luvzindagi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Posted: 11 months ago

Hello Everyone, πŸ€—

I am back with the most demanded VM for our Dhruv Tara on Ghar More Pardesiya πŸ˜ƒ

This has been the most challenging one for me out of all the ones I have made till now, 

Because this song has more music and less lyrics to co-ordinate the scenes with πŸ˜†

I don't know if I have lived up to your expectations guys!πŸ€”.... but I hope you all will still enjoy watching it πŸ˜Š

Enjoy πŸ€—

Link 

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Nikki kitne dino ke bad mili ho sis πŸ€—

VM achha hi hoga dekh kar comment karungi thoda time do muze πŸ˜†

Dekh liya maine sach me achha hai Nikki πŸ‘

Na to maiya ki Lori line par Tara aur queen ke hug scenes β€οΈ

Jab se Naina ye jake ek dhanurdhar se lage line par DT eye lock scenes adhbhutπŸ‘πŸΌ

Edited by Chinmayi18 - 11 months ago
dhun.laagi thumbnail

Wow Sticker - Wow StickersSanrio Hello Kitty Sticker - Sanrio Hello Kitty StickersCute Girl Sticker - Cute Girl Pink Stickers

Star Sticker - Star Stickers

Lived up to our expectations?! You have hit a sixer out of the stadium dearie! β€οΈ

Believe me when I say this, this is such a fantastic VM, it is evident you have put in hard efforts and your heart and soul into making such a splendid video mix with the perfect scenes and sync and just everything πŸ˜­

You rendered me speechless when  I first watched it, omg, I really love it so so so much, what a fab job this is, Nikki! πŸ€—

Hope to see more of you on the forum and your wonderful VMs as well πŸ˜³

Apratim πŸ‘πŸΌ

luvzindagi thumbnail

Originally posted by: Chinmayi18

Nikki kitne dino ke bad mili ho sis πŸ€—

VM achha hi hoga dekh kar comment karungi thoda time do muze πŸ˜†

Dekh liya maine sach me achha hai Nikki πŸ‘

Na to maiya ki Lori line par Tara aur queen ke hug scenes β€οΈ

Jab se Naina ye jake ek dhanurdhar se lage line par DT eye lock scenes adhbhutπŸ‘πŸΌ

Yes dear Chinu πŸ€—... bohot dino baad academic works se fursat mili hai πŸ˜†... to socha forum me entry marni hai to jara dhumdham se mare πŸ˜ƒ

I am very happy ki tumhe pasand aya πŸ˜³

Haan wahi to lines thi jisme mujhe jyada sochna nahi pada πŸ˜†... warna music pe scenes decide karna mushkil tha 

But I am happy ki maine jo promise kiya tha vo VM bana liya πŸ˜Š

luvzindagi thumbnail

Thanks πŸ€—

luvzindagi thumbnail

Originally posted by: dhun.laagi

Wow Sticker - Wow StickersSanrio Hello Kitty Sticker - Sanrio Hello Kitty StickersCute Girl Sticker - Cute Girl Pink Stickers

Star Sticker - Star Stickers

Lived up to our expectations?! You have hit a sixer out of the stadium dearie! β€οΈ

Believe me when I say this, this is such a fantastic VM, it is evident you have put in hard efforts and your heart and soul into making such a splendid video mix with the perfect scenes and sync and just everything πŸ˜­

You rendered me speechless when  I first watched it, omg, I really love it so so so much, what a fab job this is, Nikki! πŸ€—

Hope to see more of you on the forum and your wonderful VMs as well πŸ˜³

Apratim πŸ‘πŸΌ

Awww.... Thank you so much dear β€οΈ

Ab tumne itni taarif kar di hai ki main kya bolu mujhe samajh nahi aa raha πŸ˜³

You've made me speechless and left me blushing with your comment β˜ΊοΈ

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Originally posted by: luvzindagi

Yes dear Chinu πŸ€—... bohot dino baad academic works se fursat mili hai πŸ˜†... to socha forum me entry marni hai to jara dhumdham se mare πŸ˜ƒ

Sach me kya grand entry mari hai tumne πŸ‘πŸΌ

I am very happy ki tumhe pasand aya πŸ˜³

Haan wahi to lines thi jisme mujhe jyada sochna nahi pada πŸ˜†... warna music pe scenes decide karna mushkil tha 

Pasand kyu nahi aayega banaya hi itna achha hai tumne 

But I am happy ki maine jo promise kiya tha vo VM bana liya πŸ˜Š

Apni busy life me se time nikalkar tum hamare liye stories likhti ho, VMs banati ho how sweet of you thanks dearπŸ€—

dhun.laagi thumbnail

Originally posted by: luvzindagi

Awww.... Thank you so much dear β€οΈ

Ab tumne itni taarif kar di hai ki main kya bolu mujhe samajh nahi aa raha πŸ˜³

You've made me speechless and left me blushing with your comment β˜ΊοΈ

Its sweet that you are so humble, but in all honesty I put that song in the music thread hoping someone does justice to it incase of a VM. You took the song and interpreted it all with the right scenes. Taarif karne jaise hai isliye toh taarif kar rahi hoon, main waise bhi flattery mein viswaas nai karti. So rest assured, sach mein bahut badhiya bana hai, and mujhe toh tumhare DT VMs dekhna bahut pasand hai so I always demand more πŸ˜†πŸ‘πŸΌ

Edited by dhun.laagi - 11 months ago
luvzindagi thumbnail

Yes dear Chinu smiley31... bohot dino baad academic works se fursat mili hai smiley36... to socha forum me entry marni hai to jara dhumdham se mare smiley4

Sach me kya grand entry mari hai tumne smiley20

❀️Thanks my love 

I am very happy ki tumhe pasand aya smiley9

Haan wahi to lines thi jisme mujhe jyada sochna nahi pada smiley36... warna music pe scenes decide karna mushkil tha 

Pasand kyu nahi aayega banaya hi itna achha hai tumne 

😳 Ab mujhe sharam aa rahi hai itni taarif se β˜ΊοΈ

But I am happy ki maine jo promise kiya tha vo VM bana liya smiley1

Apni busy life me se time nikalkar tum hamare liye stories likhti ho, VMs banati ho how sweet of you thanks dear

Arre its my pleasure dear ... Meri creaitivity ko thoda outlet mil jata hai πŸ˜Š

luvzindagi thumbnail

Originally posted by: dhun.laagi

Its sweet that you are so humble, but in all honesty I put that song in the music thread hoping someone does justice to it incase of a VM. You took the song and interpreted it all with the right scenes. Taarif karne jaise hai isliye toh taarif kar rahi hoon, main waise bhi flattery mein viswaas nai karti. So rest assured, sach mein bahut badhiya bana hai, and mujhe toh tumhare DT VMs dekhna bahut pasand hai so I always demand more πŸ˜†πŸ‘πŸΌ

Thank you so much dear πŸ€—

I become happy when I can really came something that will make viewers happy 

I am glad you liked it πŸ˜³