Fan Fictions

FF-RK-the end-a death n leap @ end pg21!!

shona. thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 16 years ago
Updates can be found on PGs 1,2,3,4,5,6,7,8,9,11,12,13,15,18,20 and 21!!

Salaam Namaste KITians
As there are so many ranya fans here i thought i wud qrite a fanfic on them bout it also has ayaan and kanya love scenes too 😳

ok here are the abbreviations:
R:ranbir
K:kanya
A:ayaan 😳 i just love him
BD:big D

Ranbir was sent by Big D to pick up kanya from mumbai as kanya had to do shopping for her marriage which was of course going to be to Ayaan.This was the last thing on the planet that ranbir wanted to do but he still agreed to do it as it was Big D's wish.
On the way back to delhi he took a short cut to delhi as he wanted to spend as lil time as possible with kanya.The shortcut was on the out skirts of the jungle.Ranbir n kanya hadnt spoken throughtout the journey so things were going smooth
BUT in the middle of no where their car broke down so ranbir went out to fix it when some goons came along and attacked them.

They out numbered kanya and ranbir who took such a beating that they were bearly conscience.The goons left them in the middle of the jungle in a cave which then blocked so now kanya n ranbir were trapped

K: ayaan....ayaan....ayaaan

R: ayaan koi bhagwan hai jo tumhare awaz sun ke yahan ayega

K: mujhe apne pyar par bharosa hai

R: eh chipkali ye tumhari pagal behen ki serial ki shooting nahi ho rahi hai

K: dekho behen pe mat jao...tumhare problem kya hai

R: TUM!!! tumhare hote hue koi aur problem kaise ho sakti hai...(lower tone) Ye Big D ne kaise musibat ko mere gaale bitah diya

K: oh god mein ab kya karu

R: mujhse dur hojao...ye ladkiya koi kaam ki nahin...ab sare mehnat mujehi karni padegi

*~*~*~*~*~*~*~*~

In Delhi at the Nanda House

BD:Ayaan putar zara ranbir ko phone laga ki woh aur kanya kaha tak ponche hai

A: ji BD

ayaan phones ranbir but ranbir is out of area or reach

A:BD woh out of reach batah raha hai...pata nahin kanya ka kya hal hoga...BD apne chachu ko kyun beja kanya ko lene...mein bhi ja sakta tha

BD: kakey samja kar agar ranbir bhi ladkiyon saath rahe ga toh usse pata chalega ki ek ladki ki kitni zindagi mein zaroorat hai agar tum wahan jata toh wahin rook jate ghar-jamai ban kar aur agar ranbir yahan hota toh woh office ki koi meeting mein hota

A: i think ur rite BD

BD: accha sun kya office mein koi khoobsurat secrtary hai?

A:nahin yoh...kyun?

BD: kyunki ab tumhare to shehnaiya ab bajegi par usse bal bhramachare ranbir ka kya hoga?

A: BD ur rite humme chachu ki liye koi ache ladki dhundh ni chaheye

*~*~*~*~*~*~*~*~

Back in the cave

K: god ayaan isse kaise har din chel ta hoga(shes trying to help but ranbir tuts her and all girls)

R: yes!!!shayad ab mein bar nikal sakun...phir is chipkali se chutkar(he is trying to unblock the entrance of the cave)

K: rehne do ab tumse nahin hoga

R:achha to mujhe kaun yahan si nikalega

K:tumhe nahin humein aur yahan se nikalonge mein

R:kya?tum mujhe..ranbir nanda ko yahan se nikaloge?...dekho chipkali ye yum ladkiyin ka kaam nahin hai...pata nahin ayaan ne kya dekh liya tum mein

K:dekho tum ayaan ke chacha ho isss liye mein kuch nahi bol rahe hoon is ka matlap ye nahin ki tum kuch bhi bolo

R: look 2 by 2

K: RANBIR!!!!

the rockes that ranbir was trying to move out were now shaking the top of the cave and a huge rock nearly fell on ranbir BUT Kanya pushed him away

Kanya was on top of ranbir as dust and a couple of small rocks fell around them but ranbir and kanya took no noyice,they were in an eye lock gazing at one another-all hatred for each other forgotten there was something binding them together and for the first time ranbir felt a feeling like he had never done before!!!
was this love? 😳

thats all for now guys but if your response is good then i will continue with this

plz read and do comment but be honest-if its complete rubbish then tell me!!!

shona 😳 Edited by **Shona** - 16 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

shital123 thumbnail
WOWWWWWWWWWWWWWWWWW
PLZZZZZZZZZZZZZZ continu it
shona. thumbnail
This content was originally posted by: shital123

WOWWWWWWWWWWWWWWWWW
PLZZZZZZZZZZZZZZ continu it

thx for ur appreciation
will continue it 😊
shona. thumbnail
This content was originally posted by: eklavya/kt4ever

its so funny 😆 continu soon 😆

i thought u might like the last bit-a ranya scene
will try to add some 2morrow
k-ekta fan thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
oh shona .
it is lovely...

can't wait much 2 read nxt part..

nice ff

keep it up
armaan*luv*ridz thumbnail
😆 😆 i like the ranya part......its soooooooo cute.. 😳 😳 😳
sexc_111 thumbnail

This content was originally posted by: **Shona**

Salaam Namaste KITians
As there are so many ranya fans here i thought i wud qrite a fanfic on them bout it also has ayaan and kanya love scenes too 😳

ok here are the abbreviations:
R:ranbir
K:kanya
A:ayaan 😳 i just love him
BD:big D

Ranbir was sent by Big D to pick up kanya from mumbai as kanya had to do shopping for her marriage which was of course going to be to Ayaan.This was the last thing on the planet that ranbir wanted to do but he still agreed to do it as it was Big D's wish.
On the way back to delhi he took a short cut to delhi as he wanted to spend as lil time as possible with kanya.The shortcut was on the out skirts of the jungle.Ranbir n kanya hadnt spoken throughtout the journey so things were going smooth
BUT in the middle of no where their car broke down so ranbir went out to fix it when some goons came along and attacked them.

They out numbered kanya and ranbir who took such a beating that they were bearly conscience.The goons left them in the middle of the jungle in a cave which then blocked so now kanya n ranbir were trapped

K: ayaan....ayaan....ayaaan

R: ayaan koi bhagwan hai jo tumhare awaz sun ke yahan ayega

K: mujhe apne pyar par bharosa hai

R: eh chipkali ye tumhari pagal behen ki serial ki shooting nahi ho rahi hai

K: dekho behen pe mat jao...tumhare problem kya hai

R: TUM!!! tumhare hote hue koi aur problem kaise ho sakti hai...(lower tone) Ye Big D ne kaise musibat ko mere gaale bitah diya

K: oh god mein ab kya karu

R: mujhse dur hojao...ye ladkiya koi kaam ki nahin...ab sare mehnat mujehi karni padegi

*~*~*~*~*~*~*~*~

In Delhi at the Nanda House

BD:Ayaan putar zara ranbir ko phone laga ki woh aur kanya kaha tak ponche hai

A: ji BD

ayaan phones ranbir but ranbir is out of area or reach

A:BD woh out of reach batah raha hai...pata nahin kanya ka kya hal hoga...BD apne chachu ko kyun beja kanya ko lene...mein bhi ja sakta tha

BD: kakey samja kar agar ranbir bhi ladkiyon saath rahe ga toh usse pata chalega ki ek ladki ki kitni zindagi mein zaroorat hai agar tum wahan jata toh wahin rook jate ghar-jamai ban kar aur agar ranbir yahan hota toh woh office ki koi meeting mein hota

A: i think ur rite BD

BD: accha sun kya office mein koi khoobsurat secrtary hai?

A:nahin yoh...kyun?

BD: kyunki ab tumhare to shehnaiya ab bajegi par usse bal bhramachare ranbir ka kya hoga?

A: BD ur rite humme chachu ki liye koi ache ladki dhundh ni chaheye

*~*~*~*~*~*~*~*~

Back in the cave

K: god ayaan isse kaise har din chel ta hoga(shes trying to help but ranbir tuts her and all girls)

R: yes!!!shayad ab mein bar nikal sakun...phir is chipkali se chutkar(he is trying to unblock the entrance of the cave)

K: rehne do ab tumse nahin hoga

R:achha to mujhe kaun yahan si nikalega

K:tumhe nahin humein aur yahan se nikalonge mein

R:kya?tum mujhe..ranbir nanda ko yahan se nikaloge?...dekho chipkali ye yum ladkiyin ka kaam nahin hai...pata nahin ayaan ne kya dekh liya tum mein

K:dekho tum ayaan ke chacha ho isss liye mein kuch nahi bol rahe hoon is ka matlap ye nahin ki tum kuch bhi bolo

R: look 2 by 2

K: RANBIR!!!!

the rockes that ranbir was trying to move out were now shaking the top of the cave and a huge rock nearly fell on ranbir BUT Kanya pushed him away

Kanya was on top of ranbir as dust and a couple of small rocks fell around them but ranbir and kanya took no noyice,they were in an eye lock gazing at one another-all hatred for each other forgotten there was something binding them together and for the first time ranbir felt a feeling like he had never done before!!!
was this love? 😳

thats all for now guys but if your response is good then i will continue with this

plz read and do comment but be honest-if its complete rubbish then tell me!!!

shona 😳

😆lmao lol do continue plz" lol yeh tumhare behen ki serial ki shooting nahi chal rahe hai" loooooolz this sound lik k and r lol

reema2000 thumbnail
wow really good... plz continue =D
shona. thumbnail
ok guys im enjoying this n hope u are too
heres what happen next
but firstly a recap
kanya n ranbir stuck in a cave in the middle of a jungle
ayaan n big D talk bout finding a girl for ranbir
kanya and ranbir fall and have an eyelock

ok heres what happens next-

R:(coming to his senses and realises what has happen)eh gyara carrat mere bhatije ko pasake ab kya mere bare lene aye ho...get of me....ewwwwww....tumhare himmat kaise hue mujhe chune ki

K:(she gets up)eh cadus ek to meine tumhari jaan bachaye aur tum ho ki na shukriya na mafi aur upar se mujhe he tewar dekha rahe ho...galti toh meri he hai ki meine tumhe bachaya

R: no galti tumhare nahin mere hai, kyun tumhare haathon se bachne se pehle mein mar nahin gaya...chipkali kahin ki...tumhare vaaje se mere pony cul gaye aur meri pratiya toot gaye

K:tumhare pratigaya yehe thi ke tum mere aur ayaan ki rishte ko tode doge....par tumhari liye ek newsflash hai-mere aur ayaan ki shaadi teen hafton mein hai...aur isse tum nahin badal sakte mr.Ranbir Nanda

R:tere toh...lagta hai ke dedh lakh ki anguti ki saath hi ayaan ne tumhe zuban bhi deh rakhe hai

K:tum ayaan ko humare jagde mein kyun le ateho...kabhi khabhi yakeen nahin hota ki tum aur ayaan ek parivaar se ho...kaha woh ek handsome aur shant aur gentle aur kaha tum ek sarfiree aur pagal cadus

R: tumne ayaan ko inhe achi achi tarifon si pasaya hai na

K:meri aur ayaan ki zindagi mein dakalandazi dene vale tum hote kaun ho

R:Tumhara hoone waala chachu-in-law afterall not...tum badi phir rahe ho mrs.ayaan nanda banki par ye char dino ki chaandni hai kyun ki teen hafton mein tumhara naam aur nishan mein ayaan ki zindagi se mitadunga

K: mujhe challenge kar rahe ho ya mere pyar ko

R:tumhe bhi aur tumhare so called pyar ko bhi

K: achha mr.cadus number one...toh phir tumhare bal kulle kyun hai,chutli nahi bhandhni...shanta tai teekh kehti hai tum balon ki dookan ho

R:kaun shanta tai...ohh woh pagal im not surprised tumhare company mein reh kar woh pagal hi hote,chipkali

K:dekho tumhe mujhe jo kehna hai woh kaho mere parivaar pe mat jao

R:tumhare ya tumhare parrivar ki liye mere pas time nahin hai abb chup raho aur mujhe kuch kaam karne do

*~*~*~ *~*~*~*~*~*~*

ayaan is in his room looking at kanyas pix

BD:kya baat hai kakey

A:BD meine to socha hi nahi tah ki mujhe pyar iss tarha ho jaye ga aur app log kanya ko apna bhi lenge

BD: apna kaise nahi lete...woh itni aachi aur sanskari ladki hai...usse dekh ti hoon toh mujhe apne jawani yaad ati hai

A:BD kya main saahi kar rahan hoon i mean mom iss shaadi se khush nahi hai

BD:dekh putar reva ko waqt lagega kanya ko apna ne mein aur ek aur baat tum apne dil ki suno sab kuch teek ho jaye ga

A:hmm shayad app teek keh rahe hai

BD: bas ek hi problem hai abb

A:kya

BD:tumhare bal bharmachare chachu ke dil ko bhi dhadakna sikana hoga

A:ye ap mujhe pe aur kanya pe choodh dejya

BD:ranbir aur kaanya abtak aye kyun nahin
                                          *~*~*~ *~*~*~*~*~*~*

back to ranbir and kanya.Kanya is about to faint and ranbir is trying hard to get them out of their

K:ayaan...ayaan...pani...mujhe bachao...ayaan

Ranbir breaks through all the rocks and walks out leaving kanya by herself in the cave...she is barely able to open her eyes....she faints

thats all guys for now-Hope u liked it
if u have any suggestions tell me plz

shona

divya_bharti thumbnail
awesome!
undescribable
its excellent:)ff
you should give this idea to ektaji 👏 👏