Aneri vajani is the new entry!

Posted: 2 years ago

https://www.instagram.com/p/CW56oEpqQyI/?utm_medium=copy_link

Lo....i guess call ka raaz khul gya😆 but isnt she too young to play anuj ki ex? Maybe kisi aur role main aae

Edit- sach bolu🤔I happen to be the kind jo fl ki jagah ml ke sath kisi sur ko tolerate nhi kar pati😆Iss hasi ke peeche frustration hai even when i really like aneri from her nauc days. Please don't be. Vampish chipku ex..pileej😵

Edited by nish_vir - 2 years ago

Originally posted by nish_vir

https://www.instagram.com/p/CW56oEpqQyI/?utm_medium=copy_link

Lo....i guess call ka raaz khul gya😆 but isnt she too young to play anuj ki ex? Maybe kisi aur role main aae

May be an affair... Or one night stand... Wo to kisi ke sath bhi ho sakta hai... 18+ to hai na ye🤣

Nahi to Anuj me minor wala case lagega😆

Look Vanraaj kavya ka case different tha , we can't compare Vanraaj and Anuj . Vanraaj Anu ka husband tha uss waqt aur Anu ka nature bahut seedha tha usne Kavya pe akbhi shaq nahi kiya. Vanraaj never loves Anupama .

Here Anuj loves Anu a lot. May be Anuj uss ladki se hug kare as in USA hugging is common , Anuj to Devika ko bhi hug karta hai par Anu ko lage kuch lage aur wo agar peeche bhi hatna chahe to i think Anuj nahi hatne dega😆wo kahega wo sirf mera affair thi he told her that in temple that day. And tab Anu aur Anuj ke beech passionate scenes honge aur jahan tak rahi Anu ke nature ki baat to wo change ho rahi ha ab ab wo pehle wali Anu nahi , i think she will ask Anuj ye kaun aur tab usse jalan hogi.

I think ab Anu-Anuj ki story aur move hone ke liye thoda jealousy track zaroori hai from Anu's side. I have actually no fear from this new entry. This new entry will being Anu more close to Anuj . 

What if aneri is some distant relative of Anuj or muh boli behan as in original there was a muh boli behen who use dislike sreemorey as coz of her Rohit never married but uska son bhi tha jo jealous tha Rohit dithi ki bonding se so he told dithi Rohit is getting married when it was a birthday party of Rohit .

Apparently she is a blast from anuj's past.... I don't want triangles yaar😱😖 waise yeh serial gossip wale true hote hai kya

Hey bagwaan I feel nauseous...yeh kya naya locha hai yaar..ek Vanraj aur Kavya kaafi nahi the..hope she is not a negative character..and hope Kavya and she doesnt join hands to bring a rift in them.. you know what mujhe guess karna hi nahi hai warna mein paagal ho jaongi..jo hoga dheka jayega..the fact that new characters are brought, it is to bring MaAn closer..and they are not an immatured couple ki anyone can create misunderstanding.. it will be a test of trust and deep understanding they share and if Anu can tackle toxic characters like V and his paagal MBA wife then she can handle anyone. 😉

Oh even IF just confirmed the same news.. I want to loudly remind myself that I trust the makers..😌

Nah, I said the same in another post...

I can't see Anuj with some one else.. yaar kahi ye humare maan moments hi spoil na kar de..

Abhi badi mushkil to sirf wo dono dikh rahe the.  

Idea, is Vanraj ki nayi boss bana tha. He wants to grow big, let him cheat Kavya .mera kya jata hai ...

Bas Anuj ko chod do.. Anuj sirf Anu aur GK ke saath hi achcha hai