Jab baat Pati ke izzat ki ho - Page 3

Posted: 2 years ago
Originally posted by samarp2

nice one Mihu🤗❤️

coochie coo couple r soo❤️❤️...sunny disturbing Raghavi eyelock😡..he was like, u guys didnt allo my love time..so ur not allowed ur love time at my house🤣

Raghav's door is in Pallu's hands now❤️😆...talking full control over him...the hand holding❤️❤️ & then their tight grip❤️..like they r ready to take over...this time Pallu took initiative...now waiting for Raghav to take over too

so finally that lady is BWA...she looked like some young prson🤔

Raghav's dialouges in whole epi🤣🤣🤣

Raghav Sunny scene🤣🤣( i have explained them in my sep thread😆)

hope for 100 epi..we get some Raghavi scene😳😳..not only their sep scenes😭

Vo haddii ka kaam kiya hai aaj sahi me....but now Raghav will keep an eye on him .... Usko confirm ho gaya hai ki Keerthi uske saath thi🤣

Thanks Ashu🤗

Originally posted by Kavita99

Raghvi scenes today❤️😭😂ye expression aae. D fam ki kya bajayi waah 🤣🤣🤣popat shakle toh dekhne lyk thi😁and vo sunkee unka b popat vaah mza aaya😂hmare leads ko ek room tk ye share nh krwate or inko 😈new bts k hisb se abtk alg alg room😭😭😭ye baccho vli drawing 😂😂😂baaki kal paawri tym🎊analysis👌🏻 nd especially nibba nibbi 😂🤭

Lo aa gayi puri biriyani khane. 😆 drawing teacher hai vo hum to pehle hi bole the🤣

thanks Kavita🤗

Originally posted by Arati007

Hey good one 

As compared to marriage eoisode I find them generally more comfortable with each other now a days 

Marriage was a forced one for both of them but now they are accepting each other completely so comfort level is also increasing 

Thanks Aarti🤗

Originally posted by sunshine_94

Pallavi was boss lady at d house🥳

Raghavi handholding me watching on loop

I luv raghav swag at sunny house. But nothing can beat his quirky one liners.

your analysis was beautifully written thank u for writing 

Ab Boss ki biwi to Boss lady hi hogi na....Don family hai puri ki puri Raos🤣

Thanks Sunshine🤗

Originally posted by Jiarao

Superb post Mihika👏. 

Today's episode had  some đbest one liners from RR.😆 That Dubai shopping was just🤣. I think it's Sai who hates bada bindi ka bada bada bindi more than RR.  I felt like he was mocking all OTT makeup waali vamps😆

Raghav and Sunny scene was the best for me in whole episode mainly because RR was RR. Shaadi ke baad yeh RR ka 'I can see your soul' type  death glares bahut kam milte hai. I was missing it badly.   

Sunny and Raghav as Jija- saala will be iconic 😆 though I have a feeling that it's not going to happen. 

I am happy because we will get to see RR with gun in 100th episode. 😆

🤣🤣 I too felt the same about that bindi scene but it was the highlight today🤣

RR on watch now...Sunny should be careful🤣

Thanks Jia🤗

Originally posted by Joyness

Hehehe description of the episode with humor tadka

Thanks Joy🤗

Originally posted by ReemShah

3 parts of the episode which had my heart

1.hand holding--such a well executed scene

2.when Patni asks who was the last person he liked--he said tum(w/o hesistation and thinking)--dil ki baat zubaan par

3.when they speak their thoughts parallely and decide to consider other's opinion

Lovely analysis Mihika---and I am looking forward to today's episode--MHRW is completing a century

These were the highlights today...and all these scenes are my favorite

Thanks Reem🤗

Edited by Mihika - 2 years ago

Originally posted by Doc

Heheheh😁😁 amazing yaar.. wo indirect confession aala tha aur hand holding scene bhi..bus hand locking scene dikhate to aur acha lagta...

Nibba nibbi doing kuchikoo always gives hopez k timealots aur cvs ka.koi.issue nhi hai scene dikhane hai...

Raghvi ka bhi time aayega na.jane kab bus kuch to dikhao romantic..

Ye to aise mian biwi bane ghum.rhw hain jaise 20.saal.hugye shadi ko🤣🤣

I think.wo.coffee.cup and talks wala.scene kal ayevaaa😁😍

Ye humare typical arranged marriage couw hai....slow and steady wins the race wale🤣

Thanks Doc🤗

Originally posted by Wilddreams

Lovely analysis as always Mihika 👏Today's episode was total entertainment package.  Raghavi handholding and walking out of D house like 😎was🥳Their fights at dining table 🤣sunkee romance 🤢Don's stares at sunny 🥳Tomorrow we will hit century 

Dining table to was normal everyday wala Pati Patni fight.... it was cutely hilarious🤣

Thanks Neelu🤗

Originally posted by Mihika

Heyaa...

So we are 99 epi down and tomorrow is the celebration for 1st century.

Love you all khoob sara for this amazing forum experience.

We love you toooooo 

Let's begin.

Patni asks Pati not to stay with D's anymore because his respect is more important than her wish (To ab baat Pati ke izzat pe hai....and Patni apne pita se bhi ladne ko tayiyaar hai👏...vaise BWA beheno ki shakal was worth a watch🤣). 

Aur sabse jyada to Manasi ki...vaise hi aaj kal mujhe usko dekhna pasand nahi or ab to aise aise faces banayegi to waaah waaah 🤣

Patni tells Rambo that he has lost his sense of right and wrong and will pray to God for getting it back (Bang On girl .... Ek hi jhatke me tareef aur beizati dono ki hai iss ladki ne👏 full RR ke qualities aa rahe hai isme ab😆). 

Chalo Rao's ke sath rehne ka kuch to fayda hua...ladki practically and logically sochne lagi hai 

She holds his hand and Pati tightens his hold before looking down (Yaar vo jab Pallavi ka haath kas ke pakra...I was😲 uske baad neeche dekha dono haathon ko). 

ARRRREEEEYYYYYYY....THIS SCENEEEEE

Patni took him with her and he went without a complain while entire D'house kept looking at them (Aaj Aayi ne dekh liye ki Pallavi aur Raghav ke liye ek dusre ki kya importance hai...Kaka had tears in his eyes...Rambo ko kuch to hua...kyuki vo dekhta reh gaya ...beheno ko shock laga....but Sabse important....dono ne ek dusre ka haath kas ke thaam liya hai aur ye chootne wala nahi ...that was the message today). 

Aai must be happy seeing her daughter this happy...and that too the trust they have on one another...she always wanted something like this for Pallavi...or Kaka to hein hi uski side pr humesha se baki sanki to sanki hi rahega or un do behno pr dhyan nahi deti mein 

Pati stops the car and asks Patni why she stopped him from going there and Patni is like I already told you the reason (Raghav is so tensed jabki Pallavi is like...arey mat jao vo log ni sudhrenge🤣). 

Sach me...she might have accepted the fact that vo log nahi sudharne wale 🤣🤣

Pati says he understands her lecture but if he doesn't fulfil his promise then...silence says it all (Uska darr uske chehre pe dikh raha hai...and the tension of that fear is reflected on Pallavi). 

Awwww...vo nahi jayegiii...pr uska darna jayaz tha

Pati excuses to get something to drink while Patni recalls his promise from railway station (Aisa ni hai ki sirf Raghav pareshaan hai....Patni bhi ab Raghav ke sath hi rehna chahti hai bas hichkichate hai manne se😆)

They both want each other support and companionship 

Abdul chaha comes and says he misses her while Patni promises to make some time soon (Tumko kya kaam hai itna....nawab ki saree Krishna bana rahi...ghar ka kaam Househelp kar rahe....Amma aur Keerthi ko zyada kuch me madat chahiye ni....to time alag se kahe nikalna hai behen🤔.....ohhh aajkal to full time wife banne ki tayiyaari me ho na...samjh gaye samajh gaye🤣). 

Wife banna >>>>>>>>>>>> other works

Ab jab pati itne hath pair maar raha hai to thoda sath to patni ka bhi dena banta hai boss

Abdul chacha tells about BWA renting men's clothes for house fancy dress party which shocks Patni (Hain???ghar pe fancy dress🤪...chalo Pallavi can join the dots now). 

Patni looks behind Abdul Chacha and finds Raghav standing there with bottles of water (Ye peene ke liye paani laya hai....apna wala nahi🤣).

I think coke tha...apna wala lata to fir pit jaata beech raste me 🤣

Pati says BWA is again crossing his path (Kon sa raasta? Patni ko apna banane ka?....par vo to episode one se tumhari hi hai😉😆). Pati Patni reach home and Pati is all angry about BWA while Patni is embarrassed (Pura typical husband wife wala feeling aya humko jaha Pati sasural ke baare me complain karta hai aur Patni sharminda hoti hai mayke ke karan🤣). 

Pati again calls Rambo Sanki Buddha but immediately changes to Marathi FIL as soon as Patni shows big eyes (Kitna darta hai🤣🤣). 

Ye sanki buddhe se marathi FIL ka logic mujhko aaj tak samajh nahi aaya 

Patni finds a way and asks him to get the car ready and also taunts him (Accha to ab tum ladke humlog ki baat tak aagey badh chukey hai dono🤣). Patni rants about BWA and calls Patni Sherlock Holmes ka Nanai when Patni scolds him from inside (Mast order chalati hai🤣and new name is cool...bola tha na detective banne chali hai ladki🤣🕵️). Pati is shocked and confirms she is Sherlock Holmes and goes to get the car ready (Ye pura apni Biwi ka gulam hai....majaal hai jo Biwi ne kaha aur usne na mana🤣).

Last me when he said na haan nikaal raha hai gaadi...mujhko ek minute ko laga vo bolega driver bana diya hai mujhe 🤣

Nibba Nibbi doing koochikoo and Tattoo Artist says he doesn't like Patni because of kanji eyes (Beta kanji aankhon wale sab ache se dekh lete hai ... Samjhe🤣). They are about to kiss when doorbell rings (Arey apne leads ne kya gunaah kiya hai jo saath me sone bhi ni dete😭😡). He opens the door and finds Pati Patni standing and quickly signs Nanand to hide (Kya haklaya ye ladka....paseene choot gaye iske🤣Keerthi ki shakal was 🤣). 

Or yahan humare Don ji ki paarkhi nazar ne apni behen ko dekh hi liyaaaaa 😆😆

Patni asked if the could sit inside while Pati asked him if it was a wrong time to visit (Bhai jaise pucha galat time hai ki ni .... Kiska himmat hoga bolne ka ki haan galat time hai abhi mat aao🤣). 

Hyd ke Don ko bolega k baad me aana...itna pagal nahi lagta hai Sunny...Hyd me rehna hai abhi bechare ko or

Pati Patni enter and hand him a picture to sketch while he taunts about family members attacking each other and Pati scolding about his friend joining with BWA (Lo dono mast tana maar rahe🤣Raghav will be one amazing Saala🤣vaise iska saala bhi kam nahi Nikhil🤣).

Haaaannn...but RR ka saala gayab hai abhi to 😒 

Pati senses someone's presence behind him but stays mum while Tattoo artist cleverly goes out pulling Nanand with him (Bhagwaan BWA se shaadi ki baat ...pehle Farhaad ko tana maarta tha Pallavi ke liya ab isko BWA ke liye🤣 vaise Raghav knows Keerthi was there....uski naak usey kabhi dhokha nahi deti.😎). 

Miss Universe hai...tumhara shaadi ka baat chalayein 🤣🤣

Patni scolds him for misbehaving while he complains about Tattoo Artist (Pura baccha hai...daant khaya nahi ki bas complain shuru🤣). Patni says he always finds faults with others while he claims to like good people (Expression dekhe chahiye the....fatak se badal diya🤣). Patni asks who was the last person he liked and he replied "Tum" (Meanwhile Me: Arey indirect confession ho gaya🥳🤣).

WHOLE FANDOM Image

Tattoo Artist comes and disturbs the moment (Haddiiiiiii😡). He works on the picture but Pati Patni can't recognise much (Haa to side profile dur se kabhi paas ke front profile ko match karta hai kya🤣). Pati praises his drawing and signs that he is watching him (Beta .... Pura shak hai ispe ab .... Ye drawing teacher to gaya🤣).

He clicks a picture to send to Rocky and heaves a sigh of relief once they leave (Aadat daal lo....ab yehi zindagi hogi tumhari...Don ki behen ko pataye ho....ab jhelo....aisehi thori na behen darti hai bhai se🤣).

Bechara...behen kuch kam thodi na hai k ab to bhai ne bhi nazar rakhni shuru kar di

Pati Patni reach home and Nanad asks if everything was fine while Pati is in deep thoughts (Ye naa pakka kuch aur soch raha hai....shakal se pata chal raha hai😎). Pati suddenly hugs Nanand and wished her birthday after which she runs away (Likh ke le lo....vo perfume smell karke confirm kar raha tha...😈). 

YESSSS...ab itne case solve kar liye hein to sab samajhne laga hai...khud Sherlock Holmes se kam hai kya or Pallavi ko uska nani bolta hai

Pati Patni sit for dinner and Patni receives confirmation on villain's identity while Pati is again lost somewhere else (Ye Keerthi aur Sunny ke hi baarey me soch raha tha...pakka hai😆😎). Patni asks for his attention and he says he was thinking about BWA (Jhootha....pura pata chal gaya ki topic change kiya 😆). 

Pati says they should send BWA to Dubai to buy big bindis that will cover her face (Raghav really hates her bindis even more than her🤣). They argue over sending her to jail or not and turn to opposite sides getting angry at each other (ooofff...ye dono na....jhagra bhi karenge aur baat karne ke liye bechain bhi honge🤣). 

Pehle jhagdo fir baat karo...fir bacchon jaise gussa karo fir jhagdo fir baat karo

Their cycle should be like fight-talk-eat-repeat 🤣🤣

Pati Patni at respective rooms complain the same thing about each other while Patni says it was her case and Pati calls her Sherlock Holmes (Ek episode me 3 baar ek hi naam....Sheikh Chilli ki Biwi Sherlock Holmes ki Nani🤣....but inka level of comfort aur closeness dekho...ek baat dono taraf ho rahi hai🤣

). 

Patni thinks if she really is being emotional while Pati thinks if he is really getting heartless and stubborn (Dekha....dono ek dusre ke views and opinions ki respect karte hai...they are actually coming closer with each passing day).

Ek dusre ke rang me rang chuke hein ye ab

Precap: Kal....100 epi hai to kya hua......accha accha chalo thik hai...ek baat bolte hai....Pallavi will be in Raghav Rao get up tomorrow😆

Done,

Jisko jisko Pallavi ke "Main apne Pariwaar ke paas vapas ana chahti thi" wale line ke baare me janna hai....please visit Shailu's topic I have discussed it there👍🏼

Love,

Mihika❤️