Kuch to hua hai kuch hogaya hai ♡♡

•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 3 years ago

As Imlie was lecturing on suraj ,koyla instead of telling her tum pagal ho kya jo pehle khud hi jhoot bola aur ab kehrahi ho tumhe taqleef horahi hai(jese k ek normal situation me react karega insan..gussa ayega usse),he calmly told her agli dafa bolne se pehle soch lena ya "humse pooch lena" n moreover her takleef mattered tabhi to He said agar in kapdon se zyada tumhe jhoot se takleef horahi hai to chalo abhi sabko sach bata dete hain..."while putting his hand on her shoulder to accompany her".indicating farq to padta hai....words in inverted commas needs to be highlighted to self☺️

Babusaheb ka comfort level toh dekho imlie ke saath. 😎How carelessly he just put his hand on her shoulder and said chalo sach bta dete hain. lol 😆 I liked the way he listened to her talk calmly and then reacted. Ise bolte hain husband-wife ki understanding. 😳 bechare sache logon ko juth bolna hazam nhi ho rha but pagal agar sach bta dete hain, malini kahan maan jayegi asani se. How can she trust them now?  Abhi jo baat dab gyi use dubara uthana kyu? Isse malini ka shaq aur bhi gehra ho jayega. 🤔

Wahi me stress kara rahi badhta comfort level 😉Ye Imlie bhi beh rahi ...Malini didi ne kaha gift wale ka maan rakhte hai gift rakh k..to socha rakh lun,nishu ne kaha sach bolne ki himmat karna to karli...Ab najane kon disha me jayere imliya😔