Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Breaking News : Pyaar mein giraftaar hue IPS Virat Chavan

MuguetDScorpion thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Posted: 3 years ago

Sai : Aap kya khudko giraftaar kar lenge ? πŸ˜³
Virat in his head :  Giraftaar ho chuka hoon tumhare pyaar mein. πŸ˜‘

"Virat Sir aapke aane se disturb nahin hote, Pakhi didi." I LOLed at Virat's expressions on that. 

When he came with this face, I got fooled. πŸ˜³ Didn't know till he opened his mouth if he wanted to show his concern for her or actually be firm about not being stubborn. πŸ€£ Virat Babu daant ne par bhi aise pyaar se maat dekho biwi ko. πŸ˜³ WRONG SIGNAL, YOU SEE !!! β˜ΊοΈ

Excuse me Miss Beizzati Didi, since when do you care about Aayi, Samrat's Aayi ? πŸ˜‘ I haven't seen you interact with her even once. πŸ€” You can roam around with a food tray for your devaar but your MIL.  Sirf khayali pulao hi nahin khichidi, biryani, daal chawal sab paakte hain aapke dimaag mein, Didi. (Ek beizzati wali pic banti thi didi ke liye). πŸ€£

Haan beta tu ro le ab. Tere aur tere woh do din yoga wali lover ke liye hi toh gayab hai bechara. πŸ€¬πŸ˜‘

Sai : Aaba kya mein humesha aapni maan mani karti hoon ?
Fans : HAAN SAI HAAN !!! smiley7smiley7smiley7
Sai : Mein toh humesha wohi karti hoon joh sahi hota hai.
Fans : Lekin sahi tareeke se toh nahin karti na. πŸ˜‘😑😑

Chalo at least he proudly said "Sai dil ki buri nahin hain sirf thodi ziddi hai". 

Ghor se dekhiye is girgit ko. Inko aise dekh kar toh even Sonali, Omkar and Ninad were shocked. 
Ninad : Patralekha jaldi chai bana ke lao. Vahini needs your toxic tea to be "NORMAL" again. πŸ€‘

Omkar : Jaldi karo Patralekha. We are losing Vahini's evilness. πŸ˜ˆ

Sonali : Deva re Deva, aise kaise ? πŸ˜²

PS: Title pe maat jaana. πŸ€£ Pyaar vyaar ke dept. mein weak hai bechara. β˜ΊοΈ

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Ekaanek100 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 6

Originally posted by: MuguetDScorpion

Sai : Aap kya khudko giraftaar kar lenge ? πŸ˜³
Virat in his head :  Giraftaar ho chuka hoon tumhare pyaar mein. πŸ˜‘

"Virat Sir aapke aane se disturb nahin hote, Pakhi didi." I LOLed at Virat's expressions on that. 

Moment of the day..Virat be like main karun na karun ye mujhe Vehni k sath set kar hi degi..Sai ownership bhi le..haq bhi jataye..or PP ko kuch bole bhi na,...Sai trolls VIrakhi from our side..

When he came with this face, I got fooled. πŸ˜³ Didn't know till he opened his mouth if he wanted to show his concern for her or actually be firm about not being stubborn. πŸ€£ Virat Babu daant ne par bhi aise pyaar se maat dekho biwi ko. πŸ˜³ WRONG SIGNAL, YOU SEE !!! β˜ΊοΈ

Excuse me Miss Beizzati Didi, since when do you care about Aayi, Samrat's Aayi ? πŸ˜‘ I haven't seen you interact with her even once. πŸ€” You can roam around with a food tray for your devaar but your MIL.  Sirf khayali pulao hi nahin khichidi, biryani, daal chawal sab paakte hain aapke dimaag mein, Didi. (Ek beizzati wali pic banti thi didi ke liye). πŸ€£

Haan beta tu ro le ab. Tere aur tere woh do din yoga wali lover ke liye hi toh gayab hai bechara. πŸ€¬πŸ˜‘

Chalo at least he proudly said "Sai dil ki buri nahin hain sirf thodi ziddi hai". 

Ghor se dekhiye is girgit ko. Inko aise dekh kar toh even Sonali, Omkar and Ninad were shocked. 
Ninad : Patralekha jaldi chai bana ke lao. Vahini needs your toxic tea to be "NORMAL" again. πŸ€‘

Omkar : Jaldi karo Patralekha. We are losing Vahini's evilness. πŸ˜ˆ

Sonali : Deva re Deva, aise kaise ? πŸ˜²

PS: Title pe maat jaana. πŸ€£ Pyaar vyaar ke dept. mein weak hai bechara. β˜ΊοΈ

scarlett22 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 6

First pic he is so cute. When she keeps talking her usual badbad nonsense, nowadays his look is like I wish I could  grab her and hug her. 

SathyaT thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Originally posted by: MuguetDScorpion

Same thoughts... don't know why she is in so rush πŸ€” so now she is going to college to get that admin record.. but who told that's the only proof to prove Pulkit is not a liar πŸ˜’ that would have definitely been manipulated.. instead of wasting time on that she should actually think or look for some other solid proofs,, best would be DNA test and marriage registration... and how that letter reached home..

Title note - πŸ€£πŸ€£ 

Originally posted by: asmi_joya

Moment of the day..Virat be like main karun na karun ye mujhe Vehni k sath set kar hi degi..Sai ownership bhi le..haq bhi jataye..or PP ko kuch bole bhi na,...Sai trolls VIrakhi from our side..

πŸ˜† She was epic with didi again. Bechara Virat. πŸ₯Ί She is pushing him away. Go Go Go with your BFF. πŸ˜³

Originally posted by: scarlett22

First pic he is so cute. When she keeps talking her usual badbad nonsense, nowadays his look is like I wish I could  grab her and hug her. 

That's what he should do actually. Nervousness mein shayad zyada dimaag na use kare. πŸ€£

linakusharberry thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2

🀣🀣🀣

Lol ekdum mast a mast post hai 

Aajkal janab ka favourite hobby is to stare his wife πŸ˜† 

Chalo chalo badiya hai 

Sayi jaldi GC Jannah viru ko hum tumhari peeche bejungi aur please tum donom waham settle hona

Originally posted by: SathyaT

Same thoughts... don't know why she is in so rush πŸ€” so now she is going to college to get that admin record.. but who told that's the only proof to prove Pulkit is not a liar πŸ˜’ that would have definitely been manipulated.. instead of wasting time on that she should actually think or look for some other solid proofs,, best would be DNA test and marriage registration... and how that letter reached home..

Title note - πŸ€£πŸ€£ 

Take Devi Tai to the doctor to prove if she had a child or not. Then do the DNA test. Then see if she can find something from the pandit who married them 10 years ago. There are so many ways. 

Title padh ke log galat hi na samjhe. πŸ˜³

Originally posted by: linakusharberry

🀣🀣🀣

Lol ekdum mast a mast post hai 

Aajkal janab ka favourite hobby is to stare his wife πŸ˜† 

Chalo chalo badiya hai 

Sayi jaldi GC Jannah viru ko hum tumhari peeche bejungi aur please tum donom waham settle hona

Bechara control hi nahin kar pata hai. He wants to be angry but his eyes give him dhoka. πŸ€£

Virat and leaving his criminal family. Zyada hi saapne dekh rahe ho. πŸ€£

jane_austen thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: scarlett22

Woh bechara dilemma mein hai ......ki sanskaari social distancing maintain karte huye kaise hug karoonπŸ€ͺ

Edited by jane_austen - 3 years ago