zara dhyan rakhna tum to bhai ko jaanti ho ache se

She said smiling

I: mihiku please

Mi: oh ho dekha apni baari kaise sharam aa rahi hai yaad hai meri shadi ke whakt tune kitne tease kiya tha mujhe aur ye to bas shuruwat hai abhi to bhot kuch baaki hai

I: acha to tum mujhse badla le rahi ho?

Mi: aisa hi samajh lo aurafter all meri best friend ki shadi mere bhai se hone wali hai i am super happy

She said making ishita smile they were talking when amma comes there

Amma: ishu

Ishita looked at amma and smiles while amma come towards her

Amma: kitni sundar lag rahi hai meri bachi kisi ki nazar naa lage

She said and kissed her forehead

Amma: aaj main bhot khush hoon meri ishu ki aaj shadi hone wali hai wo bhi raman jaise ladke se tum dono ko kabhi kisi ki nazar naa lage

She said with teary eyes while ishita wipes her tears

I: amma please stop crying meri shadi ho rahi hai aapse kahi door nahi jaa rahi aap aur appa jab chaho mujhse milne aa sakte ho shadi ke baad bhi main aapki pehle wali ishu rahugi

She said making amma smile while ishita hugs her

M: don't worry aunty ishu shadi karke mere ghar hi jaa rahi hai aur mere bhai meri bhabhi se bhot pyar karte hai aur wo isko hamesha khush rakhege you just don't worry

Amma: main janati hoon raman hamesha meri ishu ko khush rakhega mujhe raman pe pura vishwas hai

She said making ishita smile

Amma: chalo ab main chalti hoon bhot kaam baaki hai thodi der mai pandit ji ishu ko bula lege mihika tum ishu ko leke aa jana

Mihika nodded while amma leaves from there

Other side

Raman was sitting in mandap wearing mehroon colour sherwani  looking very handsome

https://i.imgur.com/zjezvg1.jpg

pandit ji was chanting the mantars while raman was waiting for ishita impatiently he was lost in his thoughts mihir comes to him

M: raman bhai kya hua ishita bahbhi ka wait kar rahe ho?

Raman looked at him

R: nahi aisa kuch nahi main to bas

M: come on bhai i can understand mere saath bhi ye sab ho chuka hai main aapke dil ki baat ache se samjah sakta hoon

He said making raman smile

After sometime pandit ji told to bring ishita in the mandap making raman happy amma told mihika to bring ishita out raman was waiting for her impatiently finally mihika brings ishita there raman looked at her and get lost in her while she was just looking down shyly coming towards him raman was looking at her smiling ishita looked towards him and smiles while he gave her flying kiss making her blush mihika brings ishita to the mandap while amma make her sit near raman both looked at each other and smiles

R: aaj main sach mai bhot khush hoon kyunki meri biwi duniya ki sabse sundar dulhan lag rahi hai

He said in her ear making her blush he keeps his hand on her hand while she looked at him and smiles

Soon pandit ji start chanting the mantars ishra made each other wear varmala after it pandit ji told them to take pehras raman holds ishita's hand and they took pheras around sacred fire then Raman put sindoor in her partition while she closed her eyes feeling the moment then raman tied mangalsutra around her neck Panditji declared ishra as husband and wife while ishra smiles looking at each other

P.s: please ignore the mistakes and do share your reviews.

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3

Updated next part please have a look

viena_dubal thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Awesome update

Loved it 

Pls update soon its a request 

viena_dubal thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail