ishra os Tere bin jee naa payege

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago
Hii guys i am here with a os again as many time we saw raman's tadap for his madrsan how he gets mad if anything happens to his madrsan i saw picks on insta ishita getting shot and we will again get to see raman's tadap and his care for ishita and i love panic puttar for his biwi but a thought come in my mind we never saw panic biwi for puttar it will be treat to watch biwi's tadap and care for puttar i don't know we will get it in the show or not so i write this os
It is during gulaboo track when raman and pihu met with accident and raman goes missing and ishita was searching him like mad
Tere bin jee naa payege
Ishita reached at the accident spot with romika adi and bala where raman and pihu met with accident she was shouting raman's name and trying to find him
I: raman raman kaha ho aap?
She was unable to stop her tears her heart was beeting fast if she didn't get his raman she will die
All other family members are also trying to find raman ishita was searching for him like mad she is running here and there crying taking his name
I: raman
Family is also feeling sad seeing her condition ishita was finding him everywhere when she saw his car banged with tree
I: raman ye toh raman ki car hai
She runs towards the car family also goes bhiend her listing her
Ishita went to his car and opens the door
But raman was not there she looks at back seat also but he is no where
I: raman ki gadi toh jaha hai toh raman kaha hai?
She looks here and there and shout his name again
I: raman kaha ho aap?
Adi went to ishita and holds her
A: ishimaa papa mil jayege aap please shant ho jao
I: kaise shant ho jau mai? Raman pata nahi kaha hai? Kiss haal mai hai? Mujhe raman ko doodhna hai
She again runs to find raman mihika stops her
Mi: akka please aap aise ro maat jiju mil jayege hum sab doondh rahe hai naa unhe
Ro: haa bhabhi aap please khood ko sambhalo bhai mil jayege mujhe lagta hai bhai jaha pe nahi hai agar hote toh mil jaate
I: tum log samaj kyu nahi rahe ho raman ko zaroort hai meri mai unko doodhe bina kahi nahi jaaugi
B: ishu tum please ghar chalo agar tum aise karogi toh tumhari tabiyat khrab ho jayegi
Ishita cries
I: i don't care mujhe bus mere raman chaiye agar aap log jana chate ho toh jao mai raman ko khood doodh lugi
ishita's phone rings it was raman's call she gets happy
I: raman dekho mihika raman ka phone aaya hai
She picks the phone
I: hello raman kaha ho aap? Aapko pata bhi hai hum log aapko kaise doodh rahe hai
Ishita gets shocked hearing answer from other side her phone slips from her hand
Mi: akka kya hua? Kya bola jiju ne?
A: ishimaa kya hua?
I: wo raman hospital mai hai mujhe mujhe unke paas jana hoga
She runs before listing anyone all runs bhiend her
They reached city hospital ishita reached at reception and ask about raman she get to know he is in icu she runs towards icu and saw raman inside through the glass doctors were treating him while he was unconscious with a bandage on his head ishita is heart broken seeing him like this all reached there
Ishita is crying seeing his condition
Mi: akka please khood ko sambhalo jiju ko kuch nahi hoga
Doctor comes out ishita went to doctor
I: doctor abhi kaise hai raman? Wo thik toh hai?
D: aap koun hai?
I: mai unki biwi hoon doctor please batayiye mere pati thik toh hai
D: dekhaiye aapke pati ko ser pe chot aayi hai unka kaafi khoon beh chuka hai aur internal bleeding bhi bhot hui hai hum apni aur se puri kossish kar rahe hai par chances bhot kaam hai
I: what you mean chances kam hai? Aapko mere raman ko thik karna hi hoga agar unhe kuch ho gya naa toh dekh lena
She said angrily shouting at doctor
D: dekhaiye mrs bhalla hum aapki taklif samaj sakte hai par hum doctor hai bhgwan nahi aur aap please khood ko sambhaliye ye hospital
Ro: i am sorry doctor mai aapse sorry bolta hoon bhabhi ki taraf se ye bhot pareshan hai
Ishita holds her hands in front of doctor
I: i am sorry doctor please aap mere raman ko bcha lijiye agar aaj unhe kuch ho gya toh mai bhi maar jaaugi please
She said crying
D: don't worry mrs bhalla hum apni puri koosish karege
Doctor went from there ishita fells down on floor and cries
I: ye sab meri wajeh se ho raha hai?mujhe raman ko chod ke nahi jana chaiye tha wo kitni kossish kar rahe the mujhe manne ki sari galti meri hai
Mihika sits near ishita and hugs her
Mi: bus akka isme aapki koi galti nahi hai aapko thodi pata tha ki aisa kuch ho jayega
I: nahi mihika ye meri hi galti hai maine raman ko kitna tdapaya unn par shak kiya ki wo pihu ko mai kaise soch sakti hoon aisa? Agar mai unhe chod ke nahi jaati toh naa woh mere pihu aur ke saath time spend karne aate naa pihu ko ghar le jaate aur naa hi ye sab hota
Mi: akka please aap khood ko blame karna band karo jiju bilkul thik ho jayege dekh lena aap
Everyone has tears in eyes seeing her condition
Romi informed everyone about accident all reached hospital
Ishita was still sitting on floor lost
T: kaha hai mera puttar? Romi kaisa hai abhi raman?
Ro: mummy ji aap shant ho jao bhai thik ho jayege
Toshi ji cries
T: hey bhgwan mere bache ki raksha karna
Mr bhalla: toshi ji aap chinta maat karo kuch nahi hoga raman ko
Amma went to ishita and sits near her
A: ishu
Ishita looks at her and cries she hugs her
I: amma raman
A: sshh chup ishu kuch nahi hoga ranan ko wo bhot strong hai tu aise haar nahi maan sakti
I: agar unhe kuch ho gya toh mai maar jaaugi
A: kuch nahi hoga raman ko murgan par bhrosa rakho
Ruhi hugs ishita
Ru: ishimaa aap toh itni strong ho aap kaise toot sakti ho? Aap toh papa ki jhansi ki rani ho naa
She wipes her tears
I: ruhi tumhare papa thik ho jayege naa?
Ru: haa ishimaa aap dekg lena papa thik ho jayege
Ishita hugs ruhi
I:ruhi pihu kaha hai?
Ru: ishimaa wo simmi bhua ke saath hai don't worry humne usko kuch nahi batya
After sometime doctor comes out
Ishita went to him
I: doctor abhi thik hai raman? Please bolo
D: he is not fine unki tabiyat bigati jaa rahi hai he is critical hum kuch nahi keh sakte jab tak unhe hosh nahi aa jaata unki jaan ko khtra hai bana hai
Everyone gets shocked toshi ji and ruhi were crying and everyone had tears in their eyes ishita was shocked to react she remembers all the moments spend with raman their marriage their nok jhok their coming closer there love confession romantic moments their separation meeting again ishita going leaving raman her head is spinning she holds her head and fells down get unconscious everyone gets shocked seeing this all runs to her
A: ishu
Ru: ishimaa please open your eyes
Ishita has taken to the ward doctors are checking her while family is worried for both ishra
Doctor comes out after checking ishita
Ru: doctor ishimaa kaisi hai?
D: wo thik hai zada stress lene ki wajeh se bp high ho gya tha unhe kuch der mai hosh aa jayega
Doctor goes from there
T: ye kya ho raha hai mere bacho ke saath? Ek taraf raman aur ek taraf ishita
Mi: mummy ji akka aur jiju dono thik ho jayege aur mujhe puar vishwas hai akka ka pyar jiju ko bacha lega
A: haa dadi aap dekh lena papa ko kuch nahi hoga
Toshi ji starts praying to god
After sometime ishita get conscious
She open her eyes and shout
Mihika comes to her listing her voice
Mi: aaka kya hua?
I: raman mujhe raman ke paas jana hai
Mi: akka aap rest karo
I: nahi mujhe raman ke paas jana hai wo mujhe chod ke nahi jaa sakte
She runs towards icu
Everyone tries to stop her but she didn't listen to anyone she went in icu nurse tries to stop her but she is no where to listen
I: please mujhe raman ke paas rehna hai please doctor
D: thik hai mrs bhalla aap thodi der jaha reh sakti hai
I: thank you
Doctor and nurse goes from there ishita looks at raman with teary eyes she sits near him on the stool and holds his hand
I: ye kya haal bana liya hai aapne apna? Kyu kar rahe ho mere saath aisa? Mai jaanti hoon aap mujhse naraz ho mai aapko chod ke aa gayi ye jaante hue bhi ki aap mujhse kitna pyar karte ho mere bina nahi reh sakte mai aapko chod ke chale gayi aapki galti ka ehssas mai aapke paas reh kar bhi toh aapko karwa sakti thi par mai aapko chod ke chale gayi kitna tadpya aapko i am sorry raman meri galti ki itni badi saza maat do please
She cries holding her hand near to her heart
I: please raman uatho dekho aapki jhansi ki rani aapke paas aa gayi hai mai promise karti hoon ki kabhi bhi aapko chod ke nahi jaaugi aap bolo gye naa phir bhi please raman itni badi saza maat do apni madrsan ko aapne mujhse promise kiya tha ki aap mujhe kabhi nahi chodoge aap apna promise nahi todh sakte
She looks at him
I: raman mai bata rahi hoon agar aapne abhi aankhe nahi kohli naa toh mai aapko kabhi maaf nahi karugi aapse naraz ho jaugi phir manate rehna
There is no improvement in him
I: raman aapko yaad hai hum kaise lada karte the choti choti baat pe nok jhok kiya karte the aapko kuch ho gya toh mai kisse ladugi? Aur aap nahi hoge toh mujhe koun tang karega? Mujhe koun hasayega? Mere liye koun ladega? Jaldi se uath jao abhi toh hume puri zindagi saath guzarni hai dher sara romance karna hai nok jhok karni hai apne bacho ki shadi karani hai aur hamara toh 7 janmo ka saath hai naa toh aap mujhe aise chod ke kaise jaa sakte ho please raman ek baar uath jao aapko hamare pyar ki kasam please raman
She kissed his forehead and put her head on his chest
I: aap mujhe akela chod ke nahi jaa sakte agar aapko kuch ho gya toh mai bhi maar jaaugi aapko kya lagta hai ki marne ke baad aap mujhse bach jaoge? Nahi aapka picha toh mai narak tak karugi
She closed her eyes crying raman open her eyes slowly he saw ishita on his chest he slowly touch her head ishita open her eyes feeling his touch and looks at him she smiles
I: raman aapko hosh aa gya mai jaanti thi aapko kuch nahi hoga
She went out running and call doctor
I: doctor
A: kya hua ishimaa?
I: adi raman ko hosh aa gya
Ro: kya?
T: shukar hai mata rani ka
Bala calls the doctor
Doctor comes there
I: doctor raman ko hish aa gya aap please unhe dekhiyr naa
Doctor went inside everyone is waiting outside doctor comes after checking raman
I: doctor abhi kaise hai raman?
D: he is out of danger aur ye kisi miracle se kam nahi mrs bhalla aapke pyar ne mr bhalla ko bcha liya
Ishita smiles
I: thank you doctor thank you so much
D: aap jake unhe mil sakti hai wo baar baar aapka hi naam le rahe hai
Ishita smiles and went inside everyone is realifed
Ishita goes near raman he was looking at her
Ishita sits near him she was looking at her with teary eyes
R: ishita
It was difficult for him to speak because of oxygen mask he remove it
I: ye kya kar rahe ho aap?
R: mujhe tumse baat karni hai please aaj mujhe maat roko pihu ishita pihu kaisi hai?
I: pihu thik hai raman don't worry
Raman holds her hand
R: tum ab bhi mujhse naraz ho i am sorry
I: haa bhot naraz hoon mai aapse bhot kya samjte ho aap apne aapko? Hamesha apnebare mai sochte ho ek baar bhi socha ki agar aapko kuch ho jata toh mera kya hota? Dhyan se drive nahi kar sakte the kya? Kaha dhyan tha aapka? Pata bhi hai mera kya haal ho gya tha? Par aapko kya farak parta hai? Hamesha mujhe tang karte rehte ho agar aaj aapko kuch ho jata naa toh mai jee nahi paati
She said crying raman's eyes also filled with tears
R: i am sorry ishita please mujhe maaf kardo
Ishita hugs him crying raman was caressing her hair
(Like raman hugs ishita after earthquake sequence)
I: promise me ki aap aisa kabhi nahi karoge
R: i promise tujhe chod kar kabhi nahi jaauga
Raman wipes her tears
R: i am sorry madrsan sorry for everything maine bhot hurt kiya hai maine tujhe aaj ke baad kabhi tujhe hurt nahi karuga bus tu mujhe kabhi chod ke maat jana tere bina mai nahi jee sakta tu door jaati hai toh lagta hai meri zindagi mujhse door ho gayi ho
I: i am sorry too raman mujhe aapko chod ke nahi jana chaiye tha aapki galti ki itni badi saza nahi deni chaiye thi aapki itni kossish karne ke baad bhi aapko maaf nahi kiya i am sorry par ab mai aapko kabhi chod ke nahi jaugi kabhi nahi
R: tujhe mai jaane bhi nahi duga ek baar tujhe kho chuka dobara khone ki himaat nahi hai
Ishita looks at him she kissed his forehead raman closed she kissed his eyes then his cheeks then eyes and hugs him again kissing his chest
I: aaj toh meri jaan hi nikal gayi thi aapko aisi halat mai dekh kar
R: iss bhane tujhe pata toh chala mujhe kaisa lagta hai jab tujhe kuch hota hai tu bhi kitni baar jhansi ki rani banke apni jaan khtare mai daal chuki hai
I: toh kya aap mujhse unn sab ka badla le rahe the?
R: haa jaise mai tere liye tadpa tu bhi mere liye tadpi mujhe pata hota ki meri jaan ko khtare mai dalne se tu mujhe maaf kar degi aur aise meri bahoon mai aa jayegi toh mai bhot pehle hi aisa kar deta koi baat nahi agli baar tu mujhe tang karegi toh mai aise hi karuga
Ishita put her hand on his mouth
I: khbar daar agar aisa socha bhi aapko pata nahi mai kitna tadpi hoon aapke liye aapko kuch ho jayega aisa sochne se bhi meri jaan nikal jaati hai aapko apni iss madrasan ko haar janam mai jhelna hai
R: haye tu mujh par itna zulam karegi?
Ishita hit him on chest playfully
R: madrsan jab tu hai naa mere saath mujhe kabhi kuch ho hi nahi sakta pata hai kyu? Kyu ki meri jaan toh tu hai jab tu hai mujhe kaise kuch ho sakta hai
I: aur aap meri zindagi ho
R: so it's simple jab tak hum dono ek dusre ke saath hai hume kuch nahi ho sakta bhgwan bhi hume juda nahi kar sakta
Ishita smiles raman kissed her forehead
R: i love you
I: i love you too
R: ouch
I: kya hua aap thik toh ho?
R: haa mai thik hoon mujhe jaldi se meri medicine dedo taki mai jaldi se thik ho jau
I: koun si medicine?
Raman signalled towards his lips
R: meri special medicine jaldi karo
Ishita blushed
I: raman hum hospital mai hai kuch toh sharam karo
R: phir kya hua tu biwi hai meri
I: kya raman aapko kuch aur nahi sujhta kya?
R: tu mere saath ho toh mujhe aur kuch sujta hi nahi
I: please raman abhi aap ache se thik nahi hue pehle jaldi se thik ho jao phir ghar chalo phir jo aap khaoge wahi karugi mai
R: sachi? Kya baat hai madrsan? Ab toh mai jaldi jaldi thik ho jaauga phir dekhna tujhse kya kya karwata hooon tujhse apni bhot sewa karwani hai mujhe
Ishita blushed and hugs him
After sometime everyone meet raman one by one after one week he get discharged ishita comes home back with ruhi and pihu finally ishra gets together after long time
Ps: i hope you guys like this i had tried my best i am sorry if i did any mistake

Edited by Priyanka7080 - 6 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

gargpoo thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Awsm os .
I always wanted to see something like this BT CVS messed it up n we hsve seen raman going mad for ishita so many times its e treat to ready ishita going berserk for him it ws fab how ishita ws dying for Raman ..both apologized to each other .thanks for writing this which we can nvr get on screen loved it
sweetlove112 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Awesome os dear
loved it
Thanks for pm
cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5
Awesome os
It was fantastic
I always wanted to see ishita's tadap for raman
It was a treat to read
Loved it totally
zohakhan7 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 7
This is so beautiful OS
Loved how u showed Ishita's tadap for Raman
Loving ur stories
Do write more stories
nahtani88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Fantastic
Thanks 4 The PM
Ishradiv thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Awesome os dear thanks for the pm
myangels thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Superb OS...
Well written...
It was my dream to see such a scene in show...
Ishita was panicking for Raman..,,
Thank u...
FreedomOfSpeech thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Ishra are made for each other no doubt in that. If she gets in trouble he panics , if he gets into trouble she panics. She was becoming restless by each passing second thinking worst :( . Huff thank god Raman god saved , ishitha true love saved him :) . Good shot Miss :). I liked it yaar :)
Divanru thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Lovely Os .
Ishita is so much worried for Raman .
Loved it a lot .
Hope something like this happens in yhm too