Arjun

RAISHA/ARAKSHI SS :: DOSTI AUR PYAAR (New Thread) ( Part - 13 on page

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Hey Friends,

How r u all? 

I know it's been long time since i have update my stories, but you all will soon get the update from my friend @Butterfly09. She is going to update today itself. Hope you all are read and give your comment.  

You know, it's been long time since updates the stories and that's why my stories are locked so i'm creating new thread.Please follow it.

Thank u

Old Thread of DAP

Edited by Cutie2804 - 2 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Cutie2804 thumbnail

Hello Friends.

Jaisa ki aap jante hai I am updating after long time so possible ki aap log storyline bhul gaye ho so go and read it again. I have given the link of my old thread in upper post. 

Here is the next part.

PART- 10

After 8 years finally Sakshi and Arjun are going to meet today. Arjun is waiting for his saki very badly. Time starts passing. Sameer and Arjun are in their respective cabins while Shree, Shanaya and Chotu are in conference room.

SHREE: Pata nahi yeh new member kaisa hoga… hope khadus yaa attitude wala naa ho…

SHANAYA: Kyun?

SHREE: Kyun kya? Hum tino ki toh kitni acchi bonding hai agar aise mein koi khadus hume join kar liya toh saara mahol hi bigad jaayega

CHOTU: Baat toh teri sahi hai lakin hum tin nahi char hai…

SHREE: Miss posmoterm aur meri bonding!! No way… tum dono usko apni list me add kar sakte ho… mere liye toh hum tin hi hai

SHANAYA: Zyada bano mat… tum chahe kaho yaa naa kaho liza ke ass pass hone naa hone se tumhe fark toh padta hi hai

SHREE: Kuch bhi

SHANAYA: Theek hai humare samne iss baat ko accept nahi karna chahte toh koi nahi…bas khud ke samne accept kar lena

Shree said nothing.

CHOTU: Mujhe nahi lagta yeh reporter ETF mein zyada der tikega… kya hai apna kaam itna risky hai ki vo aise hi darr jayega

SHANAYA: But home ministry ne usse appoint kiya hai toh kuch toh baat hogi… waise me abhi bhi sure nahi hoon ki reporter Etf mein kaise kaam kar sakta hai? I mean ajeeb nahi hai?!

SHREE: Ab vo toh uss member se milke hi pata chalega

Shanaya and Chotu nods.

CHOTU: Waise hume toh yeh bhi nahi pata ki humara naya member male hai yaa female

SHANAYA: Hope koi ladki ho… mujhe aur liza ko company mil jaayegi

CHOTU: Tujhe kya lagta hai shree?

SHREE: Mujhe kya pata waise ruk me abhi pata kar ke batata hoon

CHOTU(Confused): kaise?

Shree closed his eyes and raised his hands in air. After that he starts whispering something. Chotu makes weird face seeing him and then exchange look with Shanaya asking “yeh kya kar raha hai?” through eyes. Shanaya nods like “No idea” and shrugged her shoulder.

CHOTU: Ae shree kya kar raha hai yeh?

But shree reply nahi deta

SHANAYA: Shree...

SHREE: Shant beta...

Chotu and Shanaya see him and then each other.

SHREE: Me apni divya shakti se pata laga ne ki koshish kar raha hoon ki new member ladki hogi yaa ladka

Chotu nods in total disbelief while shanaya laughs softly on shree’s childish and stupid antics.

Liza come out from her lab and starts walking towards conference room holding file in her hand. In mid way one girl stop her saying,

GIRL: Excuse me..

Liza stops and looked back. Girl in her late 20 standing with cute smile on face. She is wearing white colour kurti with denim jeans. In one hand she is wearing white colour watch and her other hand is full of bangels. Big round earings, red scarf around her neck and minimal makeup. She is looking stunning. Liza couldn’t stop herself to smile seeing such a adorable girl infront of her.

LIZA: Yes… How can I help you?

GIRL: I want to meet Sameer Rathod… can you tell me where is he?

LIZA: Ohh Rathod Sir… He is must be in conference room… come

Girl nods and starts following liza. Soon they reached at conference room. Liza open the door.

LIZA: Aauo

With that she and that girl enter in conference room. Shanaya and Chotu see them. Shree is still busy with his drama. Liza and Girl both looked at shree with confused expression.

LIZA: Yeh specky kya kar raha hai?

CHOTU: Tera specky pagal ho gaya hai

Liza glared at him hearing “Tera Specky” and Shanaya chuckled. Looking at Girl,

SHANAYA: Yeh kon hai?

LIZA: Actually inhe Rathod sir se milna hai… mujhe laga vo yaha honge toh me yaha le aayi... waise kaha hai sir?

SHANAYA: Vo toh unke cabin me chale gaye hai lakin (To Girl) Aap hai kon? Aur sir se kyun milna chahti hai?

GIRL: I am Sakshi… Sakshi Kapoor… Ex crime reporter and now part of your team

Chotu and Shanaya both smile seeing her.

LIZA: New member?

SHANAYA: Haan… actually tum nahi thi… Sir ne abhi kuch waqut pehle hi hume iss baare mein inform kiya tha

LIZA: Ohh

Shanaya take a step and forward her hand to sakshi.

SHANAYA: Hi… I am Shanaya Malhotra…

SAKSHI: Hi

Sakshi said shaking hand with her.

LIZA: Aur me Liza… Liza D’cruz

SAKSHI: Hi Liza

LIZA(Pointing at Chotu): Aur yeh hai Chotu… Chandrakant patil

Sakshi nods with smile looking at Chotu. Shree is completely lost in his drama and not aware about what’s going on. Liza nods in disbelief.

LIZA: Isko hosh mein laauo koi… kab se badbada raha hai

SHANAYA: Shree…

Chotu taps on shree’s shoulder strongly. Shree winced and said making face,

SHREE: Oyye bheem… haath hai yaa hathoda… mera shoulder tod daala

Before shree can say anything Chotu hold his face and turn it towards sakshi. Shree see her and his eyes and mouth gets wide open because of her mesmerizing beauty. 

SAKSHI(With smile): Hi… Sakshi

Shree said nothing and keep looking at her. Sakshi narrowed her eyes while Liza, Shanaya and Chotu nods in disbelief. Chotu again tap on his shoulder which break Shree’s trance.

SHREE: H…H…Hii… Me kon? Haan Shree… I am Shreekant sen

SAKSHI: Nice to meet you all

SHANAYA: Welcome to the team…

Shree looked at Chotu as if asking “kya sach mein yeh new member hai?” on which Chotu reply nodding in yes. shree’s smile grew larger on it.

SAKSHI: Thank you

ARJUN: Mujhe laga tha tum sab se pehle mujhse aake milogi

Voice come from door side. Sakshi freezed on place hearing his voice. Team looked at door. Arjun is standing there. Sakshi’s heart starts racing as moment comes. Moment jiske liye vo saalon se intezaar kar rahi thi, jisko usne laakhon baar imagine kiya tha. Her heart is thumping. She slowly turn towards the door. As she is looking down she can see the black shoes. She slowly shifted her gaze upwards. He is wearing black jeans and sky blue colour shirt. He has a lean and muscular body. After shifing her gaze bit more now she is able to see his face. He has fine face with perfect face features. He has perfect jawline, slight red lips and shiny forehead. But her heart skiped the beat when her eyes met with his. Those black deep eyes snatch her senses.

This side Arjun is observing his Saki. She become more beautiful in these years. She has a perfect figure with white milky skin, long black shiny hairs and attractive face. Arjun know that his Saki is very beautiful but what he is seeing is just beyond his imagination. When her eyes met with his, his heart starts beating faster.

Sakshi’s eyes starts brimming with tears. she starts taking baby steps towards him without breaking eye contact. Steadily her baby steps turns into big one. Arjun spread his arms and invite her to come into his embrace. Seeing this Sakshi couldn’t hold back more. She starts running and throw herself on him. Arjun put hand around her and hugged her tightly.

Chotu and Shree’s eyes popped out in surprise while Liza and Shanaya too exchange shocking look with each other. They have always seen their Arjun sir in strict and no nonsense mood. During couple of cases some girls try to being flirty with him but he gave them a good dose of SYS which made them think Arjun sir has a “No Entry For Girls” tag on his heart. Many time  they make fun of this matter. But today Arjun is standing in front of them hugging a girl with lot of love and happiness making them shock to the core.

Arjun and Sakshi are feeling calmness in each other’s arms. They are going through mixed feelings right now. They have spent long 8 years without each other.There was a time when they used to spend their whole day with each other but then suddenly they got separated. Well they are happy now as their wait is over. Arakshi are super sure that they going to spend their entire life with each other. With that thought they make their hold tighter.

SAKSHI: I missed you

ARJUN: I  missed you too more than you can ever imagine

With that he parted partially. Both keep looking at each other as if they are afraid of taking eyes from each other. They are making sure that this not a dream. They are actually standing in front of each other. Both’s eyes are sparkling with love and happiness. Arjun’s gaze making her feel shy. Arjun cound’t stop to smile on her shyness. Seeing his mischievous smile and warming gaze sakshi again hide herself into him.

Same time Sameer enter into cabin. He looked at his team members who are looking at Arjun with amusement. He turn his gaze to Arjun and see him hugging someone which make him shock.

SAMEER: Arjun what’s going on?

Arjun looked back at Sameer. After a second Sakshi too see him.

SAKSHI(With emotional smile): Bhai

SAMEER: Saki tum!!

Sakshi run towards him and hugged him. Sameer too become happy seeing her and wrapped his hand around her. Arjun’s lips curled into smile as he is seeing his brother smiling after so long. He was right. Because of Sakshi his brother is smiling from heart. Its not a fake one it’s a real smile.

SAMEER: Kaisi ho tum?

SAKSHI: I am fine aap kaise ho?

Saying she parted.

SAMEER: Me bhi theek hoon

He cupped her face and looked at her from head to toe.

SAMEER: Kitni pyaari lag rahi ho tum… pehle se bhi zyada khubsoorat ho gayi ho

SAKSHI: Thank you and apne aap ko bhi toh zara dekhiye… kitne handsome lag rahe hai aap… uff… haaye maar daala

She said being naughty and dramatic which makes Sameer laugh. This only makes team more amuse. Their Rathod sir is laughing!! They never see him like this before.

SAMEER: Yeh bata kab aayi tum? Aur achanak kaise? Bataya bhi nahi

SAKSHI: Bata deti toh aap ko surprise thodi de paati

ARJUN: Hmm but mujhe toh pata tha

Sakshi and Sameer looked at him.

ARJUN: Tum aaj mumbai aa rahi ho and as a reporter ETF join kar rahi ho

SAMEER: What!!! Really Princess?

Sakshi nods in yes with smile. This makes Sameer happier.

SAMEER: Oh God! Matlab humari nayi team member tum ho… Yeh toh sach mein bada wala surprise hai… I am so happy (after thinking he looked at Arjun) lakin yeh baat tumhe kaise pata thi? DIG sir ne toh hume subah hi iske baare mein bataya aur phir unho ne toh name bhi mention nahi kiya tha… (again thinking with slight anger now looking at Sakshi) Princess tumne iss bataya aur mujhe nahi?!

SAKSHI: No No… Maine isse nahi bataya tha

SAMEER: Toh tujhe kaise pata chala?

ARJUN: Vo Kya hai naa Bhai laakh koshish karne pe bhi koi mujhe sidhe tarike se kuch bata nahi raha tha toh maine bhi thaan liya ki sach toh me pata kar ke hi rahunga… phir aap toh jante hi hai naa jab me kuch thaan leta hoon toh phir vo kar ke hi rehta hoon… uppar se (looking at Sakshi) kis ne mujhe challenge kiya tha

Sakshi raised her eyes.

ARJUN(With Attitude): Aur me Arjun hoon… ek baar kisi ne challenge kar diya toh me vo challenge jeetne ke baad hi chain ki saans leta hoon… kabhi haara nahi hoon mein

Sakshi took a step and goes near him and said with smile,

SAKSHI: Accha!!! Aap ko lagta hai aap yeh challenge apne dum pe jeete hai Mr Arjun?

Arjun narrowed his eyes and Sakshi continue,

SAKSHI: Agar aisa hai toh aap bohat galat soch rahe hai kyun ki yeh challenge aap meri wajah se jeete hai

Arjun confused.

SAKSHI: Yakin nahi ho raha! Toh chaliye bataiiye aapne mere baare mein information nikalne ke liye kisse kaha tha?

ARJUN: Vo ek informer hai mera waha… Nikhil usko hi kaha tha

SAKSHI: Hmm aur vo Nikhil mera dost hai toh Nikhil ne aap ko meri information kis ki permission se di vo baat aap samjhe yaa samjhaun

Arjun makes face while Sameer smile seeing them.

SAKSHI(Imitating him): Me Arjun hoon… ek baar kisi ne challenge kar diya toh me vo challenge jeetne ke baad hi chain ki saans leta hoon… kabhi haara nahi hoon mein (chuckling) haar gaye naa ACP Sahab?

Arjun take a big step towards her closing the distance between them. Now their face is just an inch away. Arjun see her and said huskily,

ARJUN: Tumse haar jaane me bhi ek alag maza hai Sakshi… tumhare chehre ki iss khushi ke liye agar mujhe har baar harna pade toh vo bhi mujhe manzoor hai

This makes her blush hard. Sameer’s gaze falls on team members which are seeing Arakshi with wide open eyes. Chotu’s mouth is opend in perfect O shape while Shree is having hard time to believe on his eyes. It seemed that he would fall unconscious at any time due to shock. Sameer nods in negative seeing them. He shifted his gaze towards Arakshi and clear his thorat which break their romantic trance.

SAMEER: Arjun agar tum bhul gaye ho toh yaad dila doon ki we are in ETF so control yourself

Arjun moved backwards.

SAMEER: Apni yeh romantic baatein agar tum dono ghar jaake karoge toh better hoga

Arjun glared at him while this sentence make Sakshi lowered her eyes in shyness.

SAMEER(To Team): Aur aap sab koi drama nahi chal raha yaha so better get back to your work

Team members composed theirself hearing his order and manage to nod. They all take aseat.

SAMEER(To Arakshi): Betho

Saying Sameer sits on his chair. Arjun and Sakshi too take a seat on chair. The awkward silence filled the room. Team is very surprise to say anything due to their bosses’s changed behaviour specially Arjun’s. Sakshi is feeling shy as Arjun’s eyes are still on her. To change the situation Sakshi said,

SAKSHI(To Sameer): Waise pata hai maine decide kiya tha ki me aap se bilkul baat nahi karungi

This gain everyone’s attention.

SAMEER(with smile and confusion): Kyun? maine aisa kya gunah kar diya jo meri princess mujhse baat nahi karna chahti thi?!

SAKSHI: Kyun kya? Jab bhi phone karti hoon aap bahane bana dete ho… saara zaroori kaam aapko mere call aane ke waqut pe hi karna hota hai… 8 saal mein aap ne kabhi theek se baat nahi ki iss liye maine socha tha ki me bhi apse baat nahi karungi…

This makes Sameer’s smile get vanish. Arjun see him and then Sakshi. Sakshi too notice this and changed her sight towards Arjun. Arjun nods in negative and Sakshi quickly understand the matter. She felt sorry for making him upset. She quickly said,

SAKSHI: Par pata hai jab aap ko dekha toh mera saara gussa pighal gaya… waise bhi apki princess aap se kabhi naraz reh sakti hai?

Sakshi said chirply on which Sameer passed smile but this one is the fake smile. Sameer looked at team and said,

SAMEER: Liza tumne apne saare new requirements check kar liye? Sab theek hai?

LIZA: Yes sir… me apko yeh file dene hi wali thi… maine sab dekh liya hai aur sign bhi kar diya hai…

Liza forward file to Sameer. Team exchange look as their old chief is back with bit rude and no nonsense attitude.

SAMEER: Good… Shree mujhe sham tak tumhare gadagets ki list ready chahiye

SHREE: Ho jayega sir

SAMEER: And Sakshi you have to sign some of the official paper

SAKSHI: Haan DIG sir ne mujhse kaha tha… aap mujhe de dijiyega… me kar dungi

SAMEER: Shanaya… Chotu tum dono ke files submit karna baaki hai

SHANAYA: I am working on it sir… adhe ghante mein ho jayega ready

CHOTU: Mera bhi almost kaam ho chuka hai

Sameer nods.

SAKSHI: So it means aaj koi case nahi hai?

SHANAYA: Yep… lucky you because aisa bohat kam hota hai ki hume itni shanti se kaam karne ka moka mile…

SAKSHI: I was hoping different… was so excited to start my first day with some case but well I think my bad

She ended with cute pout. This makes everyone smile.

SAMEER: Excuse me

He said and then left from there towards cabin. Arjun took a sigh and Sakshi too become sad. Arjun notice her getting upset. Thought hit Arjun’s mind so he got up from chair and goes near Sakshi. He said holding Sakshi’s hand,

ARJUN: Chalo cabin mein chalte hai

Sakshi narrowed her eyes.

ARJUN: What!! Aise kya dekh rahi ho… com’on sirf cabin mein aane ke liye kaha hai… kuch aisa waisa thodi naa demand kiya hai

He complete his sentence with a wink. Sakshi nods in disbelief.  

ARJUN(Pulled her): Chalo bhi yaa phir mujhe uthake leke jaana padega

SAKSHI: Nahi uski koi zaroorat nahi hai

She quickly said and get up from chair.

SAKSHI: Chalo

ARJUN(Making face): Mujhe dusra option zyada better lag raha tha

SAKSHI(with disbelief): Arjun!!!

He winks and starts walking towards the door holding her hand. He open the door and then both headed to his cabin. Team which had just managed to compose, seeing Arjun making such comments, their mind was about to explode once again.

SHREE: Me yaa toh sapna dekh raha hoon yaa pagal ho gaya hoon yaa phir me kisi aur duniya mein aa gaya hoon yaa phir yeh apne Arjun sir hai hi nahi

Shree said in one breath.

CHOTU: Haan re… waise toh vo kabhi kisi ladki ko apne pass nahi aane dete aur naa hi maine kabhi unhe kisi ladki ke karib dekha lakin aaj toh unke andaz kuch alag hi the…

SHANAYA: Ajeeb toh hai… Pehle kabhi bhi sir ko aise nahi dekha…

LIZA: Hmmm I think Arjun sir aur Sakshi ekdusre ko pehle se jante hai

SHANAYA: Sirf Arjun sir aur Sakshi hi nahi Rathod Sir bhi… tum logon ne suna vo Sakshi ko princess keh ke bula rahe the

Chotu, Shree and Liza exchange look. Shree said with tease,

SHREE: Rathod Sir ki baaton pe humse zyada dhyan toh aapka rehta hai naa… aur phir agar vo kisi aur ladki ko aisa kuch kahenge toh tumhe toh tension ho hi jaayega

SHANAYA: Shree stop it

Same time they heard Sameer’s voice. He is scolding someone. After sometime one other etf worker come out from his cabin with sad face.

CHOTU: Lagta hai Rahul ka aaj damn it ka class lag gaya

LIZA: Yaar yeh Rathod sir bhi ajeeb hai… Sakshi ko dekh ke toh kitne khush ho gaye the aur ab phir se wahi roz ka unka gussa…

SHANAYA: Vo kabhi bina wajah gussa nahi karte… koi baat hogi tabhi unho ne Rahul ko daant diya… aaj unho ne office aane ke baad apni coffee bhi nahi pi hai… me abhi unke liye coffee leke jaati hoon

She said and prepare coffee for Sameer. Liza, Chotu and Shree passed smile to each other and starts working.

IN SAMEER’S CABIN

Sameer is standing near his table totally frustrated. He is unable to focus on any other things as all old memories with Aisha is playing in front of his eyes as a movie clip. He see the files on desk and open one of them to clear his mind a bit but its doesn’t help him at all so he threw it on floor in anger saying “damn it”. His phone starts ringing. He picked up the call and said “Ok”. He let out heavy sigh. He starts find the file. After a moment he get the file he want. He open it and take a pen to sign it but pen is not working which work as fuel in his frustration. His anger & irritation clearly visible on his face. Suddenly he heard the familiar voice.

VOICE: Itna gussa!!!

He turn and found 17 year old Aisha standing crossing her hand.

SAMEER: Tum phir se aa gayi? Kitni baar kaha hai dur raho mujhse

AISHA: Kya ho jaata hai tumhe!! Pehle toh itna gussa nahi karte the! aur ab choti choti baaton pe gussa karte rehte ho… chalo ab thoda shant ho jaauo… itna gussa health ke liye accha nahi hota

SAMEER:Jo khud choat dete hai vo sehat ki baatein nahi kiya karte

He turn and open his drawer and starts searching for new pen. While searching he found one old pic of Aisha.

AISHA(With smirk): Yeh toh mera photo hai naa? tum toh kehte ho ki tum mujhse nafarat karte ho phir mera photo tumhare drawer mein kyun hai?

SAMEER: Yeh mujhe yaad dilata hai ki tumne mere pyaar ka kaise mazak banaya tha aur me tumse kitni nafarat karta hoon

AISHA: Are you sure Mr. Rathod? Kyun ki jaha tak mujhe lagta hai aap mera photo apne pass iss liye rakhte hai taaki aap ka dil aaj bhi mujhe hi chahta hai… aap ki aankhein mujhe dekhne ke liye aaj bhi waise hi tarasati hai jaise pehle hua karta tha

SAMEER: Aisa kuch nahi hai… I hate you Aisha and now just leave me alone… me tumse koi baat nahi karna chahta

AISHA: Agar chali gayi toh aap mujhe phir se yaad karenge aur mujhe phir se aana padega

She said making face.

SAMEER: Maine kaha leave me alone… jaauo yaha se

AISHA: Pakka chali jaaun?

SAMEER: Maine kaha jaauo yaha se

Sameer shouted in anger. With that he hold the paper weight and throw it on Aisha’s direction as his anger reached at it’s peek. Paper weight falls on coffee table and its glass break into millions of piecies. Sameer look around but there’s noone. He realise it was again just his imagination. Same time his office doo rgets open.

SHANAYA: Me andar aa sakti hoon?

Sameer roughly nods. Shanaya enter in office and looked at coffee table. She looked at Sameer who is taking heavy breath.

SHANAYA: Vo aap ki coffee…

SAMEER: Rakh do table pe

Shanaya nods and put mug on table. She is really worried seeing him in this state but she is not sure about ask him or not. Sameer found her lost so he asked,

SAMEER: Kya hua?

SHANAYA: K..kuch nahi vo aap… mera matlab hai vo…

SAMEER: Theek se bolo baat kya hai?

SHANAYA: Aap kuch zyada hi pareshan lag rahe hai… koi baat hai kya? sab theek hai naa?

SAMEER: Dono sawal ka ek hi jawab hai mere pass… its non of your business so better hoga tum apne kaam pe dhayan do… now leave

Sameer’s words pricked her hard. She keep looking at him for moment.

SAMEER(Angrily): I said leave

Shanaya nods slightly and starts walking towards the door. She open the door but looked back at him before leaving. As she start walking towards the conference room again, her eyes filled with tears.

SHANAYA: Kyun karte hai aap aisa? Me toh bas aap ka dard baatna chahti thi… kitni aasani se bol diya aap ne ki its non of your business… janti hoon me ki mera koi haq nahi hai aap pe lakin phir bhi khud ko rok nahi paati hoon… jab bhi aap ko aise dekhti hoon mujhe boora lagta hai… Kya hai aisa jo aap ko iss had tak pareshan kar deta hai!! kya chhupaye bethe hai apne dil mein…

She clamed herself as she reached at conference room. She wiped her tears and open the door.

SHREE: Lo aa gayi… de diya apne rathod sir ko coffee?

Shanaya said nothing and sit on her chair.

CHOTU: Kya hua? Pareshan kyun hai?

SHANAYA: Pareshan? Nahi toh…

LIZA: Tere chehre se pata chal raha hai

SHREE: Sameer sir ne kuch kaha kya?

Shanaya take a deep sigh on his question.

CHOTU: Kya Shanaya… kyun unki baaton ko dil pe leti hai…

SHREE: Ab dil lagaya hai toh unki baatein bhi toh dil pe lagegi hi naa

SHANAYA: Shut up shree… koi dil vil nahi lagaya hai maine unse… please aisi baatein mat kiya karo

SHREE: Jooth bolna bandh kar de… tum unke liye feel karti ho aur yeh hi sach hai chahe tum maano yaa naa maano

LIZA: Iss baar me specky ke saath hoon… Shanaya vo sahi keh raha hai… tumhari baaton se, tumhari harkanton se tumhare dil ka haal pata chalta hai… tumhe unse pyaar hai aur yeh baat tum jitni jaldi maan logi utna hi tumhare liye better hoga

SHANAYA: Ok guys please… for god sake kya hum yeh sab baatein naa kar ke kuch kaam kar sakte hai?

Chotu, Shree and Liza exchange look and then nods in yes. they all get busy with their work.

ARJUN’S CABIN

Arjun and Sakshi are on couch and talking with each other.

SAKSHI: Phir maine hi Nikhil se kaha hi tumhe mere aane ke baare mein bata de... maine socha kyun naa tumhe thodi der jeet ke maze lene doon

She said with wink which makes him smile.

ARJUN: I am so happy Saki… itne saalon baad tumse mil ke me kitna khush hoon me bata nahi sakta… waise ghar pe sab kaise hai?

SAKSHI: Sab theek hai… Mumma papa tum dono ko bohat yaad karte hai

ARJUN: Hum bhi unhe bohat miss karte hai

SAKSHI: Meri aaj subah hi Badi Maa aur Bade Papa se baat hui thi… vo log bhi bohat khush the yeh jaan ke ki me aap logon ke pass mumbai aa rahi hoon… unho ne kaha bhi hai ki vo bhi jaldi hi mumbai aayenge milne ke liye

ARJUN: Hmmm waise bhi vo abhi 3-4 months se humse nahi mile hai

Sakshi think something and asked slowly being upset,

SAKSHI: Vo Sameer bhai…

ARJUN(Sadly): Abhi unka dard kam nahi hua hai Saki… saal beet gaye lakin vo aaj bhi wahi pe atke hue hai… unho ne apne aap ko itna badal diya hai ki kabhi kabhi toh mujhe bhi herani hoti hai ki vo mere wahi bhai hai jinke saath me hasi mazak kiya karta tha… unki ek smile ke liye hum sab taras jaate hai

Arjun continued with painful and angry expression,

ARJUN:  Aur yeh sab kuch Aisha Di ki wajah se… unho ne mere bhai ki zindagi bigad kar ke rakh di hai

Sakshi see him. She think something and said,

SAKSHI: Arjun vo Di…

ARJUN: Please Sakshi agar tumhe apni Di ki tarafdaari karni hai toh tum galat insaan ke samne bethi ho kyun ki me unhe kabhi maaf nahi karunga… mujhe unke baare mein janne ka koi shokh nahi hai… mujhe nafarat hai unse… khud se nafarat ho jaati hai jab me sochta hoon ki kabhi me unhe apni Di… apni bhabhi keh ke bulaya karta tha…

Sakshi can see pain in his tone and she can understand him.

SAKSHI: I am sorry… me tumhe yaa bhai ko hurt nahi karna chahti thi

Arjun took a deep sigh and see her.

ARJUN: I am sorry too… mujhe tumhare samne iss tarah… jo bhi hai vo tumhari Di hai

SAKSHI: Its ok Arjun… me samaj sakti hoon ki bhai ko aise dekh ke tumpe kya beeti hogi…anyways chodo yeh sab baatein… tumhe pata hai aaj subah Ishu tumhare baare mein kya keh raha tha?!

ARJUN: Kya?

SAKSHI: Bol raha tha ki tum pehle ki tarah handsome nahi rahe hoge…

Arjun narrowed his eyes.

SAKSHI: Tumhari aankhein badi ho gayi hogi aur bade bade chashme bhi honge aur tum ekdam motu aur petu ho gaye honge… aur vo keh raha tha ki tumhari bhayanak hasi se mumbai ke sab log darte honge

Arjun makes a weird face on her statement. Sakshi smile seeing his cute face so she said tease him more,

SAKSHI: Waise sach kahun toh mujhe bhi aisa kuch laga tha

Arjun glared at her and she smile widely. Arjun think something and naughty thought hit his mind.

ARJUN: Mujhe nahi pata tha ki tum aur Ishu mere baare mein aisa sochte ho… agar mujhe pata hota toh me tumhe yaha ki ladkiyon se milvata… unki baatein sunke tum donoka saara shaq dur ho jaata

SAKSHI: Ladkiyan!! Konsi ladkiyan?

ARJUN: Meri girlfriends aur kon

SAKSHI: G…g…g…Girlfriends

Sakshi get up from couch. Arjun is having fun seeing her face. He hardly control his laugh and get up.

ARJUN: Haan kya hua? Tum aise khadi kyun ho gayi?

SAKSHI: Tumhari girlfriend hai? (correcting herself) nahi tumne toh girlfriends bola…kitni girlfriends hai?

ARJUN(Act as if thinking): Ummm abhi tak ka total count kare toh hogi 8 yaa 9

Sakshi’s eyes gets wide open.

ARJUN: Nahi nahi… 9th one toh ek mahine pehle thi… uske baad toh mujhe Neha mili thi aur uske baad shivya… aur abhi last me mein Aastha ke saath dinner date pe gaya tha toh iska matlab hai 12… haan mere hisab se toh 12 hui…shayad 3-4 reh gayi ho toh maaf karna

He finished his talk with complete innocence as if it’s a very normal thing to say. Sakshi is looking at him, no no, glaring at him in disbelief.

ARJUN(Thought): oh my god! Mujhe nahi pata tha ki Sakshi aise react karegi… uski shakal toh aisi hai jaise bhoot dekh liya hai…

He smirks and then ask being serious,

ARJUN: Saki tum theek toh ho? Kya hua?

Sakshi is looking at him without blinking eyes. she think something and look around. She found gun on the table. She take it and point it on Arjun.

SAKSHI: Bada shokh hai naa girlfriends banane ka… ab batati hoon

ARJUN: Sakshi what are you doing? Yeh baccho wali gun nahi asli gun hai… goli chal jaayegi…

SAKSHI: Goli toh ab chalegi hi

ARJUN: Sakshi mazak mat karo… yeh asli hai… sach mein goli chal jaayegi

She said and press the trigger. Bullet hit on Arjun’s shoulder and fall down on floor.

SAKSHI: Bade aaye girlfriends banane wale…

Sakshi looked him lying on floor.

ARJUN(near Sakshi’s ears): Hello…

This makes Sakshi snapped. She looked at Arjun who is standing near her.

ARJUN: Kya hua? Kaha kho gayi?

She quickly looked at the gun which is on table and then she shifted her gaze to floor. Arjun understand the scene by her gaze which makes him chuckle.

ARJUN (With smirk): Kahin tum mujhe goli maarne ke sapne toh nahi dekh rahi ho naa!! dekho aise mat karna please… meri girlfriends pe kya bitegi…

Hearing it Sakshi glared at him and tapped her feet in anger. She turn and went out from the room closing the cabin door loudly. Arjun starts laughing seeing her reactions. After a moment

ARJUN(calming himself): Arjun beta shant ho jaa… Saki kaafi gusse mein bahar gayi hai… masti toh theek hai lakin usko manana bhi toh padega…

He said and glide fingers in his hairs smiling. 

---------------------------------------------------

SHANAYA MALHOTRA: Research Expert of Etf. Very talented, brave, pretty and kind hearted girl. share an amazing bond with Shriza and Chotu. she has a soft corner for Sameer. 

Shanaya

---------------------------------------------------------------------

Hope aap sab ko update pasand aaya hoga.

Do comment and tell me how it is.

I will try to update next part as soon as possible.

Tab tak ke liye take care.

bye friends.

[NO COPY]

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear

Awesome and beautiful part 😍💓

I loved Aarakshi reunion & it was beautiful 💕 saari team stunned ho gayi the Arjun kk aise dekh ke

Sam is still deeply hurt 💔 & he cannot get over Aisha so he his frustration comes out on people around which is obvious

Arjun teasing Sakshi was cute 😂 I am waiting for Sasha meet

Poor Shanaya I really felt for her she really loves Sam unconditionally but let's see

Thank you for the PM

Continue soon 🙏💕🤗

karuna_kini thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Yayyy 🥳🥳🥳 Sakshi is atlast back with her Bhai and Arjun 😍 Omg their happiness on seeing her was indescribable 😌❤️ How much they missed each other 😢 Especially Arjun and Sakshi.. Aur ussi chakkar mein Arjun ne 8-9 girlfriend bana diye. Ab iss baar Sakshi ne sapne mein bandook pakdi, agli baar sochegi bhi nahi. Bachke ACP Babu ❤️ The brothers still hate Ayesha. But we know the hurt behind their hate also. Sameer 💔 My heart goes out for him. And Shanaya is also at no fault. Itna hot and handsome aur khadoos cop hai 😂 Kissi ka bhi dil aa jaye. Kissika dil Arjun pe aaya kya, I mean team mein se 😉😉 Let Arakshi story saile this beautifully forever ♾️ Aur please Sameer Ayesha ko jaldi Milwa do 😢 I can't see Sameer crying 😭. Arjun toh ab bohot shararti ho gaya hai. Abhi yeh halat hai toh proposal ke baad kya hoga 🤭🤭❤️ Waise Sakshi kya kehne waali thi?! Ayesha kya? Hopefully phir se kuch gadbad na ho. I don't want ki Sakshi ka bhi rishta bigde SamJun ke saath 🥲😢 Continue soon ☺️ 

Love ❤️

Karu 

riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

yayyy got an update 🎇🎆✨

fantastic update loved it 😍😍

thanks for the pm and update😊

arakshi's reunion was fabulous 😘😘

the happiness of the brothers seeing sakshi🥰🥰 how much they missed eachother 🤧

team is shocked seeing this arjun 🤣🤣

arjun's 8-9 girl friends😂😂 be careful arjun we can't trust our sherni she can do anything🙅‍♀️🙅‍♀️💃

arjun teasing sakshi is very amazing🤣 our naughty boy is now more naughty😋

samjun are still angry on aisha😥 i hope she has some valid reason on her side😌

now i'm eager to know about aisha and her meet with sam 😉

poor samer still not able to handle it😭😭

i don't want sakshi's relation with samjun to get damaged because aisha😑 

will be eagerly waiting for next update 😊

lots of love to you💝💝

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hey Cutie

As usual fantastic update. 

Arakshi's reunion is very heart touching. Afterall 8 saal baad mile hai kya halat hogi vo samj hi sakte hai. 

Omg I love team members reaction... Poor team. 440 ka sidha 880 volt ka jatka laga hai🤣🤣🤣

Finally Sameer smiling🥰 but ofsos zyada der tak vo smile teek nahi paayi. I am feeling bad for him. Kuch kar yaar... Aise upset nahi dekh sakte humare chief ko🥺

shree sahi keh raha tha... Yaa toh yeh sapna hai yaa toh hum sab pagal ho gaye hai yaa toh phir yeh Arjun nahi hai. I mean inke tever toh kuch zyada hi badle badle hai. Pyaar ke chakkar me aas pass sab bhul hi gaye hai. 🤷‍♀️

Ufff Sameer ka gussa aur uske pichhe unka dard😢

So shanaya has soft corner for him and I can understand Sam ki baatein usse kitna hurt kiya. But ab kya kar sakte hai.. Aisha ki jagah koi nahi le sakta naa

Arjun ka apne bhai ke liye pyaar and concern❤ har baat mein perfect hai 

Ab Aisha ki entry kab kar rahi hai? Jaldi kar dena kyun ki vibes aa rahe hai ki kuch toh gadbad hai🤪

Eagerly waiting for next update. 

Thanks for this super amazing update❤

IshqShakshi thumbnail

Beautiful update😍

But feeling sad for Shanaya

Please continue

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Lovely update. 

Finally arakshi met after 8 long years. 

Team is shocked to see sakshi's influence on samjun

Loved all arakshi moments and waiting for more

Where is ayesha 

Arjun hates ayesha because of sameer's condition 

Sameer still loves ayesha deep down his heart eventhough he denies it

Waiting for ayesha's entry

Continue soon 

Please continue your other stories too

Marathi_Mulgi thumbnail

hi

how are you

loved update

araskhi meet was awesome and team reaction too

awe arjun grew more romantic who once use to fight like tom and jerry

and loved sakshi's dream arjun guessing it.

feel sad for sam can't forget ayesha

now new member will be form triangle in samyesha love story

take care you health

Cutie2804 thumbnail

Hey Friends 

Thank you so much for your response

Thank u Jaan @Butterfly09... As always you help me in my Updates... Because of you my both updates completed otherwise me Kab updates  complete kar pati yeh mujhe hi nahi pata...  Ab yeh mat kehna ki tune kuch nahi kiya hai... Kyu mene jo likha tha woh sirf raw hi tha...  Once again thank you 😘

Well Today I'm going to give double updates

Please read and comment

PART – 11

Banner

Arjun tease Sakshi saying he has many girlfriends. His teasing makes Sakshi angry and she strom out from the cabin. Arjun laughs seeing her reactions. After a moment,

ARJUN (calminghimself): Arjun beta shant ho jaa… Saki kaafi gusse mein bahar gayi hai… masti toh theek hai lakin usko manana bhi toh padega…

He said and glide fingers through his hairs with smile. This side in corridor,

SAKSHI (thought): Iss Arjun ko toh mein chodungi nahi… samjta kya hai apne aap ko… badi girlfriends gina raha tha… agar koi bhi samne aa gayi naa by god jaan le lungi

Sakshi enter in conference room and take her seat. Chotu and Shree look at each other and then Sakshi. seeingSakshi’s face they starts guesturing each other through eyes. Finally Shanaya decided to ask her.

SHANAYA: Kya hua sakshi... sab theek hai naa?

Sakshi see her with narrowed eyes.

SHANAYA: Tum gusse mein lag rahi ho iss liye poocha… koi baat hai toh tum humse share kar sakti ho… ab hum sab saath hi kaam karne wale hai… poora din aur kabhi kabhi toh shayad raat bhi saath guzarni pad jaaye… tum hume dost maan sakti ho

Sakshi smiles and said,

SAKSHI: Don’t worry Shanaya… I am fine… koi khass baat nahi hai aur jaha tak baat hai dost maan ne ki toh me dost maan sakti hoon nahi me aap sab ko apna dost maan chuki hoon… aap sab se milke mujhe genuinely bohat accha laga… jab yaha aa rahi thi tab ek darr sa tha ki pata nahi mere team member kaise honge lakin aap se milte hi saara darr gayab ho gaya… I am sure hume saath mein kaam karne mein bohat maza aane wala hai

SHREE: Haan vo toh aayega hi… bas bhagwaan se prathna karna ki Rathode Sir aur Arjun Sir ka gussa naa jhelna pade…

SAKSHI: Kyun? vo log bohat gussa karte hai kya?

CHOTU: Bohat matlab kabhi kabhi toh hadd kar dete hai… agar gussa naapne ka koi meter hota naa toh yeh dono ab tak aise laakhon meter tod chuke hote… alag level pe chala jaata hai inka gussa

SAKSHI: Hmmm… I see

LIZA: Don’t worry… kuch hi dino mein tumhe bhi aadat ho jaayegi

Sakshi nods with smile. All continue their work. Sakshi is thinking about what Arjun said to her.

SAKSHI (Thought): Vo shayad mazak kar raha tha… me jaanti hoon apne Arjun ko… uski koi girlfriends ho hi nahi sakti…

She keep thinking for some more time then asked,

SAKSHI: Waise guys tell me... kya Arjun ki koi girlfriend hai?

This makes Shree choked his coffee while Chotu drop his pen. Shanaya and Liza see her with wide eyes. whole team exchange look. seeing them reacting like this Sakshi asked,

SAKSHI: What happen guys? aap aise kyun dekh rahe ho?

SHANAYA: Tumne achanak se aisa sawal pooch liya toh… aise sawal ki umeed nahi thi hume iss liye

SAKSHI: Oh I can understand… I am sorry…

SHREE: No problem… waise haan Arjun sir ki koi girlfriend nahi hai

SAKSHI: Are you sure? I mean aap mein se kabhi kisi ne usse kisi ke saath dekha ho yaa koi ladki usse milne aayi ho

LIZA: Nahi aisa kuch kabhi nahi hua… specky aur chotu toh almost ek saal se unke saath kaam kar rahe hai aur mujhe aur Shanaya ko join kiye bhi 6-7 mahine hone wale hai… aur itne waqut mein humne toh aisa kuch nahi dekha

CHOTU: In fact sir toh kisi ladki ko apne ass pass tak nahi aane dete hai aur agar koi unke karib aane ki koshish bhi karta hai toh Arjun sir aisa Samjhe yaa Samjhaun ka paath padhate hai ki vo zindagibhar naa bhool paaye

Sakshi look them with surprise but big smile adores her lips as she was right.

SAKSHI (Thought): Me sahi thi… mera Arjun mere saath kabhi aisa nahi kar sakta… matlab vo sirf mujhe chidhane ke liye vo sab bol raha tha... hmmm… mujhe chidha rahe the naa ab dekho me kaise iska badla leti hoon… mujhe pareshan kar rahe the ab dekho me tumhe kaise pareshan karti hoon…

Seeing her lost in thoughts Shree called her.

SHREE: Sakshi...

Which makes her come out from her world. She see others.

SHREE: Kya hua kya soch ne laggayi?

SAKSHI: Kuch nahi.

CHOTU: Dekho ek advice deta hoon… waise toh lagta hai ki tum unhe jaanti ho phir bhi Arjun sir se naa dur hi rehna… soye hue sher ke jaise hai vo...

LIZA: Exactly… unho ne naa apne dil pe NO ENTRY FOR GIRLS wala board laga rakha hai… ho sakta hai tumhara dil toot jaaye

Sakshi smile hearing their talks. She admire her new team for being caring towards her and at the same time she find it funny because this innocent team doesn’t know that Arjun has already put someone in his heart and has locked it permanently.

SHREE: Tum aise muskura kyun rahi ho? Chotu aur Liza sahi keh rahe hai… kyun Shanaya?

Shanaya nods in yes agreeing with them.

[Arjun’sCabin]

Arjun is trying to do some work on his laptop but his mind is thinking about his most important mission that is to persuading Sakshi. Same time Sameer enter in his cabin asking for case file. 

SAMEER: Arjun vo file...

But he found his younger brother completely lost in his world. He goes near him and called him.

SAMEER: Arjun...

Arjun see him and said,

ARJUN: Aap! Aap kab aaye? Kuch kaam tha?

SAMEER: Sab theek hai naa? kaha khoya hua tha?

ARJUN: Kuch khass nahi

Seeing his nervous face Sameer understand the problem.

SAMEER: Tune Saki ko pareshan kiya naa?

Arjun first gave a look “aap ko kaise pata chala” but then he realise he is talking with his brother who know him very well so make face. Sameer let out sigh seeing his antics and said,

SAMEER: Chalo batao… iss baar kya kiya hai?

Arjun nods and narrates the whole story. Sameer see him with total disbelief.

SAMEER: You are unbelievable...Arjun usse yaha aaye poore 24 ghante bhi nahi hue hai aur tune usse pareshan karna shuru kar diya?!!

Arjun look down with puppy face and said,

ARJUN: Aap toh jante ho naa usko tang karna accha lagta hai mujhe aur phir aap ki princess bhi kaha dhoodh ki dhuli hui hai… usne bhi toh mujhe tease kiya tha motu aur petu ho gaye hoge aise bol ke

SAMEER: Tum dono kabhi nahi sudhroge…tumhari yeh baatein sun ke lag raha hai ki sirf physically bade hue ho… baaki harkatein abhi bhi chote baccho wali hai

ARJUN (irritatingly): Ab aise sunate hi rahenge yaa idea bhi denge

Sameer raised his eyebrows. Arjun quickly changed his facial expression to pleading one and said in sweet requesting tone,

ARJUN: Please kuch help kijiye naa…girlfriends ka naam sunke Sakshi ka gussa satve nahi dasve aasman pe pohch gaya hai… aur mujhe kuch samj nahi aa raha ki usse kaise shant karu

SAMEER: Gussa toh aayega hi naa…ab kaha hi aise hai… 1-2 girlfriends bola hota toh shayad samj sakte hai tune toh sidha 12 ka total laga diya

ARJUN: Ho gayi naa galti… aage se maximum limit 3 ki rakhunga lakin iss baar toh sambhal lijiye

Sameer gave look on it.

ARJUN: Pleaseeeee

SAMEER: Haan mere bhai… sochne toh de…

ARJUN: Haan haan sochiye shanti se…

He hold Sameer by shoulder and make him sit on chair saying,

ARJUN: Kab se khade hai… aap yaha aaram se bethiye aur (giving glass of water) yeh paani bhi pijiye… kitni garmi hai… me A.C. full kar doon?

Sameer keep looking at his brother. How Arjun is buttering him and doing such drama to get his help. On his question about A.C. Sameer replied with No in a tone which make Arjunun derstand that Sameer want him to stop his drama.

ARJUN: Me… waha beth jaata hoon

Arjun went to his chair and sit sliently like a good boy. Sameer nods in disbelief.

SAMEER (Thought): Nautanki

He couldn’t stop himself to smile. After a couple of moment,

ARJUN: Koi idea aaya?

SAMEER: Soch raha hoon naa… 1 minute

Arjun is checking his watch and waiting impatiently to hear from Sameer. After exact 1 minute he asked,

ARJUN: Idea mila?

Sameer glared at him.

ARJUN: Vo 1 minute ho gaya iss liye…

Sameer see him sternly with raised eyebrows.

ARJUN (With pout): Sorry bhaiya…

Sameer think for a moment and said,

SAMEER: Ek kaam karo usse ek acche se reasturant mein dinner pe le jao

Arjun got up from his chair with joy and said,

ARJUN: That’s great idea…

He goes near Sameer and said,

ARJUN: You are the best… thank you so much bhaiya…

Sameer got up from his chair and said,

SAMEER: It’s ok lakin yaad rakhna me har baar help nahi karne wala so isse aadat mat bana dena… aur ab bade ho gaye ho tum dono toh thoda responsible ho jaauo… baccho ki tarah ladna bandh kar do… me aur Ayu thak gaye hai tum dono ke jagde solve karte karte…

Arjun’s smile get vanished on mention of Aisha. Sameer to realize his statement. To avoid any kind of question or reaction from Arjun,

SAMEER: Ab agar tumhara ho gaya ho toh thoda kaam ki bhi baat kar lete hai

Arjun nods.

SAMEER: Mujhe kal ki case file chahiye…tumhare signatures ho gaye ho toh de do… mujhe mail karna hai

Arjun give him the file and Sameer turn to leave. Arjun hold his hand and hugged him.

ARJUN: Thank you bhaiya… aap nahi hote toh mera kya hota… aap best ho…

Sameer hugged him back. He know very well ki Arjun ka intention Aisha wali baat ko leke unko console karna hai lakin saath hi vo baat ched ke vo Sameer ko aur pareshan nahi karna chahte issliye inn baaton se asli baat ko dabane ki koshish kar rahe hai. Both parted. Sameer patted his cheeks and then went to the door. Before leaving the room he turn once again and said,

SAMEER: Saki itne saalon baad mili hai toh usko ek gift bhi de dena… vo bohat khush ho jaayegi aur I am sure gift ke excitement mein tumhe aaram se maaf bhi kar degi

Arjun smile with his whole heart and Sameer left to his cabin. As soon as he left Arjun’s face turn into sad one.

ARJUN: Aaj bhi bhaiya ki baaton mein unka zikr aa jaata hai… nafarat ka daava toh bohat acche se karte hai lakin nafarat nahi kar paate…

He let out one deep sigh and get back to his work.

[ConferenceRoom]

In conference room all are doing their work with chitchat. Shanaya narrates the case details to Sakshi so she is also helping them in documentation.

SHREE: Ek baat batauo Sakshi… tum Arjun sir aur Rathore sir ko pehle se jaanti ho naa? kyun ki jiss tarah se unho ne tumhe dekh ke react kiya waise pehle kabhi nahi hua... aisa lag raha tha jaise vo tumhe bohat hi karib se jaante hai

Sakshi smiles and continue with nod.

SAKSHI: Haan vo mujhe bohat acche se jante hai kyun ki me unki aankhon ke saamne hi badi hui hoon

Team see her with amusement.

LIZA: Neighbours the aap log?

SAKSHI: No… hum sab saath rehte the… ek hi ghar mein… actually humare parents bohat acche dost hai… humare delhi shift hone se pehle hum sab saath rehte the… bohat masti kiya karte the hum charo

CHOTU: Tum Charo?

SAKSHI: Haan… Me, meri Di aur tumhare Rathore sir aur Arjun sir…

SHANAYA: Toh iss liye vo tumhe princess kehke bulate hai?

SAKSHI: Haan… me unki ladli hoon naa… bohat pamper karte the mujhe aur aaj bhi karte hai…

Her talks makes everyone smile.

LIZA: Toh yeh batauo yeh dono bhai pehle se hi aise the kya?

Sakshi laughs and said,

SAKSHI: Bilkul bhi nahi... abhi yeh dono jaise hai naa uss ke ekdam opposite the bachpan mein… Arjun naughty aur Sam bhai ekdam calm

Sakshi remember those beautiful days and smile spread on her lips. Their conversation interrupt by strong voice asking,

ARJUN: Files complete ho gayi?

Team gulped and turn towards the voice. Arjun is standing there in his usual style. His stern expression scared the team.  

ARJUN:Mein ne kuch poocha tum sab se…

SHANAYA: No sir… baaki hai

ARJUN: Toh apni gossips bandh karo aur kaam pe dhyan do warna sab ka transfer karva dunga

Arjun glared at everyone and all nods and start doing their work except Sakshi. she is seeing him.

ARJUN: Aap ko alag se bolna padega Miss. Kapoor? Agar aap ko koi kaam nahi hai toh atleast let them do their work…

Sakshi smiles.

SAKSHI: Aap ko mujhe mera kaam samjane ki zaroorat nahi hai Mr. Rathore… me acche se janti hoon ki mujhe kya karna chahiye aur kya nahi… kisi ki tarah nahi hoon mein jo 12 G… (she stop as team is there and said in stern voice) samjne wale ko ishara kaafi hota hai…

Arjun keep looking at her for a moment and then left from there.

CHOTU: Haila Sakshi...yeh toh tujhe bhi daant ke gaye lakin maan gaye haan… kya jawab diya tune return mein

Sakshi smile widely.

SHREE: Chalo guys… ab seriously kuch kaam kar lete hai warna Arjun sir sach mein humara transfer karva denge… uppar se Damn it aur SYS ka class lag jaayega vo alag.

They get busy with their work.

[At Night]

Nearly 9, Sameer declare day off. Shanaya ask Sakshi about giving her lift but Sakshi denied saying she want to go with Sameer. So soon Shanaya, Shree, Liza and Chotu leave the office. Sakshi is sitting at her cubical and reading some online articles. Arjun come there and said,

ARJUN:Chale Sakshi late horaha hai.

Sakshi see him and then again start reading article.

ARJUN (Thought): Aree madam ka gussa toh shant hi nahi ho raha… ab restaurant toh tab le jaaunga naa jab yeh mere saath aayegi… ek baar phir se try karta hoon

He looked at Sakshi and said,

ARJUN: Chal naa Saki… yeh sab kal read kar lena

Again Sakshi ignore him.

SAKSHI (Thought): Koshish karte raho Rj… subah badi masti sooj rahi thi naa ab bhugto… tum manate raho me maze leti rahungi

While she is thinking all this, Arjun turn off her laptop on which he earn glare from her.

SAKSHI: Laptop bandh kyun kiya?

ARJUN: Kyun ki ghar jaane ka waqut ho raha hai…

SAKSHI: Mujhe nahi aana ghar

ARJUN: Toh yahi pe raat bitane ka iraada hai?

SAKSHI: Vo me tumhe kyun batau?

ARJUN: Saki… bas naa abhi… itna bhi kya gussa karna… chod naa ab

Sakshi said nothing.

ARJUN (Thought): Arjun beta aaj teri vaat lagne wali hai… 8 saal mein iske saath saath iska gussa aur nakhre dono hi bade ho gaye hai…

He brushed up his thoughts and fixed his gaze on Sakshi.

ARJUN: Ok naraz rehna hai toh naraz raho lakin ghar toh chalo… 10 bajne wale hai aur der raat yaha pe auto yaa taxi bhi nahi milega… tumhara yaha pehla din hai toh tumhara akela jaana bilkul safe  nahi hai…

Sakshi think about it. well he is right. Place is unknown for her and she can’t take risk but at the same time she want to irritate him. idea hit her mind so she said,

SAKSHI: Hmmm baat toh sahi keh rahe ho tum

Arjun’s face lit up hearing it.

ARJUN: Great toh chalo

SAKSHI: Nahi… me Sam Bhai ke saath chali jaaungi

Arjun’s big smile get vanished in a second. Sakshi smirks seeing his dull face.

ARJUN: Bhai abhi nahi aayege

SAKSHI: Haan toh kya hua! abhi nahi aayenge lakin aayenge toh sahi naa.. aisa toh nahi hai ki vo poori raat yaha hi rehne wale hai.

ARJUN: Haan wahi naa… bhai ka kuch fix nahi hota hai… kabhi kabhi toh ghar aate hi nahi hai kaam ki wajah se…tumhe galat lag raha ho toh bhai se pooch lo

SAKSHI: Theek hai pooch lete hai

With that she get up from chair and headed towards Sameer’s cabin.

ARJUN: Bhaiya ab sab aap ke haath mein…please sambhal lena…

He too follow Sakshi.

[Sameer’s cabin]

Sameer is talking with someone on phone. Same time he heard the knock. He disconnect the call and said,

SAMEER: Come in.  

Arakshi enter in cabin. Seeing them,

SAMEER: Tum dono!!! Ab kya hua?Phir se fight?!!

ARJUN: Kya bhai… kuch bhi mat bolo…

SAMEER: Toh yaha par kya kar rahe ho?

ARJUN: Saki ko aap se kuch kaam hai

SAMEER: Haan bolo princess

SAKSHI: Bhai aap kab ghar jaa rahe ho

SAMEER: Mujhe late hoga… kyun?

Sakshi looked at Arjun who has a “see maine kaha tha naa” look with smile but Sakshi is Sakshi. she is not the one who give up easily so she asked,

SAKSHI: Late means kitna late?

SAMEER: Pata nahi...

Sakshi makes puppy face. Arjun is smiling with whole heart.

ARJUN (Thought): Waah bhaiya… kya baat hai… yeh keh ke toh aap ne Sakshi ke liye saare raaste bandh kar diye ab sakshi ke paas ek hi raasta hai aur vo hoon Me… ab toh mere saath aana hi hoga

SAMEER: Lakin hua kya hai?

Before Sakshi say anything Arjun answer his question saying,

ARJUN: Maine isse kaha ki mere saath ghar chale lakin yeh maan hi nahi rahi thi… phir kehne lagi ki aap ke saath ghar chali jaayegi… maine isse kaha ki aap ka kuch fix nahi hota… isse yakin nahi tha toh puchne aa gayi

Sameer first look at Arjun and then Sakshi. Sameer understand the whole scene and he is aware about the plan of dinner too. He smile and said,

SAMEER: Jab baat meri princess ki ho to mein kuch bhi kar sakta hu... agar Sakshi ka mere saath jaane ka mann hai toh ek din ke liye ghar jaldi jaa sakta hoon

Sakshi smiles while Arjun glared at him.

SAKSHI: Dekha kaha tha naa… I know Sam bhai meri baat kabhi nahi taalte…

Sameer pass sweet smile to sakshi and then look at Arjun. Arjun starts making puppy faces. Sameer is enjoying his situation. After a long time sameer get this opportunity and he is taking full advantage of it.

SAKSHI: Toh chale bhai? Yaa aap ko kaam hai toh me wait kar leti hoon… baad mein chalte hai

Finally seeing Arjun’s cute face, realizing sakshi is also teasing his brother and seeing him making a lots of efforts for sakshi, he feels pity on him and said,

SAMEER: Sorry princess but yeh aaj nahi ho sakta… aaj mujhe bohat hi zyada kaam hai aur deadline kal subah ki hai toh aaj raat mein kisi bhi haal mein kaam poora karna padega… aaj ke liye please tum Arjun ke saath chali jaauo

Smile comes on Arjun’s face and Sakshi looked at Sameer with big eyes.

SAKSHI: Bhai that’s not fare...abhi abhi toh aap ne kaha ki aap mere liye kuch bhi kar sakte hai toh phir aap apni baat se muh kaise phare sakte hai.

SAMEER: Princess mein muh nahi pher raha… ab kya karu ETF ka chief hoon… kitna burden hota hai… me hi kaam nahi karunga toh team ko kya muh dikhaunga… mujhe toh apne kaam mein serious aur punctual rehna padega naa?

Sakshi makes face and nods in yes.

SAMEER: Agar kal kaam nahi hoga toh me pakka tumhare saath aaunga… mera bhi mann hai meri princess ke saath time spend karne ka… aaj tum please Arjun ke saath hi chali jaauo

Sakshi looked at Arjun.

ARJUN: Ab chale??

He said giving winning smile to her. Sakshi said nothing and went out from cabin wishing Good Night to Sameer. As soon as she left,

SAMEER: Mana lena meri princess ko… aur haan agali baar paresan kiya naa toh mein help nahi karunga… yaad rakhna

ARJUN: Ok

SAMEER: Ab jaauo jaldi warna aur naraz ho jaayegi…

ARJUN: Thank you bhai and love you

Arjun went out hurriedly making Sameer smile.

SAMEER: Pagal…

Then he get busy with files again. Arjun went to parking lot. Sakshi is standing near the car. He goes near her. before Arjun can open door for her, she open the door and sits on passenger seat. Arjun take a driving seat and starts the SUV.

[On the Way]

Arjun is driving the SUV and Sakshi has fixed her gaze outside the window. Finally Arjun breaks the silence saying

ARJUN: Saki...

Sakshi didn’t react.

ARJUN: Saki I am sorry…

Sakshi smile hearing sorry but she didn’t look at him and pretend to be angry.

ARJUN: Saki sorry yaar... mera tumhe hurt karne ka koi intention nahi tha…

SAKSHI: Haan haan… waise bhi itni saari girlfriends hai… tumhare saare iraade toh unke saath baat karne, date pe jaane aur romeogiri karne ke honge… mera toh khayal bhi kaha aata hoga…

ARJUN: Sakshi me actually…

SAKSHI: Dekho tumhe naa justification dene ki koi zaroorat nahi hai… tumhari girlfriends and tumhari personal baatein hogi… me samj sakti hoon

ARJUN: Personal baatein!!! kaisi personal baatein…

SAKSHI: Arjun besharmi ki bhi hadd hoti hai… ab tum mujhse puchoge ki personal baatein kaisi hoti hai?!

For a moment Arjun didn’t get her point but as soon as he understand, his expression get changed multiple times as if he is unable to understand how to react. Sakshi hardly control her laugh seeing his face.

ARJUN: Aree yaar sakshi tum baat ko kaha se kaha leke chali gayi… aisa kuch nahi hai…

Sakshi continue her drama with serious expressions.

SAKSHI: I know Arjun… jiss tarah tumne mujhe apni girlfriends ki list ginayi… me samj gayi thi ki tum ab pehle wale Arjun nahi rahe… ab tum ek playboy ban chuke ho…

Arjun immediately applied breaks and then turn towards sakshi.

ARJUN: Saki me mazak kar raha tha yaar… me koi playboy nahi hoon aur naa hi meri koi girlfriends hai… 12 toh dur ki baat 1 bhi nahi hai… I swear… me toh bas tumhe chidha raha tha

Sakshi see him with narrowed eyes.

ARJUN: Ab tum bhi toh mujhe chidha rahi thi naa petu aur motu keh ke toh maine socha me bhi masti kar leta hoon… bas issi liye… yeh girlfriends and all sab jooth tha… Etf se fursat nahi milti…ladkiyan patane kaha jaaunga

SAKSHI: Toh agar Etf me nahi hote toh tum ladkiyan patane jaate?

ARJUN: Nahi baba… maine aisa kab kaha… tum kya har baat ka galat matlab nikal rahi ho… please ab maaf kar do naa

SAKSHI: Nahi…

Arjun see her with blank face.

SAKSHI: Ab kyun sorry bol rahe ho… pareshan karne se pehle sochna chahiye tha naa…  Ek to 8 saal ke baad tumse mil rahi hoon aur tum ho ki acche se milne ki bajaye mujhe tang kar rahe ho…

ARJUN: Sorry bola toh…

SAKSHI: Ab toh bilkul nahi maane wali mein...

Arjun again make a face. Sakshi turn towards window side and smile. This side,

ARJUN: Ab toh me tumhe mana ke hi dum loonga…

SAKSHI: We will see…

Arjun start the SUV and headed towards the restaurant.

[Sameer’s cabin]

Sameer is trying hard to focus on work but memories are not allowing him to do the same.   

[Flashback]

[Aisha’s room]

She is on bed and totally frustarated. Sameer enter in room and see her. seeing her blabbering something and making angry face he understand the scenario. He nods in negative. He sit beside herand asked,

SAMEER: Hmm…. toh ab kya kiya unn dono ne?

AISHA(with surprise): How did you know?

SAMEER: Bas pata chal gaya…

He answer with smile. She realize that he is the only one who understand her mood just by her facial expressions. Small smile comes on her lips. She took a sigh and narrate the story. She tell him how Sakshi and Arjun fight for her that “She is my sister”, “No my sister” pulling her both hands. Sameer starts laughing. Aisha glared at him and said with slight anger,

AISHA: Hans kyun rahe ho… maine koi joke crack kiya hai kya?

She is damn frustarted. He control his laugh.

SAMEER: So..sorry…

She gets angry so get up from bed.

AISHA: Haso jitna hasna hai...mein jaa rahi hoon

She turn to leave but stop there as Sameer hold her by wrist. He come infront of her. She turn her face in anger. Sameer said softly,  

SAMEER: I am sorry

But she didn’t reply nor looked at him. he sighed.

SAMEER: Accha theek hai… tum jo punishment dogi mein accept kar lunga

She looked at him with raised eyebrows.

AISHA: Are you sure?

SAMEER: Sure

AISHA: Ek baar agar maine punishment batayi toh uske baad tum mana nahi kar sakte… jo bola vo karna padega

He nods in yes with big smile on face.

SAMEER: Tum jo kahogi wo karunga… bas bolo ki karna kya hai

AISHA: Hmm… toh suniye… aaj mera kheer khane ka bohat mann kar raha hai toh mujhe kheer chahiye…

SAMEER: Bas itni si punishment?! theek hai mein evening mein choti maa se yaa Maa se keh ke tumhare liye kheer banawa dunga

AISHA: Noooooo

SAMEER: Kyun? abhi abhi toh tumne kaha ki tumhe kheer khane ka mann ho raha hai

AISHA: Haan toh maine kheer ke liye thodi mana kiya

He gets confused. Aisha continue with smile,

AISHA: Me aaj tumhare haathon ki bani kheer khana chahti hoon vo bhi abhi ke abhi

Her statement make him shocked.

SAMEER: Mere haath ki...Kheer...abhi...

She nods in yes while trying to control her laugh.

SAMEER: Pagal ho kya tum... me kaise kheer bana sakta hoon... aaj tak maine kabhi gas tak on nahi kiya aur tum mujhe kheer bana ne ke liye keh rahi ho... (thinking about it once more) nahi nahi nahi…. Mujhse yeh nahi hoga… me yeh nahi kar sakta… kuch aur karwa lo please…

AISHA (with puppy face): That’s not fair… tumne kaha tha ki mein jo bhi punishment dungi tum usse accept karoge...

She looked at his face. She understand his condition so decided to help him bit.

AISHA: Accha theek hai chalo mein tumahari punishment aasan kar deti hoon

Sameer take a sigh of relief and said,

SAMEER: Thank you Ayu... mein sham ko choti maa se keh kar pakka kheer banawa dunga

AISHA: Noooo… Kheer toh mein tumahre haath ki bani hui hi khaungi

SAMEER: Lakin Ayu sach mein mujhe nahi hoga… mujhe nahi aata hai banana…

AISHA: Are toh mein hoon naa… Me tumhe batati rahungi aur tum waise waise karte jaana… agar me tumhara saath dungi tab toh tum kar loge naa?

Sameer smile with his whole heart. He take a step closer and said,

SAMEER: Agar tum saath ho toh me kuch bhi kar sakta hoon Ayu…

His eyes are showing his love and trust towards her which make her feel so good. Both headed towards the kitchen. Aisha keep instructing him and Sameer keep following it. Soon they are done with it. Sameer serve the kheer in bowl and give it to Aisha. She took the bowl and smell its aroma.

AISHA: Hmm.. khusbu toh bohat acchi aa rahi hai…    

SAMEER: Ab jaldi se taste karo aur batauo kaisi bani hai

AISHA: Vo toh theek hai lakin…

SAMEER: Ab kya hua?

AISHA: Tumne itne pyaar se kheer banayi hai toh tum hi apne haath se khila do

Her wish makes Sameer super happy. Aisha smile seeing his excitement. He quickly take a spoon and feed her. He is looking at her with lot of hope. Seeing him getting curious she decied to tease him so she start fake coughing which makes him worried.

SAMEER: What happen?

She makes face and said,

AISHA: Kya Sameer tumne sugar ki jagah salt dala hai.

SAMEER: What??!! Yeh kaise ho sakta hai..maine sugar hi dala tha… aur tum bhi toh thi naa yaha… itni badi gadbad ho hi nahi sakti…

AISHA: Aisa hai toh khud hi taste kar lo.

He nods and taste the kheer. His expression says that kheer is very delicious. Aisha looked at him and starts laughing. Sameer glare at her.

AISHA: Sorry sorry sorry sorry

Sameer nods in total disbelief.  

SAMEER: Ayu!!!

AISHA: Majak kar rahi thi… sorry… (eating kheer) waise manna padega Sam...tum bohat acche se cooking kar lete ho… first time mein itni acchi kheer… waah maja aa gaya…

Sameer goes near her and sofly caresses her cheeks which make her freeze for a moment. He said huskily,

SAMEER: Woh kya hai naa jab samne itni khubsoorat aur sweet instruction dene wali bethi ho toh cooking apne aap hi acchi ho jaati hai…

His huskily voice makes her blush hard. She pushed him and said,

AISHA: Ab mujhe kheer khane do aur (making him eat) tum bhi khaauo

Both keep enjoying their kheer party with lot of love and fun.

[Flashback over]

Sameer’s eyes are brimming with tears.

SAMEER: Maine toh tumhare liye cooking bhi sikh li Aisha… kitne khush rehte the hum… kabhi boore sapne mein bhi aisa khayal nahi aaya tha ki tum mere pyaar ka aise majak banauogi... kya kami reh gayi thi mere pyaar mein Aisha? Tumhare ek ishaare pe jaan tak dene ke liye taiyar tha me... agar koi galti ho gayi thi toh aake bata deti… me tumhare liye khud ko badal deta… har galti sudhar deta… aur agar tumhe Rishi itna hi pasand tha toh phir mere saath yeh natak kyun kiya?!! Tumne sirf mera dil hi nahi toda hai, mujhse mere saare ehsaas chin liye hai… me kisi pe bhi bharosa karne se darne laga hoon… dard ke siva mujhe aur kuch feel hi nahi hota… dil ki dhadkan mehsoos hona bandh ho gaya hai…. jeena bhool gaya hoon me… kaisa insaan bana diya hai tumne mujhe Aisha…

Tears starts rolling down on his cheeks.

[At Hotel]

Arjun stop the SUV at one well known reasturant. Sakshi see the place and said,

SAKSHI: Tum mujhe yaha kyun leke aaye ho? Yeh mera hotel nahi hai… maine sunrise mein stay kiya hai

ARJUN: Jaanta hoon

SAKSHI: Phir

ARJUN: Yaha bethe bethe saare sawal karogi kya! Chalo mere saath

SAKSHI: Nahi

ARJUN: Agar tum shanti se nahi aayi toh me tumhe uthake bhi leke jaa sakta hoon… jaisa ki maine pehle bhi kaha tha… mujhe yeh utha ke leke jaane wala option pasand hai

Sakshi get startled hearing his talks as she know very well that he can do it.

SAKSHI: Theek hai theek hai… me aa rahi hoon… mujhe uthane ki yaa mere pass aane ki koi zaroorat nahi hai…

She quickly open the door and come out from SUV. Arjun smile seeing her and he too come out. He goes near her and asked forwarding his hand,

ARJUN: Chale?

Sakshi see his hand and then his face. By now she understand that it is going to be her first date with him. her heart is racing and dancing in joy but she want to know ki usse manane ke liye Arjun aage aur kya kya karte hai. bachpan se aaj tak unka rishta aisa hi raha hai. ladna, roothna-manana, ekdusre ko tang karna aur aaj 8 saal baad jab Arjun jo ab sirf uske liye dost nahi uski zindagi ban chuke hai, uske saath uske pass khade hai toh vo bachpan ke unhi dino ko jeena chahti hai. she decided to keep continuing her drama and went inside hotel.

Arjun keep looking at her retreating form with smile.

ARJUN: Me samj chuka hoon sakshi yeh sab sirf ek natak hai… tum mujhse naraz nahi ho sirf naraz hone ka natak kar rahi ho… bas mujhe pareshan karna chahti ho… jaanbujh ke mujhe chidha rahi ho… lakin me bhi Arjun hoon… me bhi dekhta hoon ki mere pyaar ke aage tumhara yeh nakli gussa kab tak teekta hai

With that he went in. Sakshi is standing at cash counter and waiting for Arjun. Soon Arjun join her. he starts looking here and there.

SAKSHI: Kise doodh rahe ho? Tumhari girlfriends ko?

Arjun ignore her question. He smile seeing the person he is searching for.

ARJUN: Aadi

Person turn back and smile seeing Arjun. He come near Arjun and share brotherly hug with him.

ADITYA: Kaise ho? Bohat dino baad yaha aaye ho

ARJUN: Tum toh jante hi ho mera kaam… tum kaise ho?

ADITYA: Ekdam theek

Aditya’s gaze fall on sakshi see her with surprise which makes her confuse.

ARJUN: Kya hua?

ADITYA: Yeh ladki tere saath hai?

ARJUN: Haan kyun?

ADITYA: Teri tabiyat toh theek hai naa!! Famous ACP Arjun Rathore ke saath ladki!!! Yeh miracle kaise ho gaya? aaj se pehle toh tujhe kabhi kisi ladki ke saath nahi dekha (To sakshi) I must say you are lucky… warna yeh janab toh ladkiyon se 100 feet dur rehte hai… hume toh laga tha ladkiyon se allergy hai

Arjun nods in negative while Sakshi smile hearing his comment.

ARJUN: Ho gaya… ab bol maine bola tha vo…

ADITYA: Haan haan sab taiyar hai… aauo

Arjun signal sakshi to follow. Aditya take them upstairs. As soon as they reached upstairs, sakshi couldn’t control her excitement seeing the view.

SAKSHI: Wow Arjun… It’s beautiful

She hold his hand and started seeing surrounding with joy. Arjun is enjoying her reactions.

ADITYA: Vo raha tumhara table…

He took them to one corner. Table is not much decorated but the view is enough to make it most beautiful place.

Dinner Date Place

ADITYA: Yeh hai tumhara table… jaisa tumne kaha tha… bhid bhaad se dur… toh pasand aaya?

Arjun looked at Sakshi for answer.

SAKSHI: It is fantastic

ARJUN: Jab Sakshi ko itna pasand aaya hai iska matlab perfect…

ADITYA: Tumhara order bhi ready hi ho raha hai… thodi der mein waiters serve kar denge

ARJUN: Thank you so much Aadi… itne short notice pe tumne mujhe itna sab arrange kar ke diya

ADITYA: Ab thank you bolke dosti ka apmaan mat kar warna tera samje yaa samjaun tujh ko hi suna dunga… waise jab tune call kiya toh mujhe laga tune yeh sab kisi aur ke liye kiya hoga lakin bohat khushi hui yeh jaan ke ki yeh sab tune apne liye kiya…

Aditya completed his sentence looking at Sakshi. Sakshi’s cheeks turn red.

ADITYA: Anyways… you guys enjoy… me chalta hoon… agar koi bhi problem ho call me ok?

Arjun nods and Aditya went downstairs to taking care of other guests. Arjun turn towards Sakshi and said pulling chair for her.

ARJUN: Betho

Sakshi notice the tease on his face which make her realise that she is pretending to be angry with him. but seeing the arrangement and view she couldn’t hide her excitement. She clear her throat and said covering her slip,

SAKSHI: Itna khush hone ki zaroorat nahi hai… mujhe yaha ka view bohat pasand aaya iss liye khush hoon lakin iska matlab yeh nahi hai ki maine tumhe maaf kar diya hai

She take seat. Arjun pushed a chair from back and then lean on her shoulder and whisper in her ears,

ARJUN: Koi baat nahi… jaldi vo bhi ho jaayega…

His whispering makes her heart skip the beat. Arjun smirks on her reaction and then take seat in front of her. waiter come and serve welcome drink to them. Both silently enjoy their drink keeping eye on view. Soon waiter serve them their food. Sakshi is surprised to see her favourite dishes. She looked at Arjun and he winks at her. Arjun stop waiter to serve her.

ARJUN: Aap jaiiye… me kar lunga

Waiter nods and left from there. Arjun personally serve her which win her heart. Arjun take one morsel and offer it to sakshi. Sakshi first nods in negative but Arjun makes a puppy face. seeing his cute face she can’t resist to smile and eat it. she too take amorsel to feed him. Arjun hold her hand and asked,

ARJUN: Toh iska matlab yeh samju ki tumne mujhe maaf kiya?

Sakshi nods in yes. Arjun smile with his whole heart and eat the morsel. Both starts enjoying their dinner talking with each other. They laughs, they tease each other, they share lot of things, they pass naughty comments and their love glances are like cherry on cake. As soon as they done with dinner, Arjun signal waiter who come with a cake. “Welcome back Saki” written on it.

SAKSHI: Yeh

ARJUN: Itne saal baad meri zindagi me wapas aayi ho… aaj ke itne khass din ka jashn manana toh banta hai naa…  

Sakshi nods with teary eyes. she take the knife and hold Arjun’s hand. Both together cut the cake and feed each other. After thanking Aditya, they both left from there. Arjun take sakshi to the marine drive. They sit there and keep talking with each other.

SAKSHI (Checking time): Arjun time toh dekho… 2 baj gaye hai… Bhai tumhara wait kar rahe honge… hume chalna chahiye

Arjun nods and both get up. He remember something.

ARJUN: Bas ek minute ruko

Arjun goes near SUV and pulled one bag and goes near Sakshi.

ARJUN: Yeh lo

SAKSHI: Yeh kya hai?

ARJUN: Gift… khol ke dekho

Sakshi excitedly open the gift. There is a set of beautiful bangles.

ARJUN: Tumhe bohat pasand hai naa bangles… Pasand aaya?

SAKSHI: Bohat khubsoorat hai

She pulled out the bangles.

Bangles

ARJUN: Ab pehn ke bhi dikhauo ke kaise lagrahe hai

Sakshi put it in his hand and said,

SAKSHI: Tum apne haathon se pehna do

Arjun slowly and softly slide bangles holding her hands. Sakshi touched the bangles.

SAKSHI: Loved it… thank you so much Arjun

She said hugging him. Arjun too wrapped his hand around her. they break the hug as Arjun’s phone starts ringing. Arjun answer the call.

SAMEER: Arjun kaha ho tum?

ARJUN: Bhai hum bas ghar hi aa rahe hai…

SAMEER: Theek hai… me wait kar raha hoon

ARJUN: Nahi aap so jaauo… mere pass spare key toh hai hi… me aur Saki aa jayenge

SAMEER: Ok but come soon… bohat late ho gaya hai

ARJUN: Haan

They disconnect the call.

SAKSHI: Arjun tumne aisa kyun kaha ki me bhi aa rahi hoon?

ARJUN: Vo iss liye kyun ki tum humare ghar pe shift ho rahi ho

SAKSHI: Lakin

ARJUN: Maine Chote papa se baat kar li hai Sakshi… hum abhi checkout karenge… maine papa se baat ki hai aur vo tumhare liye ek flat arrange kar rahe hai lakin jab tak vo final nahi hota tum humare saath hi rahogi… aur iss baat pe koi argument nahi hoga… samji yaa samjaun?

SAKSHI: Samj gayi…

Both sit into car. Arjun first take her to the hotel and complete the procedure. After checking out from the hotel, Arjun and Sakshi headed towards the Samjun’s Apartment. On the way Sakshi can see many huge and modern buildings. By view one can guess it’s a high class & elite area of the city. Arjun stop the car at one very elegant apartment.

Apartment

Sakshi see the logo of Rathore’s.

SAKSHI: Arjun yeh logo toh…

ARJUN: Humara hi hai…

Guard salute Arjun and Arjun greet him back with smile. He open the gate and Arjun enter into premises. He parked the SUV into the parking. Both come out from the car and start walking towards the lift. Area has a eye catching greenery and classy and modern decor increasing it’s beauty.

SAKSHI: Bohat khubsoorat jagah hai Arjun…Papa ne bataya tha ki bade papa construction ka business start karne wale hai…me bhi opening mein aana chahti thi lakin studies ki wajah se nahi aa paayi…

ARJUN: Hmm… Aap sab ke delhi jaane ke baad papa bhi apne dost ke bina ek dam akele ho gaye the… phir unho ne kuch naya start karne ke baare mein socha… Sumeet mamu ne unhe bohat help ki contacts banane mein… aur tum humare rathore legacy ke baare mein toh janti hi ho so financial issue toh tha hi nahi… kuch hi saalon me unho ne apne business ko acche se establish kar diya aur ab toh unka kaafi naam hai yaha…

Both enter into lift. Arjun press the 3 and lift starts.

SAKSHI: Phir Badi maa aur Bade papa yaha kyun nahi rehte?

ARJUN: Unhe waha Jaipur mein hi accha lagta hai… kehte hai ki haveli mein hum sab ki yaadein hai aur vo unhi yaadon ke bich apni zindagi guzarna chahte hai…  

SAKSHI: Aap dono yaha kab se reh rahe ho?

ARJUN: 1 saal se… hum dono yaha nahi rehna chahte the lakin papa nahi maane… kehne lage apna hi apartment hai toh kahin aur rukne ki kya zaroorat hai

SAKSHI: Bade papa sahi hi toh keh rahe hai

Both come out from the lift and enter in corridor which lead them to the entrance.

Entrance

ARJUN: Haan vo toh hai lakin mujhe aur bhai ko yeh sab accha nahi lagta

SAKSHI: Kya accha nahi lagta?

ARJUN: Yeh sab luxury arrangements… yeh area mumbai ka sab se high class area hai… hum police officers hai koi celebrity yaa businessman nahi… poora din toh ghar se bahar rehte hai aur jab kabhi chutti milti hai yaha ke mahol mein awkward feel hota hai kyun ki yaha pe rehne wale sab log reputed and millioners hai…

SAKSHI: Family background se tum bhi toh rich hi ho… kya fark hai tum mein aur inn logon mein?

ARJUN: Fark hai Sakshi… humari zindagi inn sab se bohat alag hai and please Etf mein iss baat ka zikr mat karna… unhe humare family background ke baare mein nahi pata hai aur hum nahi chahte kisiko pata chale…

SAKSHI: Kyun?

ARJUN: Do reason hai… ek humare family ke saftey purpose se aur dusra yeh ki unko yeh naa mehsoos ho ki unke aur humare bich kisi bhi tarah ka fark hai… hum bhi unhi ki tarah ek aam insaan hai jo iss desh ki, iss sheher ki suraksha ke liye apni jaan de sakte hai… paise hone se insaan alag nahi ho jaata

Arjun open the door and both enter into living room.

Living Room

Sakshi see surroundings with smile. Room is very well arranged. Sameer come out from kitchen holding two glass of milk.  

SAMEER: Aa gaye tum dono?

ARJUN: Bhai aap soye nahi

SAMEER: Tumhe lagta hai tumhare aur Saki ke bahar hote hue mujhe neend aayegi? (to Sakshi) check out kar liya?

SAKSHI: Haan bhai

SAMEER: Good… tum dono jaake fresh ho jaauo… Arjun, Princess ko uska room dikha dena… phir dono so jaauo… kal subah hume wapas office bhi jaana hai… and haan yeh lo… sone se pehle dono yeh dhoodh khatam kar lena…

Arakshi nods. Sakshi hold the glasses. After wishing good night to Sameer, Arjun take Sakshi to the guest room.

Guest Room Sakshi's Room

ARJUN: Yeh hai tumhara room aur yeh bag…abhi ke liye fresh hoke so jaauo… saman kal unpack kar lena

Sakshi nods.

ARJUN: Aage jo dusra drawaza hai vo mera room hai… koi problem ho toh utha dena

SAKSHI: Ok

ARJUN: Toh phir mein chalta hoon

SAKSHI: Theek hai

Arjun keep looking at her and finding an excuse to stay some more time with her but there’s nothing which can help him. Sakshi can clearly read his wish from his eyes which makes her happy. She want the same but its already too late and her journey making her feel tired like a hell. Sensing her state Arjun hold her on shoulder.

ARJUN: Tumhari sehat se zyada zaroori kuch nahi hai Sakshi aur hum kaha bhaage jaa rahe hai… ab toh hume saath hi rehna hai naa… (taking a pause he looked into her eyes and continue) humesha ke liye

His words makes Sakshi feel butterflies. She nods in agreement and hugged him. After sometime,

ARJUN: Ab tum aaram karo… kal subah milte hai… Good night

SAKSHI: Good night

Arjun leave for his room and Sakshi closed the door. After getting fresh both finished their milk and laydown on bed to catch sleep.

-----------------------------------------------

Scroll down for Part - 12

Edited by Cutie2804 - 2 years ago