Khatron Ke Khiladi 11

Khatron Ke Khiladi 11: Grand Finale-25th to 26th Sep,21-EDT - Page 67

Priya258 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

The finale stunt was awesome.

Both Arjun and DT have done well.But yes it was an advantage for Arjun as there were some parts where they needed to swim so as he knows it,it was on his favour.

Vishal,what to say! He was a disappointment.I can understand that he has phobia and he aborted multiple tasks.And he aborting finale stunt proved once again that in his place whether it was Rahul/Sana/Varun/Shweta deserved to be in TOP 3.I am not making fun of his phobia but it was wrong of makers to give him a proxy in the semi finale where he was the one who aborted and Sana who tried(although took long time but she herself did it) got eliminated.

Arjun did well in this task.His body was really got tired when he reached in front of that house.Although it seemed to me he took long time..but don't know what's the truth.I can't digest this 26 sec time difference😳

DT..She rocked it totally.It needs lot of strength.As a girl it was more difficult..swim toh acha hi kiya as per Abhi.Yes thoda time wastage hua when she couldn't hold the rope and also lost the key.But anyways she will be remembered as the best player..no nervousness...calm and composed.

Congrats to Arjun👍🏼

but if I see overall performance DT is the true winner😳

Only rangu knows about their conspiracy with time🤔

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

anonymouse1 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7
Posted: 2 years ago

KKK ke 11 aur BB ke 14 seasons dekhne ke baad ab ye to clear hai ke sab scripted hai, kuchh real nhi hai.

KKK me stunts decide karna, usse karne ka order, etc. sab fix hota hai script ke hisab se, fir bhi hum log har season ye umeed karte hain ki real hoga, unbiased hoga. galti hamari hai, channel ke liye to ye sirf business hai, vo apne celebrities banata hain, inn shows se, ek show se dusre show me bhejkr, SM pe hype create krke. jo famous celebrities inn shows me part lete hain hain, unhe bhi sari asliyat pta hoti hai. fir bhi career/money/fame etc ke liye vo ye show karte hain.

Fans ka favorite harta hai aur channel ka fav jeet ta hai, tab sara blame aur fans ka gussa, winner ko jhelna padta hai. Jabki uski koi galti nhi hoti, vo channel ka decision hota hai, usme contestant ka koi role nhi hota.

Culprit to channel aur creatives hain, but unhe koi bashing nhi milti, vo bachke nikal jate hain aur winner bali ka bakra ban jata hai.jaise usne kaha ho ki mujhe jeeta do aur channel ne jeeta diya.

Iss season bhi Arjun jeeta, usme uska kya fault? vo koi ambani ka relative to nhi jo recommendations se jeet gya. ye to channel ki apni planning thi, jo unhone poori script usse lekar likhi. usse kaunsa stunt diya jayega, kaunse order me bheja jayega, sab channel ka faisla tha. fir channel & creatives ki bashing kyun nhi ho rahi, aur arjun ki kyun???

DT no doubt deserving candidate thi jeetne ke liye, usne sare stunts bhi bakhoobi perform kiye, but usse bhi pta hoga ki channel ki internal politics kaise kaam karti hai?

Yahan fair/unfair, deserving/undeserving ki to koi baat hee nhi hai, channel ke liye kya profitable hoga, vo main concern hota hai reality shows me.

Isliye inn so called reality shows ko ussi perspective se dekhna chahiye, faltu me apna khoon jalake baad me biased-2 bolke kuchh nhi honewala.