Views

Users

Frequent Posters

neo7 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 2 years ago
This content was originally posted by: surabhi01

Facebook  mein aaya hai ki baa ne line khich di kitchen mein

facebook ki news nahi believe karti main, jab aayega tab dekhenge. Aise toh bohot news aati rehti hai, 90% fake hoti hai.

sweet_tania thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

This content was originally posted by: neo7

facebook ki news nahi believe karti main, jab aayega tab dekhenge. Aise toh bohot news aati rehti hai, 90% fake hoti hai.

If suppose kitchen mai line draw kar k usko divide kiya toh why not draw a line on entrance and divide the entire house in 2 parts??🤔🤔🤔

Sirf kitchen ka Batwara kyu??? Why not wall to divide parts?!! 🤔🤔

surabhi01 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7

Waise hamara yahan makaan mein 1 bada hall uske saath  combined bath reroom 

Combined bathroom ka ek darwaja hall mein khulta aur ek darwaja bed room mein khulta 

Phir ek kitchen  jisme sink  laga hai aur usme do tap ek direct paani ka aur ek tanki se aata hai 

Kitchen mein do darwaja  ek hall ki taraf khulta doosra   aagan ki taraf khulta 

Aagan ki taraf ek aur bathroom   aur aagan ki taraf ek aur bed room hai 

To do bathroom hoga gaye 

Do bedroom ho gaye 

Ek  kitchen aur ek aagan. 

To ek baar  hamaare yahan do kirayedaar aaye  aur dono ko hi ek  ek kitchen ek bathroom aur ek bed room chahiye tha 

To hum logon ne kitchen ke    slab ke beech mein sink laga wahaan se temperaory partiion kar diya 

Sink ke dono taraf slab hai. Dono taraf almirah do no taraf  power switch board lage 

Partition karne se   ek kiraye daar ji taraf direct tap   hall  bedroom bathroom aa gaya  aur doosri kirayedaar  taraf  tanki wala tap  aagan  aagan wala combined bathroom aur agan wala bed room aagya 

Aur aagan wale bedroom mein bhi peech ki darwaja khulta tha to agar peeche  wale kiryadar ko kahi jaana hota tha to    aagan wala jo bedroom hai uska jo darwaja peeche ki tarah khulta tha wahaan se nikal kar gallery se hote hue bahar  jaata tha 

Aur dono taraf sub meter ( ellextricity)laga hue hain 

Edited by surabhi01 - 2 years ago
neo7 thumbnail
This content was originally posted by: sweet_tania

If suppose kitchen mai line draw kar k usko divide kiya toh why not draw a line on entrance and divide the entire house in 2 parts??🤔🤔🤔

Arre aise toh har jagah line draw karni padegi, isse acha ghar demolish karke 3 floors ka bana do ek floor vanya ka ek floor Anu ka and 1 floor baaki Shah parivaar ka 😆

neo7 thumbnail
This content was originally posted by: sweet_tania

Arre aise toh har jagah line draw karni padegi, isse acha ghar demolish karke 3 floors ka bana do ek floor vanya ka ek floor Anu ka and 1 floor baaki Shah parivaar ka 😆

sweet_tania thumbnail
This content was originally posted by: neo7

The thing is , I am not thinking anupama as only divorcee woman. I am seeing her as mother of grown up children who will gonna stay with their father because of Anupama’s wish to not break family. 

I want anupama to stay around her children. Divorce can happen with husband not with children.

I know I will never be at anupama’s place but if it’s like that, at first place I will definitely ask them to join me otherwise I will add wall partition in the house and will choose to stay around my grown up children in place of living  to my mother’s place , leaving my grown children behind with step mother who can make their life hell. Individual woman can easily move own anywhere but when you are mother , things are totally different.

In place of asking children to stay with father, she should allow her children to stay with her, they all can buy separate house together and live their peacefully without kavya’s nuisance but she never encouraged her children to stay with her. Can’t imagine this mother never encouraged her children to stay with her . She gave more weightage of staying with father and his new familysmiley11

Bacche kitne bhi kharab ho, no mother mother can leave grown up kids behind with evil step mother.

As someone said , anupama should take that property but should stay at somewhere else. As a individual divorcee woman this is good solution but when you are mother , why would you like to left all the children with father and evil step mother? 

Why they want to portray that if woman takes divorce with husband, she should take divorce with children too so she can lead solo life . What kind of message is this??? Mothers can lead solo life with children too or being around children too.

Bacche chote ho yah bade, Maa ki zarurat sabko hoti hai and Maa ko bhi baccho ki zarurat hamesha hoti hai.

Dunia mai koi Maa aisi nahi hogi jisko apne bacche ki zarurat yah sath nahi chahiye hoga . In a same way dunia mai koi bhi bada yah chota baccha aisa nahi hoga jisko maa ki zarurat nahi hogi.

Edited by sweet_tania - 2 years ago
surabhi01 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7

Agar anupama doosri shaadi kar leti hai tub bache kahan rahenge step father ke paas ya apne vanraj ke paas ? 

Kyonki koi jaroori nahin step father bhi  anupama ke bachon ko pyaar kare 

sweet_tania thumbnail
This content was originally posted by: surabhi01

Agar anupama doosri shaadi kar leti hai tub bache kahan rahenge step father ke paas ya apne vanraj ke paas ? 

Kyonki koi jaroori nahin step father bhi  anupama ke bachon ko pyaar kare 

Agar anupama dusri shaddi kar leti hai toh step father bacche se pyar kare ya na kare, agar anupama ki respect karta hoga toh baccho ke sath bhi respectfully rahega. 

Agar anupama kahegi ki woh apne baccho ke sath dusri shaddi ke baad rehna chahti hai toh agar naya husband truly anupama ki respect karta hoga toh usko sath mai rehne mai koi objection nahi hoga. 

Anupama is very good human and it’s not mandatory to take divorce with children after taking divorce with husband.

Woman can lead solo journey by  keeping her children with her. 

I don’t believe in solo journey which force women to take divorce with children and  leave them behind with others. I do believe in solo journey of MOTHER KEEPING HER CHILDREN NEAR HER OR WITH HER.

It doesn’t show any women empowerment and neither it sign of any extraordinary act if they show that mother should leave children behind to achieve solo journey.

Edited by sweet_tania - 2 years ago