Pandya Store

Shivi Drabble:Mother-Son conversation:Spilling out heart's beans

Iktara22 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 2 years ago

So hey you guys!!!I hope everything is good...well, I've so much to write on current track but I won't be able to due to upcoming exams...lol but still upto a quick piece I assumed or I can imagine todays's ep...post Sumankaki is rescued...honestly, I am gonna go crying next week in exams but nonethless rn, enjoy reading this and do let me know about how's it!!

Also, I wish I would've added any of shivi, because I wanted to but I'm barred in certain ways...so its a heartfelt conversation of sumankaki and shiva...the best mother and son duo..

Ahh...what a tiring day it was for Pandyas, a day full of MUs, or say it was MU KAAND; after Sumankaki was rescued from the well by Gombi, she refused to talk to anyone, but one person, declined her refusal of not talking

with anyone, it was her carbon-copy son,Shiva; she can refuse or disagree to all but not Shiva, as such pure her Shiva was, she was angry with him also but she knew that if she wanted to make him understand about what happened between him and Raavi, none better this can work.

Shiva entered Sumankaki's room in the evening...she was staring the ceiling, he quietly went and sat down on knees,he gently grabbed her hand which was lying on the side of the bed..

S:Ma..(and looked into her eyes, he knew she couldn't lie to him...with tears in his eyes he continued...)Esa kon karta hai?Hanh?Ek baar bhi humare baare mein nai socha..kese rahenge tere bina?...Uss din jab mai kudne wala tha tab tujhse dekha nai gaya, toh aaj humse kese dekha jaata?

aur...aur tere chaaron bete haina abhi zinda...tune akele haathon hume aur pandya store sambhala hai...kabhi kamzor nahi hui, aaj kya hua ma?Tu...tu apne se hume kyu dur kar rahi thi?

(Suman kaki is in tears and as she looks in his eyes back, lovingly, he instantly looks away..with other hand she lifts his chin and makes him looks in her eyes,both of them are in teras)

Sumankaki:Shiva, aye...Shiva...tujhe esa nahi lagta ke tere sawalo ka jawab tere paas hi honge...teri chaal-chalan se to yeh sab sawal Raavi ko tujhe puchne chahiye...

S:Pan ma...esa,,,kuch nahi hai..

Sumankaki:Aye...mera Shiva jab haklata hai tab juth bolta hai aur mera Shiva apni man ki baat khud se chupa sakta hai pan mujhse nai..chal, chal bata...bohot din se dekh rahi hu andar hi andar tane kasu khaay che beta...Aa tari same bethi ne tari ma..usse tu chahe fir bhi nai chupa sakta, yeh jo tera chehra haina, usse mai padh sakti hu pan mujhe tere se sunna hai..

S:Ma...yeh mere andar ki ladai hai mujhe khud kuch samaj nahi aaraha ke kya chal raha hai, mai kya kar raha hu,humara rishta kaha ja raha hai, humara rishta aage bhi jaayega ya nahi...sahi galata kuch nahi pata ma...ma aapne hume bacpan se sikhaya hai na ke kisi bhi rishte ko chahho to man se varna mat chaho, mai koshish kar raha hu ma pan adhuri lagti hai...Raavi bohot achhi ladki hai ma, uska dil pehle Dev ne toda, voh uske jesa koi gentleman ho acchhe se baat kare khya rakhe vesa ladka...uske kapde jisse mile vesa achha padha likha job vala...aur uski futi kismat dekho usko mere saath compromise karna pad raha hai...kaha usko rajkumar chahiye tha aasman udna tha aur kaha usse mila mai...jungli,jahil,gawar...zamin vala...mai..mai nai chahta ma ke voh is jabardasti ke rishte mein bandhi rahe...usko apni zindagi jine ka pura haq hai aur mai nai chahta ke voh mere sath rehkar apni zindagi barbaad kare...uske liye mai thik nai hu ma...Ma mai nahi chahta ke voh mujhpe taras khaaye...haan, mujhe achi lagne lagi thi voh...mai uspar taras nahi kha raha tha...aur mujhe samaj nai aaraha ke mai khud uske sath is shadi mein reh paunga ya nahi?Uske liye mai shayad apne aap ko badal bhi nahi paunga ma aur usko koi zarurat nahi hai ese rishte bandhe rehne ki jiska na aajka koi thikana hai na kalka...pata nahi ma..

Sumankaki: Te ene puchyu?Tune usse baat ki is baare mein?(Shiva slightly shooks his head in no)Gadchu(neck in gujarati rural slang) dabai dau taru?Akkal vechi aayo wholesale na bhavma?(slightly hits his head)Shiva...chal  teri sab sahi..mani taari vaat..pan yeh bata...tujhe kese pata ke uske dil mein kya hai..maana ki shaadi mein do aatmayein bhi ek hoti hai Shiva par tune toh sab khud hi maan liya...Shiva maine dekha hai usko...teri chinta karte hue,teri fikar rehti hai usse,aur mujhe nahi lagta ke voh tujhpe taras khaati hai...Shiva us bacchi ne humare parivaar ko apnaya hai...uss kaagdi jesi apni ma samman masi ko dur rehne bola hai;aur to aur humesha tere saath khada paaya hai maine use...us ladki ne is shadi ko dil se appnaya hai Shiva tu maan chahe na maan...aur yeh to tu bhi jaanta hai ke voh kabhi parivaar ke khilaaf nahi gai...aue kon kehta hai ke tu jungli,gawar,jahil hai...arre yeh mera Shiva ho hi nahi sakta jo logo ki baat sune...voh to sirf aur sirf parivaar ke liye,apni ma ke liye,apnon ke liye kar guzarna chahta hai...bachpan se...tu kabse yeh faaltu logon ki baaton pe dhyan dene laga?...aur tujhe usne bola ke usko manzoor nahi??(Shiva shooks in no)...Toh fir mera Shiva apni Raavi ko padhne mein kese chuk khagaya?...Shiva aaj maine uska chehra dekha...usne to kisiko kuch nahi bataya par uski aankhon mein dikhta hai ke usko kitna bura laga hoga...Shiva usse baat karke to dekh ek baar...tabhi ya aar hoga ya paar...aur tum dono jo faisla loge na sabko manzoor hoga...soch samajke baat kar aur suljha Shiva...

(She caresses his cheeks and he nods in approval)

Though a lot of POVs have been going on and I can write or talk about the baselines,connections,parallels or povs and emotional point of views...I would like to write about how on the same road Shiva and Suman are right now,I mean it all started from Sneha in Shiva's case and all the padosis in Suman kaki's case but if you see...they both share same insecurities which they won't be able to come over in fractions of seconds...it takes time for heart and head to process,accept and impliment upon things.

Phew!!!So, initially I was going to right about the coming up night scene but ended up this here as such, I found this would be exceptional...Happy Readingg!!!

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

zindagigulzar thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Dudiii.....heartwarming ❤️

In love with this❤️❤️

Palak2812 thumbnail

I loved what u wrote 

All the best for your exams 

Keep rocking 

Loved the update 

Iktara22 thumbnail
Originally posted by: ShinyShine

I loved what u wrote 

All the best for your exams 

Keep rocking 

Loved the update 

Hey Thank you so much!

Iktara22 thumbnail
Originally posted by: S_Verma

Dudiii.....heartwarming ❤️

In love with this❤️❤️

Chotiii thankyouu

LoverBollywood thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail

This was sooo goood..

Loveed it.

ItsmePriya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

This was heart warming❤️

Loved it❤️

All the best for your exams🤗

Paru95 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Beautiful❤️ This is an exceptional one....Loved it🤗

Pottermeow thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Great work. Don't worry, you'll do great in your exams, just remember to study😁. 

Sugarcanes_AC thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

It was heart warming ❤️loved it